Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Travel Today Tales Facts Others Education & Jobs Cricket World Cup 2019 Scinece & Tech

#MeToo: साजिद खान के बाद नाना पाटेकर भी हुए Housefull 4 से बाहर, अब ये कर सकते हैं रिप्लेस

नई दिल्ली: #MeToo आंदोलन में नए नाम उभरकर सामने आने का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा. अब एक्ट्रेस सलोनी चोपड़ा ने डायरेक्टर साजिद खान पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है, इतना ही नहीं सलोनी ने साजिद के साथ एक और डायरेक्टर का नाम भी लिया है. आश्चर्य की बात है कि दूसरा नाम ऐसा है जो पहले से ही इस आंदोलन में कई लोगों ने बोला हुआ है. सलोनी ने साजिद के साथ 'क्वीन' के डायरेक्टर विकास बहल पर भी सेक्सुअल हैरास्मेंट का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं सलोनी ने 'कुछ भीगे अल्फाज' के एक्टर जैन दुर्रानी पर भी यौन दुरव्यवहार का आरोप लगाया है.

You might also like:  इस एक्ट्रेस ने #MeToo को बताया बकवास. कहा- यहां कोई रेप नहीं करता है, सब आपसी समझ से होता है

जिसके बाद अक्षय कुमार द्वारा दो दिन पहले एक ट्वीट करते हुए कहा गया था कि वह ऐसी किसी भी फिल्म में काम नहीं करेंगे जिस के डायरेक्टर या प्रोड्यूसर किसी भी यौन उत्पीड़न की घटना से जुड़े हुए हों. हालांकि, उन्होंने साथ में यह भी कहा था कि वह यह नहीं जानते कि कौन गलत है और कौन सही है लेकिन उन्होंने खुद को हाउसफुल 4 से दूर कर लिया था. जिसके बाद साजिद खान द्वारा भी सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया गया था.

अपने ट्वीट में साजिद खान ने कहा था कि वह जब तक खुद पर लगे आरोपों को गलत साबित नहीं कर देते. तब तक के लिए वह खुद ही बैकऑफ करते हुए फिल्म को छोड़ रहे हैं. जिसके बाद उन्होंने हाउसफुल 4 से खुद को अलग कर लिया. वहीं फिल्म में नाना पाटेकर को भी साइन किया गया था लेकिन तनुश्री द्वारा नाना पर लगाए गए आरोपों के बाद अब वह भी इस फिल्म से अलग हो गए हैं और उन्हें फिल्म में संजय दत्त या अनिल कपूर में से कोई रिप्लेस कर सकता है.

आपको बता दें, सलोनी ने एक ब्लॉग शेयर करते हुए अपने साथ हुए यौन शोषण पर खुल कर बात की है. जिसमें उन्होंने अपनी कहानी को शेयर करते हुए लिखा, साल 2011 जब वह मुंबई आईं तो उन्होंने साजिद खान के साथ काम किया और उससे पहले इसके लिए उन्होंने इंटरव्यू दिया.

इंटरव्यू में साजिद ने उनसे काम की जगह काफी पर्सनल सवाल किए जिसमें सेक्स से लेकर ब्रेस्ट फीडिंग जॉब तक जैसे सवाल शामिल थे. जिसने सलोनी को काफी खराब महसूस कराया. हालांकि, उन्हें यह नौकरी मिल गई. जिसके बाद साजिद ने कहा कि वह पहले असिस्टेंट डायरेक्टर नहीं बल्कि डायरेक्टर असिस्टेंट थे. यानी डायरेक्टर के सभी काम करना.

उसी तरह सलोनी को भी साजिद ने अपना असिस्टेंट बना लिया और उन्हें रात के 12 बजे 2 बजे साजिद के फोन आने लगे. जिस पर साजिद ने कहा कि उन्हें फोन उठाना पड़ेगा. साजिद ने कहा कि इंडस्ट्री कभी नहीं सोती और वह काम को छोड़ सभी तरह की बात करते थे. जैसे मैंने क्या पहना है मैंने क्या खाया. मेरी बिकिनी फोटो तक मांगते थे ताकि वह बता सके कि आने वाले वक्त में मैं एक्ट्रेस बन सकती हूं या नहीं. यह सब मेरे लिए मांसिक उत्पीड़न बन गया और काफी महीनों तक मैंने इसका सामना किया. इसके अलावा सलोनी ने जैन दुर्रानी और विकास बहल पर भी यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया.  

साजिद खान द्वारा हाउसफुल 4 से बैकऑफ किए जाने के बाद अब इस फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी करेंगे. आपको बता दें, सलोनी के बाद बिपाशा बसू और ईशा गुप्ता ने भी साजिद पर सेट पर महिलाओं से अच्छे से बर्ताव न करने का आरोप लगाया है. दोनों ही एक्ट्रेस का कहना है कि साजिद सेट पर महिलाओं के साथ कभी अच्छे से बात नहीं करते थे और एक बार ईशा की उनसे फिल्म के सेट पर लड़ाई भी हो गई थी. 

You might also like:  इस एक्ट्रेस ने #MeToo को बताया बकवास. कहा- यहां कोई रेप नहीं करता है, सब आपसी समझ से होता है

Comments

Trending