File not found
INSPIRATION

जानिए पीटी उषा की बायोपिक में कौन करेगा प्रियंका चोपड़ा को रिप्लेस

बॉलीवुड में आजकल बायोपिक्स का दौर है. भाग मिल्खा भाग, एमएस धोनी और मेरी कॉम जैसी कई बायोपिक बॉलीवुड में रिलीज हुई हैं और दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी की गई है. रियल लाइफ हीरोज की रियल स्टॉरी को बड़े पर्दे पर देखना लोग काफी पसंद करते हैं और इस वजह से बॉलीवुड में लगातार अलग अलग स्पोर्ट्स पर्सन और अन्य लोगों पर फिल्में बनाने का सिलसिला जारी है. इसी कड़ी में अब पीटी उषा का भी नाम शामिल हो गया है और चर्चा है कि पीटी उषा की बायोपिक में उनकी भूमिका कैटरीना कैफ निभा सकती हैं.

You Might Also Like: प्रियंका चोपड़ा बनेगी माँ

यहां आपको बता दें कि इससे पहले ऐसी खबरें आईं थीं कि फिल्म में प्रियंका चोपड़ा पीटी उषा का किरदारन निभाएंगी. दरअसल, प्रियंका चोपड़ा पहले भी मेरी कॉम की बायोपिक में काम कर चुकी हैं और उस फिल्म के लिए प्रियंका की काफी सरहाना भी हुई थी. वहीं कैटरीना कैफ की बात करें तो अगर वह इस फिल्म में काम करती हैं तो यह उनकी पहली बायोपिक होगी.

कौन है पीटी उषा

पीटी उषा, जिन्हें 'भारतीय ट्रैक एंड फील्ड की रानी' के रूप में जाना जाता है, देश की सबसे प्रसिद्ध एथलीट हैं और उन्होंने 1984 के लॉस एंजेलिस ओलंपिक सहित राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय खेलों में भाग लिया है. जहां उन्होंने राष्ट्रमंडल रिकॉर्ड भी बनाया लेकिन आखिर में वह चौथे स्थान पर रहीं. उन्हें भारतीय खेलों में उनके योगदान के लिए पद्मश्री और अर्जुन पदक से सम्मानित किया गया है. हालांकि सक्रिय खेलों से सेवानिवृत्त होने के बाद, वह वर्तमान में युवा एथलीटों को प्रशिक्षित करती है.

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, बायोपिक कथित तौर पर कई भाषाओं में बनाई जाएगी और इस फिल्म के लिए एआर रहमान म्यूजिक दे सकते हैं. हालांकि, अभी तक इस जानकारी को लेकर किसी भी प्रकार की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

बता दें, इस बायोपिक का निर्देशन रेवती एस वर्मा द्वारा किया जा रहा है, जिन्होंने मलयालम और तमिल में कई हिट फिल्में दी हैं. इसके अलावा उन्होंने एक बॉलीवुड फिल्म का भी निर्देशन किया है जिसका नाम आपके लिए हम है.

You Might Also Like: शादी के बाद बदला प्रियंका चोपड़ा ने अपना नाम

रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रस्तावित बायोपिक के निर्देशक, कहानी के विवरण और इसके बारे में बताने के लिए मुंबई में कैटरीना कैफ से मिल चुके हैं. जबकि कैटरीना ने कथित तौर पर फिल्म के लिए हां कर दी है. हालांकि, अभी तक उन्होंने इस बायोपिक के लिए अपनी डेट्स फाइनल नहीं की है. यदि वह प्रस्ताव स्वीकार करती हैं तो यह कैटरीना कैफ की बॉलीवुड में उनके पूरे अभिनय करियर की पहली बायोपिक होगी.

आपको बता दें, कैटरीना कैफ फिलहाल अली अब्बास जफर की भारत की रिलीज़ की तैयारियों में जुटी हुई हैं. इस फिल्म में सलमान खान, कैटरीना कैफ और अली अब्बास जफर तीसरी बार साथ काम कर रहे हैं. जफर ने खान को सुल्तान और टाइगर ज़िंदा है में निर्देशित किया है. वहीं कैटरीना कैफ टाइगर ज़िंदा है और मेरे ब्रदर की दुल्हन में जफर के साथ काम कर चुकी हैं. हाल ही में रिलीज़ हुए ट्रेलर में, कैटरीना कैफ को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया.

गौरतलब है कि शाहरुख खान के साथ उनकी आखिरी रिलीज जीरो के बाद से फैन्स और निर्देशकों द्वारा उनसे उम्मीदें काफी बढ़ गई हैं. आनंद एल राय द्वारा निर्देशित और अनुष्का शर्मा के अतिरिक्त, कैटरीना कैफ के प्रदर्शन के लिए फिल्म को सार्वभौमिक रूप से पसंद किया गया था. फिल्म में उनके किरदार बबीता कुमारी के रूप में उन्हे बेहद पसंद किया गया था.

यहां आपको यह भी बता दें कि वह रोहिथ शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में भी नजर आने वाली हैं. अक्षय कुमार की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म एटीएस प्रमुख वीर सूर्यवंशी के बारे में है. इस फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ 9 साल बाद एक बार फिर साथ में नजर आने वाले हैं. इससे पहले दोनों ने फिल्म 'तीस मार खान' में काम किया था.