Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Tales Facts Others Education & Jobs Cricket World Cup 2019 Science & Tech

बन्दूक थामे कंगना की अगली फिल्म धाकड़ का पोस्टर हुआ जारी, फैन्स के उड़ गए होश

कंगना रनौत (kangana ranaut) का क्रिश 3 (krish 3) और मणिकर्णिका (manikarnika) वाला सुपर-डुपर एक्शन तो याद ही होगा। कंगना हमेशा से ही अपनी एक्शन फिल्म के लिए जानी जाती हैं। वहीं, उनकी आगामी फिल्म ‘धाकड़’ (dhaakad) का भी पोस्टर रिलीज कर दिया गया है जिसमे कंगना बन्दूक थामे हुए हैं। इस पोस्टर को देखकर उनके फैन्स पूरी तरह से उनके मुरीद हो गए हैं। दर्शकों को कंगना रनौत की इस फिल्म का बेसब्री से इन्तजार है। यह फिल्म पूरी तरह से एक्शन-थ्रिलर फिल्म है। आइये इसके पोस्टर और इस फिल्म से जुडी कुछ बातों का जिक्र करते हैं।

 You Might Also Like: जबरिया जोड़ी पहला गाना आज होगा रिलीज, पैपी धुन है खास

रजनीश घई करेंगे डायरेक्ट

मशहूर विज्ञापन निर्माता ‘रजनीश घई’ (Rajneesh ghai) इस फिल्म को डायरेक्ट (direct) करेंगे। इस बात को जानकार आपको बहुत ख़ुशी होगी कि ये डायरेक्टर फिल्म इंडस्ट्री में बहुत ही प्रसिद्ध है जो बेहतर से बेहतर विज्ञापन डायरेक्ट कर चुके हैं।

कंगना ने दिया बयान

फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में कंगना के सुपर एक्शन को देखकर कंगना के फैन्स का कंगना से लगाव बहुत ज्यादा हो गया है। जब कंगना से उनकी आने वाली फिल्म टाइटल ‘धाकड़ के बारे में पूछा गया तो कंगना ने बयान देते हुए कहा कि हिंदी सिनेमा जगत में निर्मित ‘मणिकर्णिका’ के रिलीज के बाद यह पूरी तरह से स्पष्ट हो चुका है कि पूरे विश्व में महिला नायक वाली फिल्म के दीवाने लगातार बढ़ते ही जा रहे है। उन्होंने यह भी कहा कि ‘धाकड़ उनके फिल्म कैरियर (carrier) की एक महत्वपूर्ण फिल्म होगी जो न सिर्फ उनके कैरियर के लिए बेंचमार्क साबित होगी बल्कि, हिंदी सिनेमा जगत के लिए भी यह एक बेहतर फिल्म होगी।

कंगना ने यह भी कहा कि फिल्म ‘धाकड़ की शूटिंग बड़े पैमाने पर की जा रही है और फिल्म वीमेन एक्शन पर आधारित है। इस तरह से इस फिल्म को रिलीज करने के लिए दीपावली बहुत ही प्यारा अवसर होगा।

यह टीम करेगी प्रोडक्शन

यह फिल्म सोहेल मकलई प्रोडक्शंस और एजाइलम फिल्म्स द्वारा produce की जाएगी। जबकि, इसका co-production डिजिटल मीडिया द्वारा किया जाएगा।

दीवाली में रिलीज होगी फिल्म

फिल्म प्रोड्यूसर और कंगना रनौत के बयान के अनुसार इस फिल्म को रिलीज (release) करने का डेट अभी तय नहीं हुआ है। लेकिन, संभावना यही है कि यह फिल्म अगले साल दीवाली के अवसर पर रिलीज होगी।इस फिल्म को रजनीश घई, चिंतन गांधी और रिनीश रवींद्र द्वारा लिखा गया है। वहीं, इसके प्रोड्यूसर और राइटर इस फिल्म को रिलीज करने के लिए बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं। इस फिल्म की स्क्रिप्ट रितेश शाह द्वारा लिखी गई है।

फैन्स का क्या है रिस्पांस?

कंगना को उनके फैन्स द्वारा बहुत ही सकारात्मक रिस्पांस मिल रहे हैं। एक फैन ने कहा “वाव... यह महिला दूसरे स्तर पर चली गई है...सभी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ते हुए...ईर्ष्या होने के बजाय उन्हें इससे सबक लेना चाहिए” 

जबकि एक महिला से कंगना को सराहते हुए कहा “हाँ! वह असली रानी है। कंगना हमें आप पर गर्व है और इस फिल्म (धाकड़) का बेसब्री से इंतजार है”।

इस तरह से कंगना के और भी कई फैन्स ने उन्हें इस फिल्म के शुरुआत के लिए बधाई दी है।

You Might Also Like: जजमेंटल है क्या: ट्रेलर लांच के दौरान कंगना के इस हॉट लुक ने फैन्स पर ढाया कहर

 You Might Also Like: जबरिया जोड़ी पहला गाना आज होगा रिलीज, पैपी धुन है खास

Comments

Trending