Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Tales Facts Others Education & Jobs Cricket World Cup 2019 Scinece & Tech

शादी के बाद दो रिसेप्शन देंगे दीपिका और रणवीर, यहां जानें सारी Details

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और सुपरस्टार रणवीर सिंह 14 और 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. बता दें, दोनों एक दूसरे को लगभग 5 सालों से डेट कर रहे हैं और आखिरकार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनों की ये शादी बॉलीवुड में इस साल की सबसे बड़ी शादी होने वाली है.

You Might Also Like: अमेरिका में हुई प्रियंका चोपड़ा की Bridal Shower Party, देखें Viral Pics

आपको बता दें,  दोनों की शादी इटली के डेल बेलबिएनैलो में होने वाली है, जो लेक कोमो के नजदीक स्थित है. दोनों अपनी शादी को निजी रखना चाहते हैं और इस वजह से दोनों द्वारा अपनी शादी में केवल घर के सदस्यों और कुछ खास दोस्तों को ही इंवाइट किया गया है. हालांकि, दोनों की शादी में दोनों के बॉलीवुड के खास दोस्त भी अटेंड करने वाले हैं.

वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की शादी का कार्यक्रम कुल 4 दिन तक का होगा. जिसकी शुरुआत 13 नवंबर को संगीत से होगी. वहीं क्योंकि दीपिका दक्षिणी भारतीय हैं और रणवीर सिंधी है इस वजह से दोनों की शादी दक्षिणी भारतीय और सिंधी रीति रिवाजो के साथ होगी.

14 नवंबर को पहले दोनों दक्षिणी रीति रिवाजों के साथ शादी करेंगे जिसके बाद 15 नवंबर को सिंधी रीति रिवाज के साथ शादी करेंगे. गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण अपनी शादी में अपने फेवरेट डिजाइनर सब्यसाची द्वारा डिजाइन किए गए लहगें या साड़ी में नजर आएंगी.

दो रिसेप्शन देंगे दीपिका और रणवीर

वहीं शादी में कुछ लोगों को ही इंवाइट करने के बाद दोनों द्वारा अपने बाकी रिश्तेदारों और दोस्तों के लिए मुंबई और बेंगलुरू में रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 28नवंबर को मुंबई में होने वाले रिसेप्शन का आयोजन होटल ग्रैंड हयात में किया गया है लेकिन उससे पहले बेंगलुरू में दोनों द्वारा रिश्तेदारों के लिए एक रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा.

बेंगलुरू में फैमिली के लिए रखा रिसेप्शन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों 21 नवंबर को बेंगलुरू के द लीला में रिसेप्शन पार्टी देंगे. जिसमें एक्ट्रेस दीपिका के सभी रिश्तेदार शामिल होंगे. अब जब दीपिका और रणवीर की शादी इतनी नजदीक आ गई है तो उनके फैन्स उन्हें पति और पत्नी के रूप में देखने के लिए बेताब हैं.

वहीं दोनों के वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण ने अपनी शादी के चलते काफी वक्त से किसी भी फिल्म को साइन नहीं किया है. हालांकि, रणवीर सिंह लगातार फिल्मों में एक्टिव हैं. कुछ वक्त पहले ही उन्होंने अपनी फिल्म सिम्बा और गली ब्वॉय की शूटिंग खत्म की है. जिसमें से उनकी फिल्म सिम्बा दिसंबर के अंत में रिलीज होने वाली है और गली ब्वॉय अगले साल दर्शकों के सामने पेश की जाएगी.

खैर दोनों की शादी की खबर सुनने के बाद से ही फैन्स के बीच काफी उत्सुकता है और अब उनके फैन्स बेसब्री से उन्हें पति पत्नी के रूप में देखने के लिए बेताब हैं. 

Comments

Trending