File not found
INSPIRATION

Bigg Boss 12: कैप्टेंसी टास्क में खान सिस्टर्स से भिड़ीं सुर्भी राणा

नई दिल्ली. बिग बॉस के घर का माहौल तीसरे हफ्ते की शुरुआत से ही काफी अलग अलग नजर आ रहा है. वहीं घर में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री लेने वाली सुर्भी राणा की पहले हफ्ते ही घर के कई सदस्यों की नजर में अपने व्यवहार के चलते खलने लगी. दरअसल, गुरुवार को भी बिग बॉस के घर में सुर्भी और खान सिस्टर्स एक दूसरे से लड़ते हुए नजर आए. 

ज्वालामुखी टास्क में भी हुआ हंगामा

इस दौरान गुरुवार को ज्वालामुखी टास्क भी खास रहा. जिसमें कंटेस्टेंट्स को ज्वालामुखी में से निकली बॉल को पकड़ना था. यह टास्क घर के नए कप्तान को चुनने के लिए किया गया. नेहा, दीपक, करणवीर बोहरा और सबा खान इस टास्क में बॉल एकट्ठा करते नजर आए. इस बीच बॉल को लेकर नेहा और सबा के बीच बहस भी हो गई. क्योंकि नेहा ने सबा की बॉल चुराकर रोमिल के बॉक्स में डाल दी थी. वहीं इसके पहले कप्तानी के लिए नेहा, सबा का सपोर्ट कर रही थीं. लेकिन सबा ने उनका सपोर्ट लेने से मना कर दिया था. 

जसलीन और अनूप का हुआ पैचअप

यहां की सबसे चर्चित प्रेमी जोड़ी का झगड़ा पिछले दो दिनों से सुर्खियों में बना हुआ था. झगड़ा भी किसी ऐसी वैसी बात का नहीं सीधे बात ब्रेकअप की थी. लेकिन गुरुवार को घर में दोनों के बीच एक बार फिर पैचअप हो गया. हालांकि, इसके साथ ही अनूप, जसलीन को ताना मारते हुए भी दिखाई दिए. वहीं जसलीन भी अपनी तरफ से उन्हें मनाती नजर आईं. 

जसलीन ने कहा, 'आपके लिए तो जान भी दे दूं'. गौरतलब है कि तीसरे हफ्ते की शुरुआत में हुए नॉमीनेशन टास्क में जब अनूप को किडनेप किया गया तो उनकी रिहाई के लिए जसलीन से उनका मेकअप और सारे कपड़ों की मांग की गई थी. जिन्हें देने से जसलीन से साफ मना कर दिया था. इसके बाद अनूप ने जसलीन से पूरी तरह रिश्ता खत्म करने की बात कही थी. लेकिन जसलीन लगातार अनूप को मनाने की कोशिश में नजर आ रही थी.

कैप्टेंसी को लेकर हुआ जमकर हंगामा

लग्जरी बजट टास्क में जोड़ियों की जीत के बाद बिग बॉस द्वारा सबा सोमी, शिवाशीष सौरभ और रोमिल सुर्भी को कैप्टेंसी टास्क के दावेदारों के तौर पर चुना गया. जिसके बाद उन्होंने तीनों को एक टास्क दिया जिसमें जोड़ी के एक एक सदस्य को एक रिंग को पकड़ कर रखना था और बिना बल के इस्तेमाल के 2 लोगों को दिमाग का इस्तेमाल करते हुए रिंग को छोड़ने के लिए मजबूर करना था. इस टास्क के दौरान सुर्भी और सबा के बीच जमकर लड़ाई हुई और शिवाशीष काफी देर तक दोनों के बीच चुप चाप बैठे रहे. हालांकि, अंत में टास्क की संचालक नेहा ने सबा द्वारा दोनों हाथों का प्रयोग किए जाने को लेकर डिस्क्वालीफाई कर दिया था. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि आज घर में इस कारण कितने हंगामें होते हैं. बिग बॉस की और अपडेट्स के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.