Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Tales Facts Others Education & Jobs Cricket World Cup 2019 Scinece & Tech

काफी विद करण के मजेदार किस्से- Hilarious Moments of Coffee with Karan

जब सैफ अली खान ने कहा कि जिसके पास पैसे हों मेरी बेटी को ले जाए

टीवी के सबसे पसंदीदा चैट शो कॉफ़ी विद करण का 6वां सीजन जारी है। स्टार वर्ल्ड पर प्रसारित होने वाला इस शो को बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के जीवन से जुड़े कहे-अनकहे किस्सों को दिखाने के लिए लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। चैट शो के होस्ट करण जौहर अब तक दीपिका पादुकोण और अलिया भट्ट, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल, सैफ अली खान और सारा अली खान जैसे कई मशहूर सितारों को कॉफ़ी पर बुला चुके हैं। आइये जानते हैं शो में उजागर हुए इन सलेब्स के कुछ मजेदार किस्सों को।     

You Might Also Like: जानिए क्या है करीना की ब्यूटी और फिटनेस का राज

कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं सारा-

koffee wid karan

सारा अली खान अपने डैड सैफ अली खान के साथ शो पर आई हुयी थीं। शो के दौरान सारा ने बताया कि वह जिसके साथ डेट पर जाना चाहती हैं उसके साथ शादी नहीं करना चाहतीं। वह डेट पर तो कार्तिक आर्यन के साथ जाना चाहती हैं लेकिन शादी रणबीर कपूर से करना चाहेंगी। सारा की इस बात पर उनके डैड सैफ ने चुटकी लेते हुए कहा कि जिसके पास पैसे हों मेरी बेटी को ले जाए। करण द्वारा पूछे गये एक सवाल के जवाब में सैफ ने यह भी कहा कि वह सारा के बॉयफ्रेंड से ड्रग के बारे में भी सवाल कर सकते हैं। गौरतलब है कि अभी हाल ही में सारा ने फिल्म केदारनाथ से सफल डेब्यू किया था।  

जब जेंट्स टॉयलेट में घुसी दीपिका और आलिया-

koffee wid karan

छठे सीजन के पहले एपीसोड में दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट आई हुयी थीं। बातचीत के दौरान दीपिका ने बताया कि कैसे वह और आलिया एक बार जेंट्स वाशरूम में घुस गयी थीं। दरअसल बर्लिन में आईफा अवार्ड सेरेमनी के बाद दोनों अपने दोस्तों के साथ कोल्डप्ले का कॉन्सर्ट देखने गयी हुयी थीं। कॉन्सर्ट के दौरान जब उन्हें टॉयलेट जाना पड़ा तो उन्होंने देखा कि लेडीज वाशरूम के बाहर काफी लम्बी लाइन लगी हुयी है। यह देखकर दोनों जेंट्स वाशरूम गयीं और वहाँ मौजूद आदमियों को हटाकर खुद वाशरूम में घुस गयीं।

शो के दौरान दीपक ने यह भी खुलासा किया कि उनके पति रणवीर सिंह उन्हें करण और उनकी प्राइवेट चैट तक पढ़वाते हैं। इस पर करण ने कहा कि आगे से उन्हें सोच समझकर मेसेज करने होंगे क्योंकि कई बार उनके द्वारा भेजे गये मेसेज गंदे भी होते हैं।  

जब आयुष्मान खुराना को देनी पड़ी लोगों को मसाज-

koffee wid karan

अभी हालिया रिलीज़ हुए एपिसोड में विक्की कौशल और आयुष्मान खुराना आये हुए थे। इसी दौरान आयुष्मान खुराना के दोस्त रोचक कोहली ने उनकी गोवा ट्रिप का एक मजेदार किस्सा सुनाया। दरअसल ट्रिप के दो दिन बाद ही उनके पैसे खत्म हो गये थे। अब वह इस बात से परेशान थे कि खाने का इंतजाम कैसे करेंगे। पैसे कमाने के लिए उन्होंने विदेशी टूरिस्ट्स को मसाज देना शुरू कर दिया। इसके बदले में उन्हें 500-600 रुपये मिले और वह रात को शानदार डिनर कर सके।

शो के दौरान उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप की एक विडियो क्लिप भी दिखाई गयी, जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे एक बार जब उनके माता-पिता घर से बाहर गये हुए थे तो उन्होंने क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए आयुष्मान को घर बुला लिया। लेकिन कुछ ही वक़्त बाद उनके पिताजी घर लौट आये और जैसे ही उन्होंने बेल रिंग की, ताहिरा ने आयुष्मान को खिड़की से कूदने के लिए कह दिया। हालांकि फिर उन्होने अपने पिताजी से कहा कि आपके लिए एक सरप्राइज है और उन्हें आयुष्मान से मिलवा दिया।

