Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Tales Facts Others Education & Jobs Cricket World Cup 2019 Scinece & Tech

सबसे पहले यहां देखें दीपिका और रणवीर की शादी की Pics और Video, इस वजह से रखी गई थी High Security

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह लंबे इंतजार के बाद आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए. दोनों ने इटली के लेक कोमो में 14 नवंबर को कोंकणी रीति रिवाजों से शादी की और थोड़े इंतजार के बाद आखिरकार दोनों की कुछ तस्वीरें भी सामने आ गईं. हालांकि, दोनों द्वारा अभी तक सोशल मीडिया पर कोई तस्वीर शेयर नहीं की गई है लेकिन न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा वीडियो और तस्वीरों को शेयर किया गया है. 

You Might Also Like: Deepika and Ranveer s wedding will witness a flare of Sound Indian and Sindhi traditions

सी प्लेन से बारात लेकर पहुंचे रणवीर

न्यूज एजेंसी एएनआई की ओर से जारी तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दूल्हा बने रणवीर सिंह बारातियों के साथ पानी के रास्ते सी-प्लेन के जरिए बारात लेकर पहुंचे और बारातियों के स्वागत में जमकर आतिशबाजी भी की गई. रंग-बिरंगी आतिशबाजी ने आसमान से लेकर पानी में अपनी सुंदर छटाएं बिखेरीं.  आप भी यहां देखें Videos.

View this post on Instagram

A post shared by Filmfare (@filmfare) on

जानकारी के मुताबिक, कोंकणी रीति रिवाजों से हुई शादी में दीपिका ने सफेद और गोल्‍डन साड़ी पहनी. वहीं रणवीर सिंह भी इस तरह रंग के कपड़ो में दिखाए गए. ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों ने अपनी शादी के लिए एक ही रंग के कपड़ों का चुनाव किया है. हालांकि, हाई सिक्योरिटी के कारण दोनों की शादी की ज्यादा तस्वीरें सामने नहीं आ पाई हैं. 

बता दें कि गुरुवार को दोनों सिंधी रीति-रिवाज से इटली में ही एक बार फिर शादी करेंगे. इस शादी में दीपिका रेड और गोल्‍डन कलर के डिजाइनर सब्‍यसाची के लहंगे में नजर आएंगी.

गौरतलब है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी इटली के लेक कोमो में दो दिन तक चलेगी. इसकी वजह है कि रणवीर सिंह सिंधी समाज से ताल्लुक रखते हैं और दीपिका पादुकोण दक्षिण भारतीय हैं. इसी को ध्यान में रखते हुए दोनों ने 2 अलग रस्मों से शादी करने का निर्णय लिया है. इटली में 14 नवंबर को शादी दक्षिण भारतीय रीति-रिवाजों से होगी और 15 नवंबर को शादी सिंधी समाज के रिवाजों से होगी.

इस वजह से रखी गई हाई सिक्योरिटी

आपको बता दें इस जोड़ी ने अपनी इस शादी को पूरी तरह प्राइवेट रखने की कोशिश की है. यहां तक कि वेडिंग वेन्यू के अंदर की कोई भी तस्वीर अब तक सामने नहीं आ पाई है. एक वेबपोर्टल की खबर के अनुसार दीपिका और रणवीर चाहते हैं कि वह खुद ही अपनी शादी की पहली फोटो शेयर करें और इसलिए उन्‍होंने अपने किसी भी दोस्‍त से शादी की फोटो शेयर न करने की अपील की है. जिसके लिए हाई सिक्योरिटी का भी इंतजाम किया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के वक्त वहां मौजूद लोगों के फोन्स के कैमरों पर स्टिकर लगा दिए गए थे. 

चार साल पहले हुआ प्यार

बता दें, साल 2014 में आई संजय लीला भंसाली की फिल्‍म 'राम-लीला' के सेट पर इन दोनों का प्‍यार परवान चढ़ा. अब अपने फैंस के बीच 'दीपवीर' के नाम से मशहूर रणवीर-दीपिका ने फिल्‍म 'गोलियों की रासलीला: रामलीला' के अलावा 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' में साथ काम किया है.

दीपिका और रणवीर की शादी वेन्यू की
lake como 

You Might Also Like: Deepika and Ranveer s wedding will witness a flare of Sound Indian and Sindhi traditions

Comments

Trending