Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Travel Today Tales Facts Others Education & Jobs Cricket World Cup 2019 Scinece & Tech

इस वजह से रो पड़ीं आलिया भट्ट, जानें बहन शहीन को क्यों कहा Sorry और Thank You!

दो बहनों में जितना प्यार होता है उतना ही झगड़ा भी, कहना गलत नहीं होगा कि बचपन से लेकर बड़े होने तक बहनें एक दूसरे का साया होती हैं. इसलिए जब एक बहन पर कोई दुख होता है तो दूसरी को दर्द होना लाजमी है. फिर चाहे वह आम बहनें हों या सेलीब्रिटीज इमोशनल अटेचमेंट तो बराबर ही होता है. आलिया भट्ट भी अपनी बहन शाहीन भट्ट के काफी करीब हैं. वह कई बार सोशल मीडिया पर पोस्ट कर यह जाहिर कर चुकी हैं कि जिस तरह से शाहीन ने डिप्रेशन से लड़ाई लड़ी वह काफी इंस्पायरिंग है. आलिया भी शाहीन की इस लड़ाई में उनका साथ दे रही हैं. रविवार को आलिया ने सोशल मीडिया पर चार विडियो मेसेज पोस्ट किए हैं, जिनमें वह शाहीन से माफी मांगते हुए रो पड़ीं. 

दरअसल, हाल ही में आलिया की बड़ी बहन शाहीन भट्ट ने डिप्रेशन से अपनी लड़ाई के बारे में किताब  'I've Never Been (Un)happier' लिखी है. इस किताब को जब आलिया ने पढ़ा तो उन्हें शाहीन के इस दर्द भरे स्ट्रगल के बारे में जानने को मिला. इस किताब में लिखे अनुभवों ने उन्हें काफी प्रभावित किया. जिसके बाद उन्होंने अपनी बहन को एक लेटर लिखने का फैसला किया लेकिन उनके लिए यह काफी मुश्किल था. जिसके लिए उन्होंने अपने इंस्टा पर 4 वीडिओ भी शेयर किए.

चार हैं वीडियो 
आलिया ने सोशल मीडिया पर चार विडियो पोस्ट कर अपनी बहन के लिए इमोशनंस का इजहार किया है. उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें अभी भी बचपन की यादें तरोताजा कर देती हैं, जब शाहीन हमेशा खुश नजर आती थीं. आलिया ने यह भी कहा कि अब भी जब वह घर आती हैं तो शाहीन की आंखों की चमक देख उनकी सारी थकान और नेगेटिव फीलिंग्स दूर हो जाती हैं. 

किताब के बारे में बात करते हुए आलिया कहती हैं, 'मैंने जब तुम्हारी किताब पढ़ी, जिसे तुमने बड़ी ही ईमानदारी से लिखा है, और मैं इस लेटर को लिखते हुए शब्द भी नहीं ढूंढ पा रही हूं... मुझे बहुत ही बुरा महसूस हुआ. मुझे इस बात का पछतावा है कि 25 सालों से मैं आपके साथ रहती आ रही हूं बावजूद इसके मैं आपकी डिप्रेशन से लड़ाई के बारे में अंदाजा नहीं लगा सकी. मैंने कभी उन छोटी-छोटी बातों और हिंट्स पर गौर ही नहीं किया.' 

माफी के साथ कहा शुक्रिया
अंतिम वीडियो में आलिया ने शाहीन से माफी मांगी. इस दौरान वह इतनी इमोशनल हो गईं कि न चाहते हुए भी उनके आंसू छलक आए और रुंधे गले के कारण उन्हें बोलने में परेशानी होने लगी. आलिया ने कहा, 'मुझे पता है कि सब आपसे माफी मांग रहे हैं, यह जानते हुए कि आपको यह पसंद नहीं है लेकिन आप उन्हें माफ कर दीजिएगा क्योंकि भले ही हम आपसे प्यार करते हैं पर आप किस परेशानी से जूझ रही थीं इसे हम समझ ही नहीं सके.' सबसे अंत में आलिया अपनी बहन को हर उस बात के लिए शुक्रिया कहना भी नहीं भूलीं जो बचपन से अब तक आलिया को खुशियां देती आई हैं.

Comments

Trending