File not found
INSPIRATION

बार्ड ऑफ ब्लड' में शाहरुख खान

कुछ समय से नेटफ्लिक्स की आने वाली वेबसीरीज को लेकर सोशल मीडिया पर शाहरुख़ खान को लेकर कुछ चर्चाएं हो रही थी। अब चर्चाओं को लेकर खबर पक्की हो गई है कि एक नेटफ्लिक्स की आने वाली वेबसीरीज में शाहरुख़ खान नजर आने वाले हैं। नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान हमारी आने वाली वेब सीरिज़ में एक बहुत ही कठिन रोल करने जा रहे हैं। इस पोस्ट के सोशल मीडिया पर पब्लिश होते ही फैंस के बीच इस बात को लेकर उत्सुकता बढ़ गयी कि शाहरुख़ कौन सा रोल निभाने जा रहे हैं। 


नेटफ्लिक्स के साथ शाहरुख़ खान 

पिछले कुछ दिनों से ये खबर चर्चा में थी कि नेटफ्लिक्स इंडिया शाहरुख खान के साथ कोई प्रोजेक्ट करने वाले हैं। अब फैंस को इस खबर के मिलते ही उनके  इंतजार की घड़ियाँ अब ख़त्म हो गयी हैं। सोशल मीडिया पर शेयर हुए इस वीडियो में शाहरूख खान इमरान हाशमी के साथ दिखाई दे रहें हैं। 


वेब सीरीज बार्ड ऑफ ब्लड” 


इमरान हाशमी की वेब सीरीज बार्ड ऑफ ब्लड का ट्रेलर भी सामने आ गया है जो बहुत की धमाकेदार है। दर्शक इस ट्रेलर को बहुत ही पसंद कर रहे हैं। ये कहानी एक ऐसे व्यक्ति की है जो एक स्पाई होता हैं।  कबीर आनंद नाम के एक एक्स स्पाई की इस कहानी में वो एक स्कूल टीचर बन जाता है। 



वेब सीरीज बार्ड ऑफ ब्लडका ट्रेलर जारी

वेब सीरीज बार्ड ऑफ ब्लडके धमाकेदार ट्रेलर के सामने आते ही दर्शकों में उत्साह बढ़ गया है। इस कहानी में कबीर आनंद नाम के एक एक्स स्पाई को  भारत के चार स्पाई पाकिस्तान में पकड़े जाने के बाद दो और लोगों के साथ एक सीक्रेट मिशन पर भेजा जाता है। ये मिशन इतना खतरनाक होता है कि सब लोग इस मिशन को सुसाइड से कम नहीं मान रहे है। कबीर एक अलग तरह के  उद्देश्य से इस मिशन में आता है जो अपने अतीत के पन्नों को मिटा कर अपने आप को देश के प्रति समर्पित करना चाहता हैं। 

ट्रेलर में अफगान की धरती, पर वह के आकाओं के चंगुल में फँसें इंडियन जासूस दिखाए जा रहे हैं। आकाओं के चंगुल में फँसें इंडियन जासूस  को छुड़वाने का काम एक आदमी कबीर आनंद यानी इमरान हाशमी का हैै। इमरान हाशमी अपनी जासूस की पहचान छुपाने के लिए एक स्कूल में बच्चों को पढ़ाते है। अफगान में इमरान हाश्मी का साथ देने के लिए विनीत कुमार सिंह वह पहले से ही मौजूद होते हैं। सोभिता धूलीपाला उनका साथ देने के लिए पहुँचती हैं। जयदीप अहलावत अफगानी किरदार में वहां रह रहे हैं। दानिश हुसैन अफगानी लड़ाकों के सरदार बने हुए हैं। इमरान हाशमी अपनी टीम के साथ मिलकर इन सब से मुकाबला करते हैं।

https://youtu.be/uEE7HqPvqOg

(bard of blood webs series)


वेब सीरीज बार्ड ऑफ ब्लडमें इमरान हाशमी का रोल 

वेब सीरीज बार्ड ऑफ ब्लडमें इमरान हाशमी का रोल फुल ऑफ़ एक्शन माना जा रहा हैं। सूत्रों के अनुसार, इमरान हाश्मी के सीन्स बहुत की जबर्दस्त और उनके डायलॉग धांसू बताये जा रहे हैं। इस वेब सीरीज में मेड इन हेवन एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला और मुक्काबाज एक्टर विनीत कुमार सिंह भी हैं। साथ ही राजी एक्टर रजित कपूर और जयदीप भी इस वेब सीरिज़ का हिस्सा है। ये वेब सीरिज़ एक्शन, खून ख़राबे और डेयरिंग से भरपूर है। इसकी कहानी बहुत ही शानदार व दिलचस्प है।


बार्ड ऑफ ब्लडप्रोडक्शन हाउस

प्रोडक्शन हाउस सीरीज को शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीस एंटरटेनमेंट में बनाया गया है। ऋभु दासगुप्ता ने इसका निर्देशन किया है और लेखक बिलाल सिद्दीकी की किताब बार्ड ऑफ ब्लड पर आधारित है। 27 सितंबर को यह सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। 'बार्ड ऑफ ब्लड' की कहानी भारतीय लेखक की कहानी पर आधारित हैं। बिलाल सिद्दीकी की बुक  'बार्ड ऑफ ब्लड' 2015 में लॉन्च की गई थी और नेटफ्लिक्स ने इसी कहानी के आधार पर इस सीरिज़ को बनाया गया हैं।इसकी स्ट्रीमिंग 27 सितंबर से होगी।