Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Travel Today Tales Facts Others Education & Jobs Cricket World Cup 2019 Scinece & Tech

Bigg Boss 12: जोड़ियों के खिलाफ हुईं सोमी-सबा, कैप्टेंसी को लेकर छिड़ी जंग

नई दिल्ली: टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस 12 में 17वें दिन घर में दीपक ठाकुर के सुर कुछ बिगड़-बिगड़े नजर आए. जोड़ियों के बीच नए कैप्टन को लेकर काफी झगड़ा हुआ. वहीं ज्वालामुखी टास्क ने घर में सिंगल्स और जोड़ियों के बीच युद्ध का माहौल बना दिया. बुधवार को शो की शुरुआत खान बहनों की बौखलाहट से होती है. जोड़ियों के बीच बिग बॉस के घर में कैप्टन के लिए बहस होती है. खान बहनें यह कहकर सबसे लड़ने लगी कि पिछली बार टीम के कहने पर हमने कैप्टंसी छोड़ी थी, लेकिन इसका हमें कोई फायदा नहीं हुआ. यह सुनकर दीपक भड़क गए कि कैप्टंसी इतनी मायने रखती है तो यह मुझे नहीं चाहिए. गुस्से में दीपक ने सबा-सोमी को ही कैप्टन बनने की सलाह दे डाली.

You might also like: कैप्टेंसी को लेकर आपस में भीड़े दीपक-उर्वशी और सबा-सोमी, आप भी देखें Video

उधर, करणवीर से भी दीपक की बहसबाजी हो गई. इसी बीच श्रीसंत से भी उनकी हॉट टॉक हुई. वहीं, रोमिल और करणवीर भी एक-दूसरे पर सीना तानते हुए दिखे. यह तब हुआ जब चिल्ला-चिल्लाकर श्रीसंत से बहस कर रहे थे और श्रीसंत के कहने पर रोमिल उन्हें शांत कराने लगे, लेकिन इसी बीच करणवीर भी रोमिल से भिड़ गए.

बिग बॉस ने घर के सदस्यों को इस हफ्ते का लग्जरी बजट का टास्क सौंपा. सभी को बताया गया कि 'ज्वालामुखी' कार्य या टास्क का असर अगली कैप्टंसी पर भी पड़ेगा. इसके लिए घर के गार्डन एरिया में एक कृत्रिम ज्वालामुखी बनाया गया है, जो कि समय-समय पर फटेगा. हर बार फटने पर ज्वालामुखी से रंग-बिरंगी गेंदें (बॉल) निकलेंगी. इसमें हिस्सा ले रहे सभी सदस्यों को ज्यादा से ज्यादा बॉल्स इकट्ठी करके अपने कंटेनर में भरनी होंगी. जिसका कंटेनर सबसे कम भरा होगा वह टास्क और कैप्टेंसी की रेस से बाहर हो जाएगा. कंटेनर को बॉल्स से भरते रहना और दूसरे कंटेस्टेंट से बचाना होगा ताकि कोई किसी की बॉल्स न ले जाए. समय समाप्त होने तक जो भी इसमें बचा रहेगा, वही इस टास्क का विजेता होगा और कैप्टेंसी का दावेदार होगा.

इस टास्क की देखरेख के लिए वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर आईं सुरभि राणा को संचालक बनाया जाता है. जहां बॉल्स को लूटने और अपने कंटेनर्स में भरने के दौरान घर में सबा-नेहा, दीपक-सृष्टि और रोमिल-श्रीसंत में धक्कामुक्की तक हो जाती है. यहां तक कि नेहा से बॉल्स की खीचातानी में सबा को उनका नाखुन लग जाता है और वह इसकी शिकायत भी करती हैं. जिसके बाद वह संचालक से भी बात करते हुए उन्हें टास्क से बाहर करने के लिए कहती हैं. 

वहीं, बॉल्स से भरे अपने कंटेनर्स की सुरक्षा कर रहे दीपक ठाकुर का सृष्टि जमकर मजाक उड़ाती हैं. इसी बीच, कंटेनर्स को ढकने के कपड़ों के लिए दीपक और सृष्टि भिड़ जाते हैं. इनके अलावा किसी बात को लेकर रोमिल चौधरी से श्रीसंत की बहस इतनी बढ़ जाती है कि दोनों पर्सनल हो जाते हैं और बात मारपीट तक पहुंच जाती है. अब देखना होगा कि यह लड़ाई कहां तक पहुंचती है और इस टास्क में जोड़ियों और सिंगल्स में से किस की जीत होती है. साथ ही यह भी देखना दिलचस्प होगा कि कैप्टेंसी को लेकर जोड़ियों में छिड़ी जंग आगे क्या रुख लेती है. 

You might also like: कैप्टेंसी को लेकर आपस में भीड़े दीपक-उर्वशी और सबा-सोमी, आप भी देखें Video

Comments

Trending