File not found
INSPIRATION

Bigg Boss 12: घरवालों को बड़ा घटका, आज होगा बिग बॉस में बड़ा Breakup!

नई दिल्ली: टीवी का सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 12 को शुरू हुए लगभग एक महीना हो गया है और धीरे धीरे घर के अंदर नए नए ट्विस्ट आने लगे हैं. शो की शुरुआत में घर में सदस्यों की जोड़ियों के तौर पर एंट्री हुई थी लेकिन पांचवे हफ्ते के पहले दिन यानी आज घर में बड़ा ब्रेकअप होने वाला है और घर में सभी जोड़ियां अब खुद के लिए खेलेंगी लेकिन इतना ही नहीं घरवालों को एक और ट्विस्ट का सामना करना है.

दरअसल, पिछले हफ्ते मिड वीक इविक्शन में घर से बेघर हुए श्रीसंत और पहले से ही सीक्रेट रूम में रह रहे अनूप जलोटा एक बार फिर घर में एंट्री करने वाले हैं. जिसके बाद घर का माहौल काफी बदलने वाला है. आपको बता दें, एक ओर जहां अनूप जलोटा का घर में वापस आना सबके लिए सरप्राइज होगा. वहीं दूसरी ओर श्रीसंत के घर में लौटने से जहां सभी घरवाले खुश नजर आएंगे. वहीं दीपिका कक्कड़ थोड़ी परेशान नजर आएंगी.

You might also like: #MeToo: कॉमेडियन कनीज सुर्खा, ज्वाला गुट्टा ने भी तोड़ी चुप्पी, बताया किस तरह हुईं Sexual Harasment का शिकार

अब यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि इस हफ्ते जब सभी जोड़ियां खुद के लिए खेलना शुरू करेंगी तो घर में और कितने हंगामें होते हैं और खेल आगे क्या मोड़ लेता है. इसके अलावा रविवार को बेघर होने के लिए नॉमिनेट दो सदस्य करणवीर बोहरा और नेहा पेंडसे में से नेहा पेंडसे घर से बेघर हो गईं. जिस कारण भी दीपिका कुछ हद तक कमजोर हो गई हैं. वहीं अब श्रीसंत घर में वापस आकर किस तरह से अपने फैन्स को एंटरटेन करते हैं. यह देखना भी बेहद दिलचस्प होने वाला है.

वहीं रविवार को घरवालों से मिलने के लिए काजोल घर में पहुंची थीं. यहां काजोल के साथ सभी घरवालों ने काफी एंजॉय किया. घर में काजोल ने सभी घरवालों को कुछ कार्य भी दिए. जिसके बाद सभी घरवालों के लिए बिग बॉस द्वारा नवरात्र को स्पेशल बनाने के लिए एक कार्यक्रम भी रखा गया था.

इस दौरान अनूप जलोटा और जसलीन मथारू जो पिछले कुछ दिनों से टेलीविजन की दुनिया की सबसे ज्यादा चर्चित जोड़ी रही है का बच्चों ने काफी मजा उठाया और दोनों की तरह तैयार होते हुए एक डांस परफॉर्मेंस भी दिया. इस दौरान घरवालों ने काफी एंजॉय किया. बता दें, अनूप जलोटा और जसलीन के बीच कपड़ों वाले विवाद पर बच्चों ने एक अच्छा परफॉर्मेंस तैयार किया था.

वहीं जाने से पहले एक बार फिर घरावालों को नेहा का पोल डांस देखने का मौका मिला. हालांकि, नेहा के बेघर होने के बाद कोई भी ज्यादा दुखी नहीं दिखा.

वहीं बिग बॉस द्वारा घरवालों को दिए जाने वाले इस ब्रेकअप के बाद घर में पहले दोस्त नजर आने वाले सदस्य भी अब एक दूसरे के दुश्मन बन कर गेम में आगे बढ़ेंगे. घर में किसी भी टास्क में अब तक सभी जोड़ियां टास्क में एक दूसरे का सपोर्ट करते हुए नजर आ रही थीं लेकिन अब घर में सभी सिंगल के तौर पर अपने अपने लिए खेलेंगे तो सब ही कंटेस्टेंट के चेहरे किस तरह से बदलते हैं. यह देखना बेहद दिलचस्प रहेगा. 

You might also like: #MeToo: कॉमेडियन कनीज सुर्खा, ज्वाला गुट्टा ने भी तोड़ी चुप्पी, बताया किस तरह हुईं Sexual Harasment का शिकार