File not found
INSPIRATION

दीपिका पादुकोण को मिली एक और Good News, आमिर खान की इस फिल्म का मिला ऑफर!

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के लिए यह महीना खुशियों का सौगात लेकर आया है. हाल ही में दीपिका ने अपने ब्वॉयफ्रेंड रणवीर सिंह के साथ शादी का ऐलान किया है. अब दीपिका से जुड़ी एक ऐसी खबर आ रही है, जिसे जानकर उनके फैंस को दोहरी खुशी मिलेगी. दीपिका पादुकोण जल्द ही बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्निशट आमिर खान के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करने वाली हैं. 

You Might Also Like: दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर होंगे साथ

एक हिंदी वेबसाइट में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक आमिर खान की फिल्म 'मोगुल' में मुख्य अभिनेत्री के तौर पर दीपिका पादुकोण की एंट्री हो सकती है. हाल ही में आमिर खान को दीपिका पादुकोण के साथ देखा गया था. इसके बाद से ही यह चर्चा जोरो पर थी कि दीपिका फिल्म 'मोगुल' का हिस्सा बन सकती हैं.

आगे इस खबर में सूत्रों के हवाले से यह बताया गया है कि फिलहाल इस फिल्म के लिए दीपिका को साइन नहीं किया गया है लेकिन इस बात की पूरी उम्मीद है कि वो इस फिल्म की हिस्सा बनेगी. हालांकि, इस फिल्म में आमिर और दीपिका एक दूसरे के ऑपोजिट नहीं होंगे. 

गौरतलब है कि पहले इस फिल्म को अक्षय कुमार करने वाले थे. लेकिन फिल्म के निर्माताओं में से एक टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार के साथ उनका कुछ विवाद हो गया, जिसके कारण अक्षय ने ये फिल्म छोड़ दी. इसके बाद आमिर खान इस फिल्म से जुड़े. इसके बाद ये फिल्म 'मी टू' मूवमेंट के कारण भी काफी चर्चा में रही.  इस फिल्म में डायरेक्टर सुभाष कपूर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा था. इन सब विवादों के देखते हुए आमिर खान ने इस फिल्म से खुद को अलग कर लिया था. हालांकि बाद में इस फिल्म के निर्माताओं ने सुभाष कपूर को इस फिल्म से बाहर कर दिया. जिसके बाद अब आमिर एक बार फिर इस फिल्म का हिस्सा बन गए हैं. 

साथ ही आपको याद दिला दें कि दीपिका जल्द ही रणवीर सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं और उन्होंने बीते रविवार को खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इसकी घोषणा की थी. दीपिका पादुकोण और रणवीर दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तारीख का ऐलान करते हुए लिखा था, 'हमें आपको यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे परिवार के आशीर्वाद से हमारी शादी 14 और 15 नवंबर को तय हुई है.' उसमें आगे लिखा है, 'इतने सालों में आपने हमें जो प्यार और स्नेह दिया है, उसके लिए हम आपके आभारी हैं और हमारे शुरू होने वाले प्रेम, दोस्ती और विश्वास के इस खूबसूरत सफर के लिए हम आपके आशीर्वाद की कामना करते हैं.'

You Might Also Like: दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर होंगे साथ