File not found
INSPIRATION

Bigg Boss 12: कैप्टेंसी को लेकर दीपक और उर्वशी के बीच हुआ जमकर हंगामा

नई दिल्ली: 'बिग बॉस सीजन 12' में 23 अक्टूबर को शो की शुरुआत श्रीसंत और दीपक की बहसबाजी से होती है. दीपक का आरोप था कि श्रीसंत ने उनकी तरफ गंदा इशारा किया. वहीं, घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली मेघा धोडे शो के मजबूत कंटेस्टेंट करणवीर की तारीफ करती नजर आईं. साथ ही अनूप जलोटा के सामने जसलीन को फटकार लगाती भी दिखीं. मेघा बिग बॉस मराठी की विनर रह चुकी हैं. मेघा ने बताया कि श्रीसंत और दीपिका को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. 

You might also like: #MeToo: कॉमेडियन कनीज सुर्खा, ज्वाला गुट्टा ने भी तोड़ी चुप्पी, बताया किस तरह हुईं Sexual Harasment का शिकार

घर के सदस्यों को बिग बॉस द्वारा इस हफ्ते का लग्जरी बजट टास्क दिया जाता है. इसके तहत घरवालों को बताया गया कि गार्डन एरिया में एक आर्टिफिशियल मुर्गी समय-समय पर अंडा देगी. उस अंडे को उठाकर दुकानदार को बेचना होगा. दुकानदार उस अंडे के एवज में एक घरवाले का कटआउट देगा, जिसे मशीन से दबाकर नष्ट किया जा सकता है. वहीं, जिस किसी का भी कटआउट क्रश किया जाएगा वो कैप्टंसी की दावेदारी से बाहर हो जाएगा. उधर, जिसका कटआउट आखिरी में बचेगा और जिसके पास सबसे ज्यादा अंडे जमा हो जाएंगे, वो ही कैप्टंसी का दावेदार होगा. इस टास्क का संचालक करणवीर और मेघा को बनाया जाता है.

सबसे पहले रोमिल हुए कटआउट
इस गेम में सबसे पहले शिवाशीष मुर्गी के अंडे को लूटते हैं और दुकानदार यानी करणवीर के पास ले जाते हैं. बदले में उन्हें रोमिल का कटआउट मिलता है और उसे वो मशीन से नष्ट कर देते हैं.

इसके बाद सृष्टि रोडे अंडा पाने में कामयाब हो जाती हैं और वह शिवाशीष के कटआउट को क्रश कर देती हैं. इस दौरान सबा संचालक करणवीर के पास रखे अंडे को चुपके से उठा ले जाती हैं, जिसे छीनने के चक्कर में दीपिका, सबा और सुरभि की गुत्थमगुत्थी हो जाती है. जहां सुरभि को चोट लग जाती है. इसके बाद घरवालों के बीच लड़ाई शुरू हो जाती है. वहीं, जसलीन और सृटि के बीच जब लड़ाई होती है तो श्रीसंत, जसलीन का पक्ष लेते हैं इससे सृष्टि फूट-फूटकर रोने लगती हैं.

उधर, संचालक सुरभि और दीपका को टास्क से डिस्क्वालिफाई कर देते हैं. बिग बॉस इसको लेकर करणवीर और मेघा को स्पेशल रूम में बुलाते हैं और उन्हें बिना अनुमति के ऐसे फैसले लेने पर लताड़ लगाते हैं. इसके बाद सुरभि और दीपिका की वापसी हो जाती है. इसके बाद मुर्गी फिर से अंडा देती है और दीपक उसे हासिल करने में कामयाब होते हैं. दुकानदार से अंडे के बदले में वे श्रीसंत का कटआउट मांगते हैं और उसे मशीन से दबाकर नष्ट कर देते हैं.

इसी बीच, घरवाले मुर्गी के अंडा देने का इंतजार कर रहे होते हैं. तभी जसलीन के पास में सबा खड़ी हो जाती हैं. जसलीन इसका विरोध करती हैं तो सृष्टि भी जसलीन को परेशान करने लगती हैं. इसके चलते उनमें बहस होती है. वहीं, सबा और उर्वशी भी भिड़ जाती हैं.

शो के कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर और संचालक करणवीर मिलकर गुपचुप उर्वशी को कैप्टन बनाने के लिए प्लान बनाते हैं, लेकिन खान सिस्टर्स को इसकी भनक लग जाती है. इस बात को लेकर सबा कमेंट मारने लगती हैं. जब दीपक ऊंचे स्वर में उर्वशी के लिए समर्थन देने की बात करते हैं तो उर्वशी भड़क जाती हैं और कहती हैं कि वह बिग बॉस में खुद के दम पर आई हैं. यह बात दीपक को बुरी लग जाती है. वहीं कैप्टन बनाए जाने की बात पर उर्वशी और दीपक के बीच बहस काफी बढ़ जाती है लेकिन दोनों की ये लड़ाई आज के एपिसोड में दर्शकों दो देखने को मिलेगी. 

इसके बाद दीपका मुर्गी का अंडा लेने दौड़ लगाते हैं तो सृष्टि को गिरा देते हैं. इससे आहत सृष्टि रोने लगती हैं. दीपक को अंडा हासिल करने में कामयाबी मिलती है. दुकानदार इसके बदले में उन्हें दीपिका का कटआउट देता है, जिसे दीपक नष्ट कर देते हैं.  

You might also like: #MeToo: कॉमेडियन कनीज सुर्खा, ज्वाला गुट्टा ने भी तोड़ी चुप्पी, बताया किस तरह हुईं Sexual Harasment का शिकार