Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Tales Facts Others Education & Jobs Cricket World Cup 2019 Scinece & Tech

ब्राइडल शॉवर के बाद प्रियंका चोपड़ा ने मनाई बैचलरेट पार्टी, देखें Viral Pics

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अमेरिकी पॉप सिंगर निक जोनस के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. उनकी सगाई के बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों इसी साल दिसंबर में शादी कर सकते हैं. प्रियंका-निक इन दिनों देश-विदेश में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. हाल ही में प्रियंका की तस्वीरें सामने आई हैं जिससे पता चलता है कि इस कपल की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं.

न्यूयॉर्क में ब्राइडल शावर पार्टी के बाद प्रियंका चोपड़ा ने बैचलरेट पार्टी मनाई और उनकी भावी सास ने उनसे 'अच्छा बनने' की गुजारिश की. न्यूयॉर्क में ब्राइडल शावर पार्टी के एक सप्ताह के भीतर ही प्रियंका ने साझा किया कि बैचलरेट पार्टी बस अभी शुरू ही हुई है. भावी दुल्हन प्रियंका ने शनिवार को अपनी मुस्कुराती हुई एक तस्वीर साझा की, जिसमें उन्होंने सफेद रंग का ऑफ-द-शोल्डर स्वेटर पहन रखा है. तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, "हैशटैग बैचलरेटवाइब्स".

nick jonas

इस पर जोनस की मां डेनिस ने लाल रंग के हार्ट इमोजी के साथ टिप्पणी की, "अच्छा बनना". हालांकि, पार्टी कहां हुई इस बात का खुलासा नहीं हुआ है. बता दें, प्रियंका इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. व्बॉयफ्रेंड निक जोनास से सगाई के बाद से देसी गर्ल की शादी का इंतजार किया जा रहा था. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका और निक की शादी 2 दिसंबर को राजस्थान के जोधपुर में होगी. उनकी शादी की रस्में 30 नवंबर से ही शुरू हो जाएंगी. दरअसल, फिल्म एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोधपुर के भव्य उम्मेद भवन पैलेस और मेहरानगढ़ फोर्ट में शादी करने की प्लानिंग बना रही हैं. शादी की खरीदारी करने और यहां मेहरानगढ़ और उम्मेद भवन में शादी कार्यक्रम को लेकर वह अपने मंगेतर निक जोनस के साथ अक्टूबर के पहले हफ्ते में जोधपुर गई थीं.

गौरतलब है कि प्रियंका और निक का रिश्ता इस साल की शुरुआत में उस वक्त सुर्खियों में आया था जब दोनों को एक साथ कई जगहों पर देखा गया था और सोशल मीडिया पर दोनों की कई तस्वीरें भी वायरल हुईं थीं. आपको बता दें, प्रियंका और निक की पहली मुलाकात साल 2017 में मेट गाला में हुई थी और उस वक्त दोनों एक दूसरे को बिलकुल नहीं जानते थे. गौरतलब है कि निक, प्रियंका से उम्र में लगभग 10 साल छोटे हैं. जिसके कारण सोशल मीडिया पर दोनों का काफी मजाक भी उड़ाया गया था और सोशल मीडिया पर भी दोनों को काफी ट्रोल किया गया था. 

हालांकि, दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और इस वजह से ये दोनों के ही फैन्स बेहद खुश है. माना जा रहा है कि दोनों की शादी हिंदू रीति रिवाजों के साथ सम्मपन होगी. वहीं प्रियंका के अपकंमिंग  प्रोजेक्स की बात करें तो वह जल्द ही स्काय इज पिंक में नजर आएंगी. इस फिल्म से वह बॉलीवुड में कम बैक करने वाली हैं. वहीं, अगले साल उनकी दो हॉलीवुड फिल्में भी रिलीज होने वाली हैं. 

Comments

Trending