Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Tales Facts Others Education & Jobs Cricket World Cup 2019 Science & Tech

किंग खान की सुहाना शुरू करेगी बॉलीवुड में अपना सुहाना सफर इस फिल्म से

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपने पापा की तरह अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं. वे पॉपुलर स्टार किड में से हैं. हालांकि वे खुद सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय दिखाई नहीं देती लेकिन उनकी तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं. सुहाना कभी पार्टीज करते तो कभी अपने हॉट लुक के कारण भी चर्चा में रहती हैं. एक बार फिर सुहाना खान सुर्खियों में हैं. इस बार सुहाना खान के सुर्खियों में रहने का कारण है उनकी आने वाली फिल्म है. जी हां, सुहाना खान जल्द ही एक फिल्म से डेब्यू कर अपने फिल्मी  करियर की शुरूआत करने जा रही हैं. 

You Might Also Like: किंग खान बने अंतरिक्षयात्री

लंदन के आर्डिगली कॉलेज से ग्रेजुएशन कर चुकी 19 वर्षीय सुहाना एक अंग्रेजी शॉर्ट फिल्म में काम कर रही हैं. ये फिल्म उनके सहपाठियों द्वारा बनाई गई है. इस फिल्म का नाम है 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू (The Grey Part Of Blue)'. फिल्म में सुहाना लीड रोल में नजर आएंगी. 

इस फिल्म के पोस्टर भी रिलीज हो चुके हैं और ये पोस्टर खुद उनके दोस्तों ने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं. सुहाना के क्लासमेट थ्योडोर जिमीनो ने इस फिल्म का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर कर सुहाना के फैंस में एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है.

'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू (The Grey Part Of Blue)' फिल्म के निर्देशक सुहाना के क्लासमेट थियो जिमेनो ही हैं. इस पोस्टर में सुहाना काफी अलग अंदाज में दिखाई दे रही हैं. इस पोस्टर में सुहाना ने ब्लूस जींस, ब्लैक टीशर्ट और ब्लैक जैकेट पहनी हुई है. इस फिल्म में सुहाना के अलावा उनके अपोजिट मूवी स्टार रॉबिन गोनेला नजर आएंगे. इन दोनों का ही अलग-अलग पोस्टर सोशल मीडिया पर जारी किया गया है. 

अपने अभियर करियर के बारे में बात करते हुए सुहाना खान ने एक मैगजीन को इंटरव्यू देने के दौरान पहले ही बताया था कि उन्हें  अभिनय से बहुत प्यार है. उन्होंने ये भी बताया कि अभिनय में आने का मेरा निर्णय अचानक नहीं हुआ. उन्होंने कहा मुझे नहीं लगता कि कोई एक पल था जब मैंने अभिनेत्री बनने के लिए फैसला किया. जब मैं छोटी थी तभी से ही मैंने अपने उच्चारण और अपने अभिनय पर काम करना शुरू कर दिया था. लेकिन मेरे माता-पिता (गौरी खान और शाहरुख खान) को केवल तब इस बात का एहसास हुआ कि मैं अभिनय के बारे में गंभीर हूं जब उन्होंने पहली बार मेरा प्रदर्शन देखा.  

सुहाना ने आगे बताया कि 'द टेमपेस्ट' के स्कूल परफॉर्मेस में उन्होंने मिरांडा के किरदार को निभाया था. सुहाना का कहना था कि यहां सीखने को काफी कुछ है और इसे करने का एक तरीका काम जल्द शुरू करना है, लेकिन पहले उन्हें यूनिवर्सिटी जाकर अपनी पढ़ाई पूरी करनी होगी.

कुछ समय पहले ही शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि सुहाना भी उनकी तरह ही अभिनय की दुनिया में अपना करियर बनाना चाहती हैं. इसमें कोई रहस्य नहीं है कि वो एक्ट्रेस ही क्यों बनना चाहती है. ये उसका निर्णय है. लेकिन उन्‍होंने ये भी कहा था कि सुहाना पढ़ाई पूरी करने के बाद ही अपना करियर एक्टिंग की दुनिया में शुरू करेंगी. हालांकि किंग खान ने ये भी बताया था कि वे ये चाहते हैं कि अभिनय की दुनिया में आने से पहले सुहाना अभिनय की बारिकियों पर काम करें. अभिनय की दुनिया में आते ही उसे ये ना लगे कि वो बहुत प्रतिभाशाली है. किंग खान ने ये भी कहा कि भारत में हम अभिनय नहीं सीखते. हम सिर्फ ये मान लेते हैं कि हम प्रतिभाशाली हैं. ऐसे में मैं चाहता हूं कि सुहाना अभिनय में अच्छी तरह से पहले ट्रेनिंग ले. अब लगता है सुहाना का ये सपना जल्द‍ ही पूरा होने वाला है.

आपको बता दें, सुहाना जब 18 साल की हुई थीं तो उन्होंने अपने जन्मदिन के दिन वोग इंडिया मैगजीन के कवर पेज पर ग्लैमर अवतार में आकर सबको चौंका दिया था. ये सुहाना का ग्लैमर की दुनिया में पहला कदम था. इस मैगजीन के लिए सुहाना ने काफी हॉट अंदाज में पोज दिए थे. कई दिनों तक सुहाना की इस लुक की चर्चा सोशल मीडिया पर छाईं रहीं थीं. सुहाना के फैंस उनके इस हॉट अवतार को देखकर बेहद खुश हुए थे. सुहाना की वोग मैगजीन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हुई थीं. 

हालांकि इसके अलावा भी सुहाना रंगमंच पर नाटक करने के कारण चर्चा में रह चुकी हैं. सुहाना रोमियो-जूलियट नाटक के कारण काफी चर्चा में रही हैं. सुहाना ने इस नाटक में जूलियट के किरदार में मुख्य भूमिका निभाई थी. सुहाना की इस नाटक की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. किंग खान ने अपनी बेटी सुहाना के नाटक की कई तस्वीरें पोस्ट करते हुए उसे ना गुडलक विश किया था बल्कि ये भी कहा था कि अपनी बेटी को रंगमंच पर देखना काफी सुकुन भरा है. 

बताते चलें, सुहाना अपने आगे की पढ़ाई न्यूयॉर्क से कर रही हैं. लेकिन उनके फैंस जल्द ही बॉलीवुड में उनके आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

Comments

Trending