Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Travel Today Tales Facts Others Education & Jobs Cricket World Cup 2019 Scinece & Tech

शादी से पहले हुई रणवीर सिंह की हल्दी सेरेमनी, सामने आईं PHOTOS

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण दीपावली के बाद विवाह बंधन में बंध जाएंगे. इससे पहले उनकी शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें आई हैं. इनमें रणवीर के गालों पर हल्दी लगी दिख रही है. सफेद कुर्ते में 'बाजीराव' अपने परिजनों के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं.

haldi

मानव मंगलानी के इंस्टाग्राम अकाउंट से जारी तस्वीर में रणवीर सिंह अपनी किसी प्रियजन के साथ सेल्फी क्लिक कराते दिख रहे हैं. इस शुभ अवसर पर रणवीर का घर फूलों के बंदनवार से सजा हुआ है. यह एक्टर माथे पर टीका लगाए दिख रहा है. साथ ही उनके गालों पर हल्दी भी देखी जा सकती है.

इससे एक दिन पहले दीपिका पादुकोण की प्री-वेडिंग सेरेमनी की तस्वीर सामने आई थी. स्‍टालिस्‍ट द्वारा शेयर की गई इन दो तस्‍वीरों में दीपिका ऑरेंज कलर के खूबसूरत सूट-सलवार में दिख रही हैं. उन्‍होंने एक बार फिर अपने पसंदीदा डिजाइनर सब्‍यसाची का ही डिजाइनर ड्रेस पहना है. दीपिका ने कानों में बड़े-बड़े झुमके पहन रखे हैं. एक फोटो को शेयर करते हुए दीपिका की स्‍टालिस्‍ट ने लिखा, 'एक नई शुरुआत, दीपिका पादुकोण.' वहीं दूसरे फोटो पर उन्‍होंने लिखा, 'तुम्‍हें ढ़ेर सारा प्‍यार. तुम्‍हारे लिए बहुत-बहुत खुश हूं. इस सब के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं. आपकी झोली में इस दुनिया की सारी खुशियां आ जाएं.'

बता दें कि दीपिका पादुकोण की मां उजला पादुकोण शादी के दस दिन पहले दूल्हा और दुल्हन के लिए बेंगलुरु में नंदी पूजा कराने की प्लानिंग कर रही हैं. हिंदू धर्म में मान्यता है कि नंदी, भगवान शिव तक भक्तों की बात पहुंचाते हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि दीपिका की वो दोनों तस्वीरें नंदी पूजा की ही हैं. हालांकि, दीपिका या उनके परिवार की ओर से इसकी पुष्टि नहीं की गई. 

गौरतलब है कि दीपिका और रणवीर सिंह की शादी 14 और 15 नवंबर को होने  है. इस शादी का ऐलान दोनों ही सितारों ने कुछ दिन पहले अपने सोशल मीडिया के जरिए किया है. यह दोनों पिछले 6 साल से रिश्‍ते में हैं. खबर है कि यह रोमांटिक कपल इटली में सिंधी रीति-रिवाज से शादी करेगा. हालांकि, वेडिंग कार्ड में वेन्यू के बारे में नहीं बताया गया है.

4 साल पहले हुआ प्यार

बता दें, साल 2014 में आई संजय लीला भंसाली की फिल्‍म 'राम-लीला' के सेट पर इन दोनों का प्‍यार परवान चढ़ा. अब अपने फैंस के बीच 'दीपवीर' के नाम से मशहूर रणवीर-दीपिका ने फिल्‍म 'गोलियों की रासलीला: रामलीला' के अलावा 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' में साथ काम किया है. पिछले दिनों दोनों यूएस में छुट्ट‍ियां बिताते हुए भी नजर आए थे. फिलहाल रणवीर सिंह वापस मुंबई आकर अपने प्रोजेक्‍ट्स में बिजी हैं. इसके अलावा दीपिका ने कोई भी फिल्म साइन नहीं की है. इस बारे में ऐसा भी कहा जा रहा है कि अपनी शादी के चलते एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी डेट्स को फ्री रखने के लिए किसी फिल्म को साइन नहीं कर रही हैं. 

Comments

Trending