Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Tales Facts Others Education & Jobs Cricket World Cup 2019 Scinece & Tech

जानिए कितना हो रहा खर्चा प्रियंका और निक जोनस की शादी में

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी में होगी इतनी बड़ी रकम खर्च:

पिछले महीनों चर्चा में रहा सेलिब्रिटी कपल एक बार फिर सुर्ख़ियों में है जी हाँ, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की देसी गर्ल कही जाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनके विदेशी मंगेतर निक जोनस के बारे में, जो अभी हाल ही में शादी रचाने के लिए वापिस मुंबई लौट आये हैं। अनुष्का-विराट, दीपिका-रणवीर के बाद अब जल्द ही इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का नाम भी जुड़ने जा रहा है।

You Might Also Like: प्रियंका चोपड़ा बनेगी माँ

nick and priyanka

इसी साल अगस्त के महीने में प्रियंका चोपड़ा ने उम्र में खुद से छोटे अमेरिकी गायक और अभिनेता निक जोनस से सगाई करके अपने फैन्स को चौंका दिया था। और अब बहुत जल्द दोनों शादी के बंधन में भी बंधने वाले हैं। उनके मंगेतर निक जोनस के भारत लौटते ही दोनों ने शादी की तैयारियाँ शुरू कर दी हैं। निक जोनस का परिवार भी भारत पहुँच चुका है। ख़बरों के मुताबिक दोनों 2 दिसम्बर को जोधपुर स्थित एक पैलेस में शादी रचाएंगे। प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी से पहले अपने दोस्तों और परिवार वालों के साथ समय बिताते हुए कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें से एक तस्वीर में परिणीती चोपड़ा, गेम ऑफ़ थ्रोन्स फेम सोफी टर्नर और उनके मंगेतर एवं निक के भाई जोई जोनस नज़र आ रहे हैं। इससे यह साफ़ जाहिर होता है कि दोनों अपनी शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं और साथ मिलकर खुशियाँ मनाने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते।

4 करोड़ रुपये करेंगे खर्च-

जब बात शादी की हो तो फ़िल्मी जगत से जुड़े लोग किसी भी तरह की कमी रखना पसंद नहीं करते। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो प्रियंका चोपड़ा की शादी में लगभग 4 करोड़ रुपये खर्च होंगे। पाँच दिनों तक होने वाले शादी के सभी फंक्शन्स के लिए जोधपुर के उन्मेद भवन पैलेस को बुक किया गया है। जिसमें 29 नवंबर को संगीत और मेंहदी की रस्में निभाई जायेंगी और 2 और 3 दिसम्बर को हिन्दू एवं क्रिश्चियन रीति-रिवाजों के अनुसार दोनों एक-दूसरे से शादी के बंधन में बंध जायेंगे। शादी में उनके करीबी दोस्त और परिवार वाले शामिल होंगे।

हेलीकाप्टर से तय होगा वेन्यू तक का सफ़र-

शादी कितनी भव्य होने वाली है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के साथ-साथ शादी में शामिल होने वाले अन्य रिश्तेदारों को भी जोधपुर एयरपोर्ट से शादी के वेन्यू तक पहुँचाने के लिए खास हेलीकाप्टर का इंतजाम किया गया है।

खाली हाथ नहीं लौटेगा कोई मेहमान-

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार शादी में शरीक होने वाले सभी मेहमानों को एक खास तरह का चांदी का सिक्का तोहफे में दिया जाएगा। जिसमें एक तरफ प्रियंका-निक के नामों के पहले अक्षर NP और दूसरी तरफ भगवान गणेश और माँ लक्ष्मी की तस्वीर को बनाया गया है।

शादी के बाद होगा ग्रैंड रिसेप्शन-

दैनिक भास्कर के अनुसार शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस दो अलग-अलग रिसेप्शन्स का आयोजन करेंगे। जिसमें से एक 4 दिसम्बर को दिल्ली में और दूसरा मुंबई में आयोजित किया जाएगा, जिसमें उनके दोस्त और बी टाउन सेलिब्रिटीज शामिल होंगे। 

You Might Also Like: शादी से पहले प्रियंका चोपड़ा का खुलासा, इस वजह से निक जोनस को लाइफ पार्टनर चुना

You Might Also Like: प्रियंका चोपड़ा बनेगी माँ

Comments

Trending