File not found
INSPIRATION

Bigg Boss 12: घर वापसी कर ही रंगोली टास्क में भिड़े शिल्पा और विकास, देखें ये मजेदार VIDEO

नई दिल्ली: दिवाली के एक हफ्ते पहले से ही 'बिग-बॉस' के घर में दिवाली की धूम नजर आने लगी है, मंगलवार को घर के सदस्यों को मिला टास्क इस दिवाली की रंगत को बढ़ाने के लिए ही था, जिसमें किसी 'बिग बॉस' के घर के आउट एरिया को किसी गांव का रूप दिया गया. इस बार टास्क भी कोई ऐसा-वैसा नहीं था, यहां टास्क था रंगोली सजाने का. हालांकि, टास्क में बिग बॉस 11 के विकास और शिल्पा की अहम भूमिका रहने वाली थी लेकिन उनके घर में आने से पहले ही सभी घरवाले घर के गार्डन एरिया में की गई तैयारियों को देख कर पहले से ही प्लानिंग में लगे हुए नजर आए. एक ओर श्रीसंत अपनी स्ट्रेटेजी बनाते दिखे तो वहीं दूसरी ओर दीपिका भी अपनी स्ट्रेटेजी बनाती हुई नजर आईं. 

You Might Also Like: क्या Bigg Boss में वाइल्ड कार्ड बन कर आएंगी शाहरुख खान के साथ काम कर चुकी ये एक्ट्रेस

 वहीं दीपक और सोमी की बीच भी एक नई लव स्टोरी की शुरुआत होते हुए नजर आई. दीपक गार्डन एरिया में बनाए गए कुए में बैठकर सोमी से बात करते हुए नजर आए. वह सोमी से थोड़ा फ्लर्ट करते हुए भी दिखे. दीपक, सोमी से कहते हैं कि आप इतना मेकअप क्यों लगाती हैं और उसके बाद वह जाने को कहती हैं और दीपक उन्हें बैठकर बात करने के लिए कहते हैं. जिसके बाद वह कहती हैं कि क्या आप सलमान सर से कहेंगे कि वह मुझे एक डेट पर ले जाएं और उसके बाद दीपक उनसे कहते हैं कि क्या आप डेट के लिए अपना केंडिडेट नहीं बदल सकती. जिसके बाद बिग बॉस घरवालों को दिवाली गिफ्ट भेजते हैं जिसमें वह उन्हें काफी सारा खाना भेजते हैं. 

कौन बना किसके परिवार का सदस्य 

इस रंगोली वाले टास्क को पूरा करने के लिए पूरे घर को दो परिवारों वाली टीम में बांटा गया, गुप्ता  परिवार और शिंदे परिवार. गुप्ता परिवार में करणवीर बोहरा, सृष्टि रोड़े, दीपिका कक्कड़, शिवशीष मिश्रा, मेघा और जसलीन मथारू थे, जबकि शिंदे परिवार में रोमिल चौधरी, सोमी खान, सुरभी राणा, दीपक ठाकुर, उर्वशी और श्रीसंत शामिल हुए. इसके बाद शुरु हुई 'बिग बॉस गांव की रंगोली प्रतियोगिता'.

दीपिका और श्रीसंत ने पकाई कैसी खिचड़ी 

इस टास्क में जहां दोनों परिवार जोर शोर से रंगोली बनाने में व्यस्त नजर आए, वहीं दीपिका कक्कड़ और श्रीसंत कुछ अलग ही तरह से नजर आ रहे थे. यहां दीपिका ने अपने दिल का डर सुनाते हुए विकास से कहा कि वह कमजोर पड़ रहीं हैं उन्हें लग रहा है कि वह हार जाएंगी. ऐसे में विकास उन्हें समझाते नजर आए.

वहीं पिछले दिनों सोशल मीडिया पर श्रीसंत का सपोर्ट करने वाली पिछली विनर शिल्पा ने श्रीसंत को खेल के गुरुमंत्र दिए. शिल्पी ने कहा कि श्रीसंत को सबसे मिलकर रहना चाहिए, वह अलग रहकर खेल नहीं जीत सकते.

शिल्पा ने किया विकास के साथ झगड़ा

शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता एक मौखिक स्पॉट में आ गए क्योंकि दोनों टीमें अपनी रंगोली पूरी नहीं कर सकीं. जल्द ही, बिग बॉस ने घोषणा कर दी कि चूंकि विकास और शिल्पा निर्णय नहीं ले सके, तो इस टास्क को काउंट नहीं किया जाएगा.

You Might Also Like: क्या Bigg Boss में वाइल्ड कार्ड बन कर आएंगी शाहरुख खान के साथ काम कर चुकी ये एक्ट्रेस