File not found
INSPIRATION

बार बार सृष्टि रोडे को निशाना बना रही हैं दीपिका कक्कड़, अब किया ये!

नई दिल्ली: टीवी का सबसे फेमस और चर्चित शो बिग बॉस 12 शुरुआत से ही चर्चा में बना हुआ है. शो को शुरू हुए महज चार हफ्ते ही हुए हैं लेकिन इस हफ्ते घर में दीपिका कक्कड़ और नेहा पेंडसे के खिलाफ नेगेटिव माहौल बनता हुआ नजर आ रहा है. इसी बीच गुरुवार को कैप्टेंसी टास्के के दौरान सबा और सृष्टि के बीच हुई फिजिकल लड़ाई के बाद दीपिका पूरी तरह से सृष्टि के खिलाफ नजर आ रही हैं. 

You might also like: घरवालों को बिग बॉस का बड़ा झटका, मिड वीक इविक्शघरवालों को बिग बॉस का बड़ा झटका, मिड वीक इविक्शन में कौन होगा बेघर?

वहीं, आज जेल की सजा सुनाए जाने के दौरान वह एक बार फिर इसके लिए सृष्टि का नाम लेते हुए नजर आएंगी. जिसका कारण देते हुए वह कहती हैं कि कल जो हुआ वो गलत था लेकिन बाथरूम में खुद को लॉक करके खुद को नुकसान पहुंचाना ज्यादा गलत था और इसलिए वह सृष्टि को कालकोठरी की सजा का हकदार मानती हैं. जिसके बाद सृष्टि, दीपिका के खिलाफ नजर आती हैं. 

हालांकि, दीपिका के कारण के जवाब में वह कहती हैं कि मुझे नहीं लगता कि आपने यह वैलिड रीजन दिया है और मैं खुद को कुछ भी करूं इसके लिए आप मुझे जेल नहीं भेज सकतीं. वहीं दूसरी ओर दीपिका द्वारा श्रीसंत का बेघर होने के लिए नाम लिए जाने पर श्रीसंत उनसे काफी नाराज दिखे. जिसके बाद दीपिका द्वारा सृष्टि को कालकोठरी की सजा के लिए चुने जाने पर श्रीसंत एक बार फिर उनके खिलाफ दिखे और काफी गुस्से में नजर आए. 

आपको बता दें, श्रीसंत इस वक्त अनूप जलोटा के साथ सीक्रेट हाउस में हैं और सभी घरवालों पर नजर रखे हुए हैं. इस दौरान दीपिका द्वारा की जा रही बातें और उनके व्यवहार को देख श्रीसंत काफी आहत नजर आ रहे हैं. वहीं आपको बता दें, गुरुवार को कैप्टेंसी टास्क में सबा और सृष्टि के बीच हुई लड़ाई के बाद बिग बॉस द्वारा कैप्टेंसी के टास्क को रद्द कर दिया गया था.

इतना ही नहीं घर में एक ही हफ्ते में दूसरी बार हुई हिंसा की घटना को देखते हुए बिग बॉस ने दोनों कंटेस्टेंट को सबक सिखाने के लिए उनसे कैप्टन बनने का मौका ही छीन लिया. बिग बॉस द्वारा सजा के दौर पर दोनों कंटेस्टेंट से कहा गया कि अब सृष्टि और सबा-सोमी जब तक घर में हैं तब तक कैप्टन नहीं बन सकते. जिसके बाद इस हफ्ते एक बार फिर रोमिल और सुर्भी ही कैप्टन रहेंगे और घर की जिम्मेदारियों को संभालेंगे. 

अब घर में और क्या क्या हंगामें होते हैं और अनूप और श्रीसंत के सीक्रेट हाउस में होने का राज बिग बॉस कब खोलते हैं. यह देखना बेहद दिलचस्प होगा. वहीं इस हफ्ते बेघर होने के लिए नॉमिनेट करणवीर बोहरा और नेहा पेंडसे में से कौन घर से बाहर जाएगा इसका खुलासा भी वीकेंड के वार में हो जाएगा.