Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Travel Today Tales Facts Others Education & Jobs Cricket World Cup 2019 Scinece & Tech

कैप्टेंसी को लेकर आपस में भीड़े दीपक-उर्वशी और सबा-सोमी, आप भी देखें Video

नई दिल्ली: बिग बॉस 12 एक बार फिर कई सारें हंगामों से साथ वापसी कर चुका है और इस वजह से चर्चाओं का हिस्सा बना हुआ है. शो को शुरू हुए महज 16 दिन हुए हैं लेकिन रोजाना घर में कई सारे हंगामें देखने को मिल रहे हैं. घर के अंदर कभी किसी कारण तो कभी किसी कारण कोई न कोई आपस में लड़ता हुआ नजर आ रहा है. इसी बीच अब जोड़ियों के टीम के बीच ही दरार पड़ती हुई नजर आ रही है. 

You might also like: टास्क की वजह से टूटा अनूप-जसलीन का रिश्ता, घर में हुआ और भी हंगामा

दरअसल, तीसरे हफ्ते में कैप्टेंसी को लेकर जोड़ियों के बीच एक बार फिर झगड़ा होने वाला है. बता दें, बिग बॉस द्वारा बुधवार को घरवालों को लग्जरी बजट टास्क दिया जाएगा. जिसमें शायद जोड़ियों की जीत होती है. वीडियो में सभी जोड़ियां एक साथ बैठे कैप्टेंसी के लिए किसे नॉमिनेट करना है यह डिस्कस करते हुए नजर आते हैं. जिसमें सबा सोमी सबसे पूछती हैं कि वो इस बार कैप्टेंसी के लिए किसे चुनेंगे.

इस दौरान ज्यादातर जोड़ियां दीपक-उर्वशी का नाम लेते हुए नजर आए. जिस कारण दोनों बहनें एक बार फिर सभी जोड़ियों से नाराज नजर आईं और उन्होंने जमकर हंगामा किया. उन्होंने टास्क में अपनी परफॉर्मेंस का भी जिक्र किया. साथ ही पहले हफ्ते में भी जोड़ियों द्वारा कृति-रोशमी को सपोर्ट किए जाने को लेकर भी सवाल खड़े किए. उन्होंने कहा कि, जब भी कैप्टन की बात आती है तो सब हमारे खिलाफ हो जाते हैं और हमसे सपोर्ट की उम्मीद करते हैं. 

इसके बाद बहनें काफी हाइपर हो जाती हैं. वहीं दीपक को भी सबा सोमी की बात काफी चुभ जाती है. जिस कारण वह भी चिल्ला पड़ते हैं लेकिन अगले ही पल वह उर्वशी और रोमिल के सामने रोते हुए दिखाई देते हैं. यहां देखें वीडियो

गौरतलब है कि इससे पहले मंगलवार को प्रसारित किए गए एपिसोड में दीपक अपनी पार्टनर और खुद को नॉमिनेशन से बचाने के लिए सर के बाल कटवाते हुए दिखाई दिए. जिसके बाद से ही फैन्स के दिल में उनके लिए जगह और भी बढ़ गई. वहीं मंगलवार को जसलीन और अनूप के रिश्ते में भी एक टास्क के कारण कड़वाहट नजर आई. अनूप, जसलीन द्वारा टास्क न निभाए जाने की जगह कपड़ों के प्रति उनके ज्यादा प्रेम को लेकर उनसे काफी खफा नजर आए. 

जिसके बाद अनूप ने कहा कि वह इस जोड़ी को तोड़ रहे हैं और आगे का खेल वह अकेले ही खेंलेंगे. हालांकि, इस कारण जसलीन काफी दुखी और परेशान दिखीं और अनूप से अपनी परिस्थिति समझने के लिए कहती नजर आईं लेकिन अनूप ने भी साफ कर दिया कि वह अपने फैसले पर अठिग हैं. 

वहीं आज के एपिसोड की बात करें तो आज घर में और भी हंगामा देखने को मिलेगा क्योंकि बिग बॉस द्वारा दिए गए ज्वालामुखी के टास्क में करणवीर बोहरा और रोमिल आपस में भिड़ते हए नजर आएंगे. इसलिए आज का एपिसोड देखना न भूलें और भूल भी गए तो भी बिग बॉस की बाकी अपडेट्स के लिए बने रहें हमारे साथ. 

You might also like: Adaa Khan: Bigg Boss is not my cup of tea

You might also like: Bigg Boss से पहले, पापा की अडल्ट फिल्म में बॉल्ड अवतार में नजर आ चुकी हैं जसलीन मथारू

Comments

Trending