Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Tales Facts Others Education & Jobs Cricket World Cup 2019 Scinece & Tech

वरुण धवन ने नताशा दलाल के साथ रिलेशन पर लगाई मोहर, कहा कर रहे हैं शादी की Planning

जौहर के पॉपुलर चैट शो 'कॉफी विद करण' का छठवां सीजन कुछ वक्त पहले ही शुरू हुआ है और इस हफ्ते करण के शो पर कैटरीना कैफ और वरुण धवन पहुंचे. इस शो में एक ओर जहां वरुण ने नताशा दलाल के साथ अपने रिश्ते पर खुल कर बात की तो वहीं दूसरी ओर कैटरीना कैफ के लिए बनाए गए हेट क्लब ग्रुप के बारे में भी खुलकर बात की.

You Might Also Like: अमेरिका में हुई प्रियंका चोपड़ा की Bridal Shower Party, देखें Viral Pics

दरअसल, शो में एक्टर वरुण धवन, एक्ट्रेस कटरीना कैफ संग पहुंचे. यहां वरुण धवन ने स्कूल फ्रेंड नताशा दलाल के साथ अपने रिलेशन पर खुलकर बात की. उन्होंने अपने रिश्ते पर मुहर लगाते हुए कहा कि वो नताशा को डेट कर रहे हैं.

बता दें कि दोनों काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन वरुण ने कभी भी नताशा संग रिलेशन पर खुलकर बात नहीं की थी. साथ ही दोनों अक्सर ही एक दूसरे के साथ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

शो में करण जौहर ने वरुण से नताशा के साथ आउटिंग के बारे में जिक्र करते हुए कहा कि आप दोनों 'हैप्पी फ्रेंड' की तरह लगते हैं, तो वहीं वरुण ने करण को सही करते हुए कहा- 'हैप्पी कपल'. वरुण ने कहा, 'मैं नताशा को डेट कर रहा हूं. हम कपल हैं. मैं नताशा  से शादी करने की प्लानिंग कर रहा हूं.'

जब करण ने वरुण से पूछा कि वो शादी कब करेंगे तो इस पर वरुण ने कहा- मैं किसी भी सेलेब्रिटी कपल से के साथ कॉम्पीटिशन नहीं कर रहा हूं. वरुण के इस जवाब पर करण ने कहा, 'जिस दिन तुम्हारी शादी होगी, वो दिन मेरे लिए बहुत इमोशनल होगा. मुझे लगेगा जैसे मैं अपना बेटा खो रहा हूं, उस दिन मैं 'कभी खुशी कभी गम' का थीम सॉन्ग 'मेरी सासों में तू हैं समाया' गाऊंगा. मैं और डेविड जी अपने हाथ में आरती की प्लेट भी लेकर खड़े होंगे.'

बता दें कि कॉफी विद करण के छठे सीजन की शुरुआत दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट से हुई थी. इसके बाद रणवीर सिंह और अक्षय कुमार ने शो की रौनक बढ़ाई. शो में आमिर खान फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के प्रमोशन के सिलसिले में पहुंचे थे और अब अगले एपिसोड में बाप-बेटी यानी सैफ-सारा की जोड़ी का धमाल देखने को मिलेगा.

आई हेट कैटरीना कैफ ग्रुप पर ये बोले वरुण

वहीं आपको बता दें कि एक पुराने सीजन में कैटरीना कैफ ने करण के शो में ही इस बात का खुलासा किया था कि वरुण धवन और अर्जुन कपूर को उनकी अटेंशन नहीं मिली और इस वजह से उन्होंने व्हॉट्स एप पर आई हेट केटरीना कैफ ग्रुप भी बनाया हुआ है. इस बारे में बात करते हुए वरुण ने कहा कि उन्होंन यह ग्रुप इसलिए नहीं बनाया क्योंकि वह कैटरीना से नफरत करते हैं बल्कि इसलिए बनाया क्योंकि वो दोनों कैटरीना नहीं बल्कि सलमान खान की अटेंशन चाहते थे लेकिन जब कैटरीना साथ होती थी तो उन्हें कभी सलमान की अटेंशन नहीं मिली. 

You Might Also Like: अमेरिका में हुई प्रियंका चोपड़ा की Bridal Shower Party, देखें Viral Pics

Comments

Trending