Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Tales Facts Others Education & Jobs Cricket World Cup 2019 Scinece & Tech

सुनैना रोशन के परिवार को लेकर रंगोली चंदेल ने किया खुलासा, लिखा- वह उसे मारते...

ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन पिछले कुछ दिनों से सुर्खियां में बनी हुई हैं. सुनैना तब खबरों में आईं जब उनके बायपोलर विकार से पीड़ित होने की अफवाहें इंटरनेट पर तेजी से वायरल होने लगी. हालांकि, सुनैना ने सभी अफवाहों को गलत बताते हुए कहा कि वह पूरी तरह से ठीक हैं लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया कि उनके और उनके परिवार के बीच कुछ अनबन चल रही है. यह मुद्दा बाद में कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल द्वारा सुनैना को मिले सपोर्ट से सामने आया. जिसके बाद कंगना की बहन रंगोली द्वारा हाल ही में एक ट्वीट किया गया है. 

अपने ट्वीट में रंगोली ने लिखा, 'पिछले एक महीने से सुनैना रोजाना कंगना के पास कॉल करती हैं. वह हमसे बातें करती हैं और कई बार रोती भी हैं. जब से उन्होंने मीडिया के सामने अपनी बात कही है, तब से ही उनका फोन स्विच ऑफ आ रहा है. उन्होंने मुझे बताया है कि उनका परिवार केवल उन्हें मारता ही नहीं है बल्कि उन्हें काफी परेशान भी करता है. काफी असहाय महसूस कर रही हूं, नहीं मालूम कि क्या करना है.' रंगोली द्वारा किए गए इस ट्वीट से यह साफ जाहिर होता है कि सुनैना रोशन का परिवार उन्हें शारीरिक रूप से प्रताड़ित करता है और काफी परेशान भी करता है. 

यहां आपको बता दें, इस ट्वीट से पहले भी रंगोली चंदेल ने कई बार अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सुनैना रोशन की बातें की हैं. साथ ही पूरे रोशन परिवार पर निशाना भी साधा है. अपने एक ट्वीट में रंगोली चंदेल ने ऋतिक रोशन के परिवार को शर्मनाक भी बताया था. वहीं सुनैना रोशन की बात करें तो उन्होंने भी मीडिया से खुलकर अपने परिवार के बारे में बात चीत की हुई है. सुनैना रोशन ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में बताया था कि उनके पापा ने उन्हें थप्पड़ मारा था, साथ ही उनके दोस्तों से मिलने से भी रोका था. 

गौरतलब है कि सुनैना ने कुछ दिन पहले मीडिया से बात करते हुए कहा था, 'क्योंकि मुझे एक मुस्लिम लड़के से प्यार था इसलिए, मेरे पिता ने मुझे थप्पड़ मारा था और मुझसे कहा था कि जिस लड़के से मैं प्यार करती हूं वह एक आतंकवादी है, जो रुहेल नहीं है. अगर वह आतंकवादी होता, तो क्या वह स्काउट-फ्री जाता और मीडिया में काम करता? क्या वह सलाखों के पीछे नहीं होता? मैं पिछले साल फेसबुक के माध्यम से रूहेल से मिली थी, लेकिन मैंने उसका नंबर नहीं लिया क्योंकि मैं नहीं चाहती थी कि मेरे माता-पिता को पता चले. ' अब, सुनैना रोशन का यह कथित प्रेमी, रुहेल अमीन आखिरकार अपने दावों का समर्थन करने के लिए आगे आया है.

वहीं रुहेल अमीन जो मीडिया में काम करता है, ने एक वेब पोर्टल से बात करते हुए कहा,  'यह दुर्भाग्यपूर्ण है. किसी चरमपंथी को सिर्फ इसलिए मारना क्योंकि वह एक निश्चित धर्म से संबंधित है, केवल अपमानजनक है और उसकी कड़े शब्दों में निंदा की जानी चाहिए. धर्म और भूगोल को अतिवाद परिभाषित करने का आधार नहीं बनाना चाहिए. हमें उस मानसिकता से आगे बढ़ने की जरूरत है. सबसे महत्वपूर्ण बात, हमें अज्ञानी दृष्टिकोण के खिलाफ खड़े होने की जरूरत है.

रूहेल ने आगे कहा कि वह शुरू में हैरान थे जब उन्हें पता चला कि सुनैना के परिवार ने उनके धर्म के कारण उनके रिश्ते का विरोध किया है. रोशन परिवार के साथ सुनैना का व्यक्तिगत झगड़ा कंगना रनौत और उसकी बहन रंगोली चंदेल की भागीदारी से मुकर गया, जिसने कुछ दिन पहले सुनैना से संबंधित ट्वीट्स की एक श्रृंखला पोस्ट की थी.

Comments

Trending