File not found
INSPIRATION

अगर आप भी Bigg Boss 12 में चाहते हैं एंट्री, तो बनाएं अपनी टीम, ऐसे करें Apply

नई दिल्ली: टीवी की दुनिया का सबसे चर्चित और लोकप्रिय शो बिग बॉस 12 को शुरू हुए दो हफ्ते हुए हैं और शो में एंट्री लेने वाले कॉमनर्स से लेकर सेलेब्स तक सभी के नाम देश की जुबान पर हैं. इस शो की लोकप्रियता देशभर में देखने को मिलती है और हर साल कॉमनर्स को भी घर में एंट्री करने का मौका मिलता है लेकिन बिग बॉस 12 में जिन कॉमनर्स की एंट्री होनी थी वो हो चुकी है.

हालांकि, अगर आप अब भी घर में एंट्री चाहते हैं और अंदर से बिग बॉस का घर देखना चाहते हैं तो आप के पास अब भी एक मौका है. दरअसल, बिग बॉस के फैन्स के लिए शो द्वारा एक कॉन्टेस्ट शुरू किया गया है. इसके लिए आपको अपनी खुद की बीबी 12 लीग बनानी होगी और उसके बाद बिग बॉस के ऑफिशियल ट्विटर पर मैसेज करना होगा. जिसके बाद आपको बिग बॉस के घर को अंदर से देखने का मौका मिल सकता है.

अगर आपके पास भी कुछ विचित्र लोगों की एक विचित्र टीम है तो क्या सोच रहे हैं? जल्दी ट्राई कीजिए और बिग बॉस के घर में जाने का मौका पाइए. बिग बॉस द्वारा दिया गया यह मौका आपको बार बार नहीं मिलेगा. वहीं शो की बात करें तो दूसरे हफ्ते में घर से तीन लोग बेघर हो गए हैं. जिनमें कृति, रोशमी और निर्मल का नाम शामिल है. वहीं घर में तीसरे हफ्ते की शुरुआत में ही एक वाइल्ड कार्ड एंट्री भी होने वाली है.

सुर्भी राणा घर में रोमिल की जोड़ीदार बनकर एंट्री लेने वाली हैं. अब अगर आप सोच रहे हैं कि ऐसा कैसे हुआ तो बता दें, रविवार को घर से निर्मल-रोमिल की जोड़ी बेघर हुई थी लेकिन सलमान खान द्वारा उन्हें एक ऑफर दिया गया. जिसके मुताबिक दोनों में से किसी एक को ही घर में वापसी का मौका मिल सकता था और इस ऑफर को सुनने के बाद बिना ज्यादा सोचे निर्मल ने कहा कि वह घर जाना चाहते हैं और रोमिल को यह मौका देना चाहते हैं.

जिसके बाद सोमवार यानी आज रोमिल, सुर्भी के साथ घर में एंट्री करेंगे. उनके घर में एंटर होते ही घर का माहौल काफी बदलने वाला है क्योंकि बेघर होने से पहले सभी सदस्य उनके खिलाफ हो गए थे और वह इससे काफी नाराज भी थे और अब वह सब पर बरसने वाले हैं. जिस कारण सभी सदस्य थोड़े सावधान और परेशान हैं. इसके अलावा घर में और क्या क्या होने वाला है यह जानने के लिए बने रहिए हमारे साथ.