Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Tales Facts Others Education & Jobs Cricket World Cup 2019 Scinece & Tech

दिवाली ऑटो मेला में मौजूद है यह बेस्ट ऑफर्स

त्योहारों के दिन आने वाले हैं भारतीय बाजार में त्योहारों को लेकर उत्सुकता भी है तो नए ऑफर्स भी। दिवाली के शुभ अवसर पर सभी बाजारों में ऑफर्स की धूम होती है जिसमें लोग अपनी जरूरत का सारा सामान खरीदते हैं और अच्छे ऑफर पाकर बहुत खुश होते हैं। ऐसा ही इस बार दिवाली ऑटो मेला जिसका आयोजन पांचवीं बार किया जा रहा है जिसमे ड्रूम मील्स बहुत से अधिक बेस्ट ऑफर्स लेकर आया है। ऑनलाइन ऑटोमोबाइल के जरिए डील करने वाली कंपनी ने इस दिवाली ऑटो मेला का आयोजन किया है। जिसमें उन्होंने अपने प्रोडक्ट की बिक्री बढ़ाने और ग्राहकों को अच्छे ऑफर्स के साथ आकर्षित करने का एक नया स्थान चुना है। आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…..

8 हफ्तों तक रहेगा यह मेला

यह मेला 6 सितंबर से शुरू होकर 8 नवंबर तक चलने वाला है। पिछले साल 2018 में भी इस मेले का आयोजन किया गया था जो लगभग 5 हफ्तों तक लगातार चला था जिसका बजट लगभग ₹25 करोड़ था। परंतु इस बार कई सारे नए ब्रांड के साथ इस मेले की अवधि दुगनी कर दी गई है मतलब 8 हफ्तों तक चलने वाला यह मिला लगभग 50 करोड़ की लागत से तैयार किया गया है। इस बार के इस मेले में ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कई सारे अच्छे ऑफर्स भी रखे गए हैं जिसमें नए पुराने वाहन, रोडसाइड असिस्टेंट, हेलमेट्स की भरमार, कार सिपर्स और कार परफ्यूम के नए नए ब्रांड लाए गए हैं। 

इस मेले में ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक नया ऑफर चलाए गए हैं जो निम्नलिखित प्रकार से हैं। 

  • हर हफ्ते एक कार @ 9,999 रुपये
  • एक बाइक/स्कूटर  हर दिन @ 999 रुपये
  • हर महीने एक लक्जरी कार @ 99,999 रुपये
  • बीमा - प्रीमियम पर 15 फीसदी तक कैशबैक, 75 फीसदी तक की छूट
  • RSA - 25 रुपये से शुरू
  • एक्सेसरीज - 9 रुपये से शुरू - हेलमेट, कार परफ्यूम।

EMI का भी दिया गया है विकल्प

कुछ उपभोक्ता ऐसे भी होते हैं जो निम्न दर्जे से होते हैं लेकिन वे भी अपने लिए वाहन खरीदने के लिए उत्सुक होते हैं। और यदि बात हो त्योहारों की तो त्योहारों पर हर व्यक्ति यह चाहता है कि अपने घर में एक नया वाहन अवश्य लेकर आए। ऐसे में वे अपनी वित्तीय स्थिति के कारण वाहन नहीं खरीद पाते हैं परंतु उनकी इस समस्या को हल करने के लिए भी इस मेले में उनके लिए बेस्ट ऑफर रखे गए हैं। जिसमें वे EMI की मदद से किसी भी वाहन को अपने नाम कर सकते हैं। इस मेले में ईएमआई के तहत भी उपभोक्ताओं को नए और बेहतर ऑफर दिए गए हैं जो उनके लिए बहुत ही अच्छे और आकर्षक ऑफर है। 

जो उपभोक्ता EMI का ऑफर चुनते हैं उनके लिए निम्नलिखित विशेष नियम बनाए गए हैं:- 

  • यदि कोई उपभोक्ता मेले में ऑफर के तहत EMI से कोई वाहन खरीदना चाहते हैं तो उन्हें पहले 3 महीने कोई EMI की राशि नहीं देनी होगी।
  • इसके अलावा, उन उपभोक्ताओं को ड्रूम मील्स द्वारा एक प्रोसेसिंग फीस का भुगतान ऋण या बीमा लेने वाले उपभोक्ताओं को किया जायेगा। यानि ड्रूम मील्स को खरीदने के मौसम के दौरान उनके खाते में जमा किया जाएगा।
  • इस मौके पर ड्रूम के प्रेसिडेंट और हेड, मार्केटप्लेस, पुनीत भास्कर ने बताया कित्योहारी सीजन के साथ, हम ड्रूम में चाहते हैं कि हमारे ग्राहक अपनी जेब को हल्की करने की चिंता किए बिना उत्सव के इस समय का आनंद लें।
  • बाकी आम दिनों की तुलना में फेस्टिव सीजन के दौरान इस मेले के तहत वाहन और वाहन से जुड़ी चीजों की बिक्री में 25-30 फीसदी की वृद्धि देखी गई।

यदि आप भी इस मेले के बारे में अब तक कुछ नहीं जानते हैं तो जल्द ही इस मेले के सभी ऑफर्स का लाभ उठाना ना भूलें।

Comments

Trending