File not found
INSPIRATION

Bigg Boss 12: घर में हुई श्रीसंत और अनूप की वापसी और इस वजह से विलन बनी दीपिका कक्कड़

नई दिल्ली: टीवी का सबसे चर्चित बिग बॉस 12 को शुरू हुए लगभग एक महीना हो गया है और पहले ही महीने में घर में कई सारे ट्विस्ट देखने को मिले. घर में जोड़ियों के रूप में कई नए चेहरों की एंट्री हुई जो आज देश भर में किसी सेलेब से कम नहीं है. जोड़ियों में भी कई सदस्यों ने फैन्स के दिल में खुद के लिए जगह बना ली है और इसके साथ ही बिग बॉस द्वारा पांचवे हफ्ते की शुरुआत में ही घरवालों को झटका दे दिया गया है.

You might also like: घरवालों को बिग बॉस का बड़ा झटका, मिड वीक इविक्शघरवालों को बिग बॉस का बड़ा झटका, मिड वीक इविक्शन में कौन होगा बेघर?

दरअसल, सोमवार को घर में धीरे धीरे कर सदस्यों को कई झटके मिले. एक ओर जहां अब तक घरवाले रविवार को हुए इविक्शन से उभरे भी नहीं थे वहीं दूसरी ओर बिग बॉस द्वारा जोड़ियों को खत्म किए जाने का ऐलान कर दिया गया और इसी के साथ बिग बॉस ने घरवालों को नॉमिनेशन का कार्य भी दिया.

घर की सभी जोड़ियों के लिए यह कार्य एक्टिविटी एरिया में आयोजित किया गया था. जहां सभी जोड़ियों के नाम लिखे हुए थे लेकिन बीच में एक दरार थी और उसके ऊपर बिग ब्रेकअप लिखा हुआ था. बिग बॉस द्वारा सबसे पहले दीपक और उर्वशी को एक्टिविटी एरिया में बुलाया जाता है. जहां बिग बॉस दोनों से कहते हैं कि बतौर जोड़ी उन्हें तय करना है कि इस हफ्ते उन दोनों में एंटरटेनमेंट किसने कम किया है के बेसिस पर किसे बेघर होने के लिए नॉमिनेट होना चाहिए.

जिसके बाद दोनों ही थोड़े परेशान नजर आते हैं और दीपक बिग बॉस से कहते हैं कि यह कहां फंसा दिया. हालांकि, एंटरटेनमेंट को लेकर दीपक और उर्वशी दोनों मिलकर उर्वशी को नॉमिनेट करने का फैसला करते हैं. जिसके बाद दोनों के बीच मनमुटाव भी नजर आता है.

वहीं दूसरे नंबर पर सबा और सोमी की जोड़ी एक्टिविटी एरिया में जाती है और दोनों आपसी सहमति से सबा को नॉमिनेट करते हैं. जिसके बाद शिवाशीष   और सौरभ जाते हैं और शिवाशीष खुद को बेघर होने के लिए नॉमिनेट करते हैं. आखिर में रोमिल और सुर्भि जाते हैं और घर का कैप्टन होने के कारण दोनों ही सेफ रहते हैं. हालांकि, इसके साथ बिग बॉस दोनों को नॉमिनेट हुए सदस्यों में किसी को भी बदलने का मौका देते हैं   और दोनों एंटरटेनमेंट के हिसाब से शिवाशीष की जगह सौरभ को नॉमिनेट करते हैं.

इसके साथ ही बिग बॉस दोनों से पूछते हैं कि क्योंकि जोड़ी खत्म हो रही है तो दोनों में से कोई एक ही घर का कैप्टन रह सकता है. जिस पर जवाब देते हुए दोनों सुर्भि को कैप्टन बनाए रखने के लिए सहमत होते हैं. जिसके बाद बिग बॉस सभी सिंगल्स को भी एक को छोड़ 3 को आपसी सहमति से नॉमिनेट करने के लिए कहते हैं और आपस में फैसला लेते हुए जसलीन, करणवीर और सृष्टि बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो जाते हैं.

वहीं घर में श्रीसंत और अनूप वापसी करते हैं जिसे देख सभी घरवालें खुशी के मारे झूम उठते हैं लेकिन इसके बाद दीपिका घर की विलन बनती हुई नजर आती हैं. श्रीसंत और अनूप दोनों ही दीपिका के गेम के बारे में घरवालों को बताते हुए नजर आते हैं और इस तरह दीपिका फिलहाल घर में काफी नेगेटिव भी दिखाई दे रही हैं लेकिन आगे घर में क्या क्या हंगामें होते हैं गेम क्या रंग लेता है यह देखना बेहद दिलचस्प होगा.