अर्जुन कपूर को जब आते थे अस्थमा के अटैक्स-

koffee wid karan

अर्जुन कपूर अपनी बहिन जान्हवी कपूर के साथ शो पर बतौर गेस्ट मौजूद थे जब उनके दोस्त की एक विडियो क्लिप चलायी गयी। क्लिप में उनके दोस्त ने बताया कि अर्जुन को अस्थमा की शिकायत है और उन्हें अस्थमा के अटैक्स तभी आते थे जब क्रिकेट में उनका फील्डिंग का नंबर आता था या परीक्षा में किसी सवाल का जवाब पता नहीं होता था। ये सुनते ही करण और जान्हवी अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

करण के छोड़े हुए कपड़े पहनते हैं रणवीर-

koffee wid karan

अक्षय कुमार के साथ शो पर आये रणवीर सिंह ने बताया कि वह करण जौहर के द्वारा छोड़े गये कपड़ो को पहनते हैं। करण महंगे-मंहगे कपड़े खरीदते हैं और बाद में रणवीर सिंह को दे देते हैं। इसके बाद अक्षय ने बताया की रणवीर सिंह जिसकी भी शादी में जाते हैं उसे घंटो नाचने के लिए परेशान करते हैं, जिसके जवाब में रणवीर ने कहा कि यह भी मैंने अक्षय सर से ही सीखा है।

जब आमिर ने लगाया अनजान लोगों को फोन-

koffee wid karan

शो में ऐसा पहली बार हुआ कि कोई गेस्ट अकेला आया हुआ था। शो के दौरान करण ने आमिर को कुछ अंजान लोगों के नंबर देकर कॉल करने को कहा। आमिर ने जब उन लोगों को कॉल करके उनकी फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान देखने के लिए जहा तो कईयों को तो विश्वास तक नहीं हुआ। किसी ने तो ‘क्यों जोक कर रहे’ हो तक कह डाला।  

रैपिड फायर राउंड में वरुण धवन ने दिया मजेदार जवाब-

koffee wid karan

रैपिड फायर राउंड में करण जौहर वरुण धवन पर सवाल दाग रहे थे। ऐसा ही एक सवाल था कि अगर रणबीर कपूर आपको सुबह 4 बजे कॉल करते हैं तो वह किसलिए होगा? इसके जवाब में वरुण बोले कि वह मुझे पार्टी करने के लिए ही बुलाएगा। फिर करण ने यही सवाल आलिया को लेकर किया तो वरुण ने कहा वह भी उसी पार्टी के लिए मुझे बुला रही होगी। जाहिर है कि इस समय रणबीर और अलिया दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

जब अजय ने कहा काजोल को बूढ़ा-

koffee wid karan

अपनी पत्नी काजोल के साथ शो पर आये अजय देवगन ने सवाल जवाब के दौरान कहा कि उन्हें तकलीफ काजोल की फोटो निकालने से नहीं बल्कि उसके बाद काजोल द्वारा उसे अपलोड करने के लिए घंटो एडिट करने से है। बुढ़ापे में भला ऐसा कौन करता है? इसके जवाब में काजोल कहती हैं कि बुढ़ापा मेरा नहीं तुम्हारा आ रहा है। जब अजय बार-बार उनका मजाक उड़ाते हैं तो काजोल चेतवानी देते हुए कहती हैं “अभी घर भी चलना है”

काइली जेनर को लेकर घिर गये दिलजीत-

koffee wid karan

दिलजीत दोसांझ और बादशाह शो पर मौजूद थे। जब करण ने काइली जेनर की तस्वीरों पर दिलजीत के कमेंट्स पढ़वाए तो तीनों की हंसी नहीं रुकी। आगे जब करण के काइली जेनर की बेटी का नाम पूछा तो दिलजीत बोल उठे कि क्यों जानना है, जच्चा-बच्चा राजी रहे बाकी और क्या चाहिए। शो में जब करण ने बादशाह का पूरा नाम पूछा तो बादशाह बोले “सर यह 3 लाख 20 हज़ार का सवाल है, यह तो बच्चन साहब ने केबीसी में पूछा था।“

जब खुद बाहुबली ने बोला झूठ-

koffee wid karan

बाहुबली यानि कि प्रभास पहली बार किसी टीवी चैट शो पर आये हुए थे। उनके साथ मौजूद थे राणा दग्गुबती और एस.एस राजामौली। शो के दौरान जब करण ने राणा और प्रभास से पूछा कि क्या वे दोनों सिंगल हैं तो प्रभास ने हाँ तो कह दिया लेकिन जब अगले ही सवाल में करण ने पूछा कि क्या उन्होंने काउच पर बैठकर कभी झूठ बोला है तो इसके जवाब में ‘हाँ’ बोलकर बाहुबली प्रभास खुद ही फँस गये।

You Might Also Like: यह है बाल झड़ने का होम्योपैथिक इलाज

You Might Also Like: जानिए क्या है करीना की ब्यूटी और फिटनेस का राज

Comments

Trending