File not found
INSPIRATION

विकास बेहल मामले पर अब ऋतिक रोशन ने भी तोड़ी चुप्पी, जानें दुर्व्यवहार के दोषि के लिए क्या कहा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर और तनुश्री विवाद पिछले कुछ दिनों से चर्चा में बना हुआ है और इस मामले पर लगातार बॉलीवुड सेलेब्स के बयान आ रहे हैं. जिसके बाद अब क्वीन फेम डायरेक्टर विकास बहल पर भी एक महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. गौरतलब है कि यह महिला फिल्म बॉम्ब वेलवेट में क्रू मेंबर थीं. 

आपको बता दें कि विकास बहल 'बॉम्बे वेलवेट' के को-प्रोड्यूसर थे. महिला ने आरोप लगाया कि 'बॉम्बे वेलवेट' के एक प्रोमोशनल टूर के दौरान विकास ने उनके साथ छेड़-छाड़ की थी. जिसके बाद अब इस मामले पर बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी है. बता दें कि ऋतिक फिलहाल 'सुपर 30' फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, जिसके डायरेक्टर भी विकास बहल हैं. 

ऋतिक ने ट्विटर पर दी स्टेटमेंट

ऋतिक रोशन ने इस मामले को लेकर अपने ट्विटर अकाउंट से एक स्क्रीन शार्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है, 'मेरे लिए किसी भी उस व्यक्ति के साथ काम करना नामुमकिन है, जो इस तरह के दुर्व्यवहार का दोषी है. मैं अभी दूर हूं और मेरे पास केवल छिटपुट जानकारियां पहुंच रही हैं. मैंने ‘सुपर 30’ के निर्माता से स्पष्ट तथ्यों का आकलन करने और जरूरत होने पर ठोस कदम उठाने को भी कहा है. यह ऐसी बात नहीं है, जिसे कारपेट के नीचे दबाया जा सकता है या साफ किया जा सकता है. सभी सिद्ध अपराधियों को दंडित किया जाना चाहिए और सभी शोषित लोगों को अधिकार दिया जाना चाहिए और बोलने की ताकत दी जानी चाहिए.' 

5 मई 2015 की है घटना

आपको बता बता दें कि महिला के मुताबिक यह घटना 5 मई, 2015 की है. इस घटना के पांच महीने बाद उन्होंने मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप से मुलाकात की और उन्हें अपने साथ हुए दुर्व्यवहार की सारी बातें बताईं. लेकिन अनुराग ने भी इस मामले में कुछ नहीं किया. जिसके बाद काफी वक्त तक शोषित महिला को विकास परेशान करते रहे, जिस कारण तंग आकर आखिर में महिला ने नौकरी छोड़ दी. बता दें, अनुराग कश्यप 'बॉम्बे वेलवेट' के डायरेक्टर थे. 

अनुराग ने भी ट्विटर पर जारी किया बयान

अब जब यह मामला चर्चा में आया है तो अनुराग ने इस मामले पर ट्विटर पर दो पेज का एक बयान पेश किया है, जिसमें उन्होंने कहा है, 'उस समय उन्हें जो कानूनी सलाह दी गई थी, उसके अनुसार मैंने काम किया. अब मैं जब उन मामलों पर गंभीरता से सोच रहा हूं तो मैं कह सकता हूं कि मुझे गलत सलाह दी गई थी. हालांकि, हमारे पास लिमिटेड ऑप्शंस थे फिर भी हमने मजबूत नैतिक रुख अपनाते हुए विकास बहल को ऑफिस कैम्पस से दूर कर दिया था और उनसे सिग्नेचर करने के अधिकार ले लिए गए थे.' 

कंगना ने भी विकास बेहल पर लगाए आरोप

वहीं, हाल ही में कंगना रनौत ने भी खुलासा किया कि 'क्वीन' की शूटिंग के दौरान विकास उन्हें असहज महसूस कराते थे. वह उनसे सेक्स पर बातें करते और गलत ढंग से छूते थे. गौरतलब है कि फैंटम फिल्म के चारों पार्टनर विक्रमादित्य मोटवानी, अनुराग कश्यप, मधु मोंटेना और विकास बहल ने अपना वेंचर खत्म कर दिया है.