File not found
INSPIRATION

OMG! एक बार फिर होगी दीपिका और प्रियंका में भिड़ंत? एक ही दिन हो रहा है शादी-रिसेप्शन

नई दिल्‍ली: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की खबरें तो लंबे समय से मीडिया में सुर्खियां बटोर रही थीं, लेकिन रविवार को अपनी शादी की डेट की खुद ही घोषणा कर इस जोड़ी ने सारी अफवाहों पर पूर्णविराम लगा दिया. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह पिछले काफी वक्त से रिलेशन शिप में हैं और अब अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ाते हुए दोनों 14-15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. 

You Might Also Like: दीपिका रणवीर ने इस वजह से शादी के लिए चुना 15 नवंबर का दिन, है खूबसूरत कनेक्शन!

दोनों की शादी की जानकारी के बाद अब खबरें आ रही हैं कि दीपिका और रणवीर अपने-अपने परिवारों के लिए मुंबई और बेंगलुरू में दो अलग-अलग रिसेप्‍शन देने जा रहे हैं. जबकि इस जोड़ी की शादी इटली के सबसे प्रसिद्ध वेडिंग डेस्टिनेशन लेक कोमो में होने जा रही है. दोनों इटली में अपने परिवार और करीबी दोस्तों के बीच शादी की रस्मों को पूरा करेंगे. माना जा रहा है कि दोनों द्वारा पिछले काफी वक्त से अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग को पर्फेक्ट वेडिंग बनाने के लिए तैयारियां की जा रही हैं और दोनों के परिवार भी लंबे वक्त से अपने बच्चों की शादी की तैयारियों में जुटे हुए हैं. 

वहीं अब फिल्‍मफेयर की नई रिपोर्ट की मानें तो यह जोड़ी मुंबई में 1 दिसंबर को अपना वेडिंग रिसेप्‍शन करने जा रही है. इस रिसेप्‍शन के लिए होटल ग्रैंड हयात को चुना गया है, जहां बॉलीवुड के बड़े से बड़े सितारों के होने की उम्‍मीद है. लेकिन अब इस कहानी में थोड़ा ट्विस्‍ट आ गया है. दरअसल, एक बार फिर दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा की आपसी टक्‍कर होने वाली है. जहां एक ओर रणवीर-दीपिका का रिसेप्‍शन 1 दिसंबर को होने जा रहा है. वहीं दूसरी ओर प्रियंका चोपड़ा अपने मंगेतर निक जोनास से 2 दिसंबर को शादी करने जा रही हैं.

खबरें हैं कि प्रियंका चोपड़ा मंगेतर निक जोनास के साथ भारत में ही शादी करने जा रही हैं. प्रियंका जोधपुर के उम्‍मेद भवन में डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाली हैं. खबर है कि प्रियंका-निक की शादी का जश्‍न 30 नवंबर से ही शुरू हो जाएगा. जिसके चलते दोनों 29 तक जोधपुर पहुंच जाएं. वहीं प्रियंका चोपड़ा की शादी में भी बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के शिरकत करने की उम्मीद है. ऐसे में ये कहना अब बेहद मुश्किल है कि प्रियंका और निक की शादी में कौन से सितारे पहुंचेंगे और दीपिका और रणवीर का रिसेप्शन अटैंड करने के लिए कौन से सेलेब्स पहुंचेंगे.

गौरतलब है कि रणवीर सिंह ने इस साल की शुरुआत से ही कई फिल्मों को लेकर बिजी हैं. एक ओर जहां उन्होंने कुछ वक्त पहले ही 'गली ब्वॉय' की शूटिंग खत्म की है तो वहीं दूसरी ओर वह फिलहाल रोहित शेट्टी की 'सिम्बा' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके अलावा भी रणवीर लगातार कई प्रोजेक्ट्स में इन्वॉल्व हैं. वहीं दीपिका पादुकोण की बात करें तो उनके पास फिलहाल कोई फिल्म नहीं है.

वहीं प्रियंका चोपड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके पास फिलहाल 2 हॉलीवुड फिल्मे हैं और वह 'स्काय इज पिंक' से बॉलीवुड में वापसी करने वाली हैं. स्काय इस पिंक के लिए उन्होंने पहले शूटिंग भी शुरू कर दी है. 

You Migh Also Like: दीपिका और रणवीर के घर बजेगी शहनाई

You Might Also Like: दीपिका रणवीर ने इस वजह से शादी के लिए चुना 15 नवंबर का दिन, है खूबसूरत कनेक्शन!