Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Tales Facts Others Education & Jobs Cricket World Cup 2019 Science & Tech

'दही-चीनी' से खुशहाली फैलाएगी - ग्लैमरस गर्ल खुशाली

'दही-चीनी' से खुशहाली फैलाने वाली ग्लैमरस गर्ल खुशाली कोई और नहीं बल्कि के संस्थापक स्वर्गीय गुलशन कुमार (Gulshan Kumar) की बेटी खुशाली कुमार ( Khushali Kumar) है जो बहुत जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली खुशाली कुमार सोशल मीडिया यूज़र्स के बीच काफी एक्टिव रहती हैं। उनके सोशल मीडिया पर 4 लाख से ज्यादा फोलोअर्स हैं जो उनके ग्लैमरस अदाओं के कायल हैं। आये दिन वो अपनी ग्लैमर फोटो  और वीडियो को लेकर चर्चा में रहती हैं। 


'दही-चीनी' में वकील की भूमिका 

बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए खुशाली कुमार ( Khushali Kumar) 'दही-चीनी' में दिखाई देंगी। हाल ही में खुशाली ने 'दही-चीनी' फिल्म का फर्स्ट पोस्टर शेयर कर दिया है और इस पोस्टर में वो माधवन के साथ नजर आ रही हैं।  'दही-चीनी' मूवी अश्र्विन नील मणि के निर्देशन में बनने जा रही है और इस फिल्म में खुशाली एक वकील की भूमिका निभाएंगी। इस फिल्म का शीर्षक 'दही-चीनी' जरूर है लेकिन इस फिल्म ने न्याय, न्यायालय और उसकी कार्यप्रणाली की कुछ नयी तस्वीर देखने को मिलेगी। 


खुशाली अपनी डेब्यू फिल्म 'दही-चीनी' में अपनी वकील की भूमिका के लिए  खूब मेहनत कर रही हैं। वो अपने अपने किरदार में अच्छी तरह से रमने के लिए अपना होमवर्क करने में लगी हुई हैं। जब खुशाली से उनकी डेब्यू फिल्म के किरदार के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- 'अपनी तैयारी के तौर पर मैंने वकीलों की काम की नैतिकता और कानूनी कार्यवाही को समझने के लिए प्रसिद्ध वकीलों के साथ बातचीत शुरू कर दी है। मैं उनके काम करने के तौर-तरीकों को देखने और समझने के लिए अदालत भी गई हूं। साथ ही उन्होंने कहा- ''मैंने कुछ परिपक्व महिला वकीलों से भेंट भी की, उनके साथ खड़ा होना और फोटो क्लिक करना एक बड़ा सम्मान था, हालांकि मैं विभिन्न अदालतों में अधिक समय बिताने की योजना बना रही हूं, ताकि उनकी कार्यप्रणाली को नज़दीक से समझ सकूँ।'

 

दही चीनी' का फर्स्ट लुक पोस्टर 

'दही चीनी' का फर्स्ट लुक  पोस्टर सोशल मीडिया में आ गया हैं। इसमें खुशाली के डेब्यू करने के साथ ही माधवन भी नजर आएंगे जिन्होंने काफी लंबे समय बाद एक नयी हिंदी फिल्म साइन की है। इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर टी सीरीज के ऑफिसियल अकाउंट पर शेयर किया है। इस पोस्टर में आर माधवन और खुशाली बेहद खुश नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर में आर माधवन बैठे हुए और खुशाली कुमार उनके सिर पर हाथ रखकर झुकी हुई नजर आ रही हैं। पोस्टर के पीछे का बैकग्राउंड लाल रंग की दीवार का है जिसमे एक गेट भी बना है जिसपर ऊपर सत्र न्यायालय भोपाल लिखा हुआ है। यह अंदाजा लगाया जा रहा है की फिल्म कोर्ट, कानून और एक लव स्टोरी पर आधारित होगी। इसमें थोड़ा सा कॉमेडी इनपुट भी हो सकता है। फिल्म की रिलीज और इसकी शूटिंग को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Comments

Trending