Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Tales Facts Others Education & Jobs Cricket World Cup 2019 Scinece & Tech

घर में आक्रामक हुए सौरभ, शिवाशीष और सुरभि को भी बिग बॉस ने दी सजा!

नई दिल्ली:  कहते हैं किसी का असली रंग देखना हो तो उसके साथ कुछ दिन रहना होगा. यह कहावत सच होती है 'बिग बॉस' के घर में. क्योंकि जैसे-जैसे दिन बीतते जा रहे हैं स्क्रीन पर कूल और बड़े सोफेस्टिकेटेड नजर आने वाले लोग घर में अपने असली रूप में सामने आ रहे हैं. अब तक तो लड़ाइयां जुबानी हो रही थी लेकिन मंगलवार के एपिसोड में समझ आया कि अब लोग एक दूसरे से किस तरह चिढ़ चुके हैं. 

कप्तानी को लेकर घरवालों के बीच जंग का माहौल है. सबा खान, श्रीसंत से भिड़ती दिखाई देती हैं, बहस के दौरान वह उन्हें ताने भी सुनाने से पीछे नहीं रहती. दीपिका, श्रीसंत से बात करने की कोशिश करती हैं लेकिन वह ऐसा करने से मना कर देते हैं, ऐसे में दीपिका उनसे कहती है कि वह गेम में हार न मानें. 

You might also like: विकास बेहल मामले पर अब ऋतिक रोशन ने भी तोड़ी चुप्पी, जानें दुर्व्यवहार के दोषि के लिए क्या कहा

करणवीर श्रीसंत का साइड लेते हैं क्योंकि दीपक कहते हैं कि श्रीसंत का नाम कैप्टंसी टास्क से कैंसिल हो गया है. इस बात पर खान सिस्टर्स दीपक से भिड़ जाती हैं. सबा दीपक से कहती हैं कि श्रीसंत अगर सोमी को छूते हैं तो उन्हें टास्क से बाहर कर दिया जाए. इस बात पर श्रीसंत सबा से नाराज हो गए और बैकआउट होने का डिसीजन लिया. मौके का फायदा उठाकर सबा दौड़कर दीवार पार कर लेती हैं और टास्क की विनर बन जाती हैं. इस बात पर सभी घरवाले श्रीसंत के व्यवहार पर गुस्सा होते हैं, इतना ही नहीं दीपिका तो उनसे दुखी होकर रोने ही लग जाती हैं. 

दीपक पर हाथ उठाने की कोशिश करते हैं सौरभ 

दीपक और सौरभ के बीच टास्क की किसी बात पर जमकर बहस होती है. इस दौरान दीपक उन्हें बुरा-भला सुनाने लगते हैं जिस पर सौरभ को बहुत तेज गुस्सा आया और सौरभ ने आपा खो दिया. सौरभ गुस्से में दीपक को मारने के लिए दौड़े लेकिन घरवालों ने बात संभाल ली. घरवालों के बीच-बचाव के बाद सौरभ कुछ शांत हुए. 

इसके बाद सुरभि, श्रीसंत से पूछती हैं कि क्या टास्क के दौरान वह इमोशनली वीक थे. इस पर श्रीसंत जवाब देते हैं कि यह उनका गेम प्लान था क्योंकि वह बाकी सिंगल्स की हाथों की कठपुतली नहीं बनना चाहते. 

जसलीन को घर में खल रहा अकेलापन  

जसलीन, शिवाशीष को बताती हैं कि सिंगल्स में जोड़ियों के मुकाबले ज्यादा एकता है. जसलीन उन्हें बताती हैं कि वह घर में अकेलापन महसूस कर रही हैं. थोड़ा इमोशनल माहौल नजर आने पर शिवाशीष जसलीन से अनूप जलोटा के साथ उनके रिलेशन को लेकर बात करना चाहते हैं. लेकिन कुछ सोचकर वह खुद को रोक लेते हैं. वह जसलीन से कहते हैं कि वह उनसे इस बारे में शो के बाद पूछेंगे. इस पर जसलीन कहती हैं कि उन्हें भी बहुत कुछ बताना है वह भी शो के बाद उनसे बात करेंगी. 

फिर पड़ी 'बिग बॉस' की डांट 

इस बीच 'बिग बॉस' घरवालों को एक बार और अंग्रेजी में बात करने के लिए फटकार लगाते हैं. दीपक, करणवीर और श्रीसंत को इसके लिए ताने मारते हैं. इस पर दीपक, करणवीर और श्रीसंत के बीच बहस होने लगती है. श्रीसंत, दीपक का नेहा पेंडसे के पोल डांस को देखकर दिए रिएक्शन को लेकर मजाक उड़ाते हैं. सुरभि इस लड़ाई में शामिल हो जाती हैं और मामला बिगड़ने लगता है. श्रीसंत सुरभि को बच्ची कह देते हैं, जिससे वह नाराज हो जाती है.

जब बदल गया सबका रूप 

इसके बाद जेलब्रेक टास्क के दूसरे हिस्से में बिग बॉस ने कंटेस्टेंट के रोल को पहले से पूरी तरह उलट दिया. यानी जो घरवाले कैदी थे वह पुलिस और जो पुलिस थे वह कैदी बन गए. इस बदलाव के बाद टास्क के दौरान सुरभि ने सृष्टि के बाल खींच दिए. घरवाले सुरभि को इस बात के लिए बुरा कहते हैं और अपनी नाराजगी जाहिर करते हैं. वहीं शिवाशीष द्वारा भी दीपक पर बल का प्रयोग किया गया. 

करणवीर, सृष्टि से कहते हैं कि वह अब गेम न खेलें. सृष्टि कहती हैं कि उनके मन में सुरभि के लिए कोई कड़वाहट नहीं है. सुरभि कहती हैं कि उन्होंने जानबूझकर ऐसा नहीं किया वह सृष्टि से माफी मांगती हैं. सृष्टि उन्हें माफ कर देती हैं. 

बिग बॉस सुरभि और शिवाशीष को फिजिकल पावर यूज करने के लिए टास्क से बाहर कर देते हैं. रोमिल टास्क में लास्ट आने के कारण बाहर हो जाते हैं. दीपिका, सोमी और सबा को भी टास्क से बाहर कर देती हैं. वह कहती हैं कि सबा लेट पहुंची जिस वजह से वे बाहर हुए. नेहा श्रीसंत से करणवीर को टार्गेट करने के लिए कहती हैं. उर्वशी को लगता है कि वह सभी लोग उनके बारे में बात कर रहे हैं. दीपिका भी टास्क के लिए प्लान बनाती नजर आती हैं. अब देखना ये होगा कि दीपिका का प्लान उनको टास्क जिताने के लिए काम करता है या नहीं. 

You might also like: संस्कारी आलोक नाथ पर पत्नी की सहेली ने लगाया रेप का आरोप, FB पर लिखी आपबीती

Comments

Trending