Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Tales Facts Others Education & Jobs Cricket World Cup 2019 Scinece & Tech

जबरिया जोड़ी पहला गाना आज होगा रिलीज, पैपी धुन है खास

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और परिणीती चोपड़ा (parineeti chopra) की आगामी फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ (Jabariya jodi)का पहला सॉंग ट्रैक आज रिलीज होगा। इस गाने के बोल ‘खड़के ग्लासी’ (khadke glassy) है। यह सॉंग हनी सिंह (Honey singh)द्वारा गाए गए गाने ‘खड़के ग्लासी’ का रीक्रिएटेड वर्जन है। एक दौर में यह गाना हनी सिंह का फेवरेट सॉंग हुआ करता था। यह गाना आज दोपहर तक रिलीज हो जाएगा।

You Might Also Like: जजमेंटल है क्या: ट्रेलर लांच के दौरान कंगना के इस हॉट लुक ने फैन्स पर ढाया कहर

पैपी धुन है ख़ास

इस गाने में पैपी धुन का इस्तेमाल किया गया है जिसे सुनने के बाद आपके शरीर का स्थिर रह पाना तो बहुत ही मुश्किल है। गौरतलब यह है कि कहीं इसे सुनकर आपके हाथ पाव इसकी धुन के साथ न थिरकने लगे। फिलहाल इस ट्रैक का सिद्धार्थ के फैन्स को बेसब्री से इन्तजार है और यह इन्तजार आज ख़त्म हो जाएगा।

गाने को सफल बनाने में शामिल हैं ये आर्टिस्ट

हर गाने को सफल बनाने में जितना बड़ा रोल सिंगर का होता है उससे कहीं ज्यादा रोल उसे कंपोज करने वाले आर्टिस्ट और म्यूजिक डायरेक्टर का होता है। इतना ही नहीं अगर गाने की कोरियोग्राफी अच्छी तरह से न की जाए तो गाना देखने में भद्दा लगेगा।

फिलहाल, इस गाने को बेहतर बनाने के लिए टीम में कई ख़ास और अनुभवी आर्टिस्ट शामिल थे। इस गाने को आवाज अशोक मस्ती (Ashok masti) और ज्योतिका (Jyotika tangri) तंगरी ने दिया है।वहीँ गाने में कोरियोग्राफी तनिष्क बागची (Tanishq baghchi)और बॉस्को मार्टिस (Bosco martis) की मदद से की गई है।

गाने के ट्रेलर से ही बढ़ा उत्साह

कल गाने के ट्रेलर लांच के बाद ही इस गाने को बहुत ज्यादा पसंद किया गया है। और लोग बेसब्री से इस गाने को पूरी तरह से आउट होने के इन्तजार में है। इसमें कोई शक नहीं है कि यह गाना क्लासिक सांग (classic song) के जगह मार्केट में धमाल मचाएगा। क्यूंकि, जब इस गाने के कुछ सेकंड्स के ट्रेलर ही सबके ध्यान को आकर्षित कर लिया है तो जाहिर सी बात है गाना सुपर क्वालिटी होने वाला है।

फिल्म का बेसब्री से है इन्तजार

इस साल अभी तक कोई सरप्राइज़िंग वेडिंग (surprising wedding) ने ख़ास प्रदर्शन नहीं किया है। जबकि जबरिया जोड़ी’ (Jabariya jodi) के ट्रेलर ने ही धमाल मचा रखा है। लोगों से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस सरप्राइजिंग वेडिंग सीजन फिल्म का बेसब्री से इन्तजार है।

You Might Also Like: जजमेंटल है क्या: ट्रेलर लांच के दौरान कंगना के इस हॉट लुक ने फैन्स पर ढाया कहर

परिणीती और सिद्धार्थ की है अनोखी केमेस्ट्री

सिद्धार्थ और परिणीती इस फिल्म में ख़ास किरदार के रूप में सब के सामने आएंगे और इन दोनों की केमिस्ट्री भी बहुत बढ़िया रहेगी। इस फिल्म को उत्तर प्रदेश के कुछ वास्तविक और अनोखे स्थानों पर फिल्माया गया है जिसमे सिद्धार्थ पूरी तरह से देहाती लुक में नजर आएंगे।

फिल्म में नजर आएंगे ये बड़े सितारे

फिल्म में जावेद जाफरी, अपारशक्ति खुरानासंजय मिश्रा और चंदन रॉय सान्याल जैसे महान कलाकारों की टीम नजर आएगी।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म निर्माता (film producer) एकता कपूर, शोभा कपूर और शैलेश आर सिंह के कथनानुसार जबरिया जोड़ी का निर्माण कार्य बालाजी टेलीफिल्म्स और कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के अंतर्गत हुआ है। इस फिल्म को 2 अगस्त 2019 में रिलीज किया जाएगा।

Comments

Trending