Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Travel Today Tales Facts Others Education & Jobs Cricket World Cup 2019 Scinece & Tech

Good News: शेड्स ऑफ साहो का फर्स्ट चैप्टर हुआ रिलीज, टीम ने इस तरह दिया प्रभास एंड फैन्स को Gift

नई दिल्ली: साउथ के स्‍टार प्रभास को 'बाहुबली' से देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में खास पहचान मिली. साउथ के सुपरस्टार प्रभास मंगलवार यानी आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर प्रभास के फैन्स उन्हें दिल खोलकर बधाइयां तो दे ही रहे हैं लेकिन इसके साथ ही प्रभास की टीम द्वारा भी एक खास तोहफा दिया गया है. गौरतलब है कि बाहुबली 1 और बाहुबली 2 के दुनियाभर में हिट होने के कारण प्रभास केवल साउथ ही नहीं बल्कि इंडस्ट्री के सुपरस्टार बन गए हैं. 

You Might Also Like:  When Baahubali Prabhas Denied Career In Acting. Know What Changed Him?

दरअसल, 'बाहुबली' के बाद प्रभास की आने वाली फिल्‍म 'साहो' का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है. ऐसे में फिल्‍म 'साहो' की टीम ने प्रभास के बर्थडे पर 'शेड्स ऑफ साहो' सीरीज का पहले वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में इस फिल्‍म में नजर आने वाली जबरदस्‍त एक्‍शन के पीछे की सारी तैयारियां नजर आ रही है. बता दें, प्रभास साउथ के बेहद बड़े सुपरस्टार हैं और उनके जन्मदिन पर फैन्स खुद भी उनका जन्मदिन मनाते हैं. 

'साहो' में प्रभास के साथ बॉलीवुड एक्‍ट्रेस श्रद्धा कपूर नजर आने वाली हैं. ऐसे में इस वीडियो में श्रद्धा की भी एक झलक आपको देखने को मिलेगी. इस वीडियो के रिलीज होते ही 'शेड्स ऑफ साहो' ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा. इस फिल्‍म की लगभग 30 दिन की शूटिंग अबू धाबी में हुई है, जहां सबसे ज्‍यादा एक्‍शन सीन शूट किए गए हैं. इस डेढ़ मिनट के वीडियो में बताया गया है कि यहां लगभग 400 लोगों की टीम की मदद से लाइव एक्‍शन सीक्‍वेंस फिल्‍माए गए हैं. इस वीडियो में फिल्माए गए एक्शन को देख आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे और आप फिल्म देखने के लिए पहले से भी ज्यादा एक्साइटेड हो जाएंगे. यहां देखें वीडियो- 

आपको बता दें कि अबु धाबी का शेड्यूल खत्‍म करने के बाद प्रभास ने मीडिया से बात करते हुए बताया था कि कैसे इस फिल्‍म का 90 प्रतिशत एक्‍शन पूरी तरह रीयल है. इस फिल्‍म की शूटिंग के दौरान 37 कार और 5 ट्रक्‍स की टक्‍कर हुई है और वो पूरी तरह से बर्बाद हुई हैं. प्रभास ने कहा था कि हमने इस फिल्‍म में सबकुछ रीयल करने की कोशिश की है, ताकि वह दर्शकों को असली एक्‍शन का थ्रिल महसूस करा सकें.

गौरतलब है कि पिछले साल प्रभास के जन्‍मदिन पर ही मेकर्स ने इस फिल्‍म में प्रभास का पहला लुक जारी किया था. इस फिल्‍म का निर्देशन सुजीत कर रहे हैं, जबकि इसके प्रोड्यूसर वाम्‍सी हैं. इस फिल्‍म में नील नितिन मुकेश और मंदिरा बेदी नेगेटिव रोल में नजर आएंगे. फिल्म को लेकर फैन्स काफी लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं लेकिन अब इस वीडियो को देखने के बाद फैन्स क बेसब्री और बढ़ना तो तय है. हालांकि, अब फिल्म की टीम द्वारा लगातार साहो के वीडियोज शेयर किए जाएंगे. जिन्हें फैन्स बेहद पसंद करने वाले हैं. 

You Might Also Like:  When Baahubali Prabhas Denied Career In Acting. Know What Changed Him?

Comments

Trending