File not found
INSPIRATION

Himesh Reshamiya ने लता मंगेशकर की डुप्लीकेट के संग गाया गाना

"एक प्यार का नगमा है,मौजों की रवानी है... ज़िंदगी और कुछ भी नहीं तेरी मेरी कहानी है.... एक प्यार का नगमा है" - इस गाने को गाकर जो महिला रातों रात एक फेमस स्टार गई, अब वो बड़ी हस्तियों की नजर में भी आ गई हैं। 'सुरीली आवाज' वाली इसा बुजुर्ग ने जब लता मंगेशकर द्वारा गाया हुआ गाना  'एक प्यार का नगमा है' (Ek pyar ka nagma hai) गाकर सबको लुभा लिया तो सोशल मीडिया से वो सबकी नजर में भी आ गयी। यह महिला कुछ समय पहले एक रेलवे प्लेटफार्म पर गाने गाकर अपना जीवन गुजार रही थी। पश्चिमी बंगाल की रहने वाली ये महिला सड़क किनारे गाना गाकर आज इस मुकाम पर पहुंच गयी है कि बड़े स्टार जैसे हिमेश जी अब इनके साथ गाना गए रहे हैं। 


मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया सबसे पहले आगे आएं

कहते है जिसमे हुनर हो उससे आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता। इस दमदार हुनर की सही परख करने वाले युवक ने सोशल मीडिया के जरिये इस साधारण सी महिला को बॉलीवुड के दरवाजे पर लाकर खड़ा कर दिया।  उनका स्वागत करने के लिए मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया सबसे पहले आगे आएं। 

रानू मंडल नाम की इस महिला को हिमेश रेशमिया ने अपनी अपकमिंग फिल्म में गाना ऑफर किया है। हाल ही में वायरल वीडियो में हिमेश अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए रानू के साथ गाना गाते नजर आ रहे हैं। 


 'हैप्पी हार्डी और हीर" 

हिमेश इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म "हैप्पी हार्डी और हीर"  शूटिंग में बिजी हैं। उन्होंने इसके लिए एक गाने "तेरी मेरी कहानी" के बोल को अपनी और रानू की आवाज़ में रिकॉर्ड भी किया हैं। हिमेश ने जब रानू को यह गाना गाने के लिए कहा तो वो रानी की आवाज में ये गाना सुनकर मंत्रमुग्ध हो गए हैं। रानू भी इस गाने को गाने के बाद से काफी खुश नजर आ रही है और वो मुस्कराते हुए इस गाने को गाने से रानू की सभी मुसीबतों का हल हो जायेगा। साथ ही एक लंबे संघर्ष के बाद रानू को अब पलटफोर्म के बदले कही अच्छी जगह पर गाने को मिला हैं। 


रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर'

इसके अलावा रानू जल्द ही एक रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर' में भी दिखेंगी। बता दे कि इस सिंगिंग रिएलटी शो में रानू हिमेश के साथ नजर आएंगी।  हिमेश रानू से मिलकर काफी खुश हैं दरअसल जब उनसे इस बारे में बातचीत की गई तो उन्होंने कहा-"सलमान भाई के पिता सलीम अंकल ने एक बार मुझसे कहा कि जब कभी भी तुम अपनी जिंदगी में किसी हुनरमंद इंसान से मिलो तो उसे कभी जाने मत देना'


https://www.instagram.com/p/B1eVI_cjQS3/


बड़ा बुरा इतिहास है रानू का 

अगर हम रानू के इतिहास की बात करें तो वो एक बहुत ही बुरे वक़्त से गुजर चुकी है और कहते है कि जब इंसान पर बुरा वक्त आता है तो सबसे पहले अपने ही साथ छोड देते हैं। ऐसा ही रानू की ज़िंदगी में उनके अपनों ने ही उनका साथ चोर दिया था। उन्हें उनकी अपनी बेटी बीच आधार में प्लेटफार्म पर जीवन बसर करने के लिए छोड़ करे चली गयी थी। लेकिन कहते है संगीत में जादू होता है और इसी जादू का असर रानू की जिंदगी में हुआ। रानू ने अपनी मधूर अवाज के जरिये ही अपने जीने का साहारा ढूंढ लिया और रेलवे स्टेशन पर गाकर भीख मांगना शुरू किया।  वो तो इसी तरह से वक़्त गुजार देती लेकिन कहते है जब अच्छा वक़्त आता है तो कोई नहीं रोक सकता। अपनों का साथ छूटने के बाद भी भगवान् ने रानू का साथ नहीं छोड़ा और उससे सोशल मीडिया के रूप में एक सहर भेज दिया।