Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Travel Today Tales Facts Others Education & Jobs Cricket World Cup 2019 Scinece & Tech

टास्क की वजह से टूटा अनूप-जसलीन का रिश्ता, घर में हुआ और भी हंगामा

नई दिल्ली: बिग बॉस 12 में तीसरे हफ्ते में ही घरवालों को नॉमिनेशन के लिए एक बेहद मुश्किल परिस्थिति से गुजरना पड़ा. खुद को नॉमिनेशन से बचाने के लिए तीसरे हफ्ते के दूसरे दिन घरवालों को या तो अपने कपड़े गवानें पड़े या फिर अपने बाल. यहां तक कि दीपक ठाकुर ने अपनी जोड़ी को नॉमिनेशन से सुरक्षित करने के लिए अपना सर मुंडवा लिया. दरअसल, बिग बॉस द्वारा दी गई नॉमिनेशन की यह प्रक्रिया काफी मुश्किल थी लेकिन इस टास्क का सबसे ज्यादा असर जसलीन और अनूप की जोड़ी पर हुआ. 
बिग बॉस ने बीते सोमवार को ही घरवालों को नए नॉमिनेशन टास्क से रुबरु करवाया है. इस टास्क का नाम है 'जोड़ी ब्रेकर और जोड़ी मेकर टास्क' है.

क्या था ये 'जोड़ी ब्रेकर और जोड़ी मेकर टास्क'

इस टास्क में सिंगल्स और जोड़ियों का आमना-सामना हुआ. जिसमें सिंगल सेलीब्रिटी को जोड़ी में से किसी एक को किडनैप करना था फिर बचे हुए सदस्य से ऐसा काम करने को कहना था कि वो उसे करने में झिझक जाए. अगर बचा हुआ सदस्य सिंगल के द्वारा दिया गया टास्क पूरा नहीं करता है तो वो अपने जोड़ीदार के साथ नॉमिनेट हो जाएगा लेकिन अगर वो टास्क को पूरा कर देता है तो किडनैपर सिंगल नॉमिनेट हो जाएगा. 
दिन की शुरूआत बिग बॉस की आवाज से होती है. बिग बॉस बताते हैं कि नॉमिनेशन की आज की प्रक्रिया करणवीर बोहरा और दीपक-उर्वशी के साथ होगी, करणवीर ने उर्वशी को किडनैप किया और दीपक से बाल, दाढ़ी और बदन के सारे बाल काटने को कहा है. दीपक को यह काम बिना किसी की मदद के करना था. शाम को 7:15 मिनट पर दीपक कपड़े उतारकर गार्डन एरिया में आए और अपने शरीर से सारे बाल शेव करने लगे. इस बात पर सारे घरवाले दीपक की हिम्मत की तारीफ करते नहीं थके. यहां तक की करणवीन ने भी दीपक के लिए तालियां बजाईं. जिसके बाद करणवीर इस हफ्ते बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गए.

टास्क ने तोड़ दी लव कपल की जोड़ी

इस टास्क में सोमवार को सबसे पहले अनूप जलोटा और जसलीन की जोड़ी निशाना बनी थी. दीपिका कक्कड़ ने अनूप जलोटा को किडनैप करने के बाद जसलीन से ऐसी मांग कर डाली कि उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. दीपिका ने जसलीन से कहा था कि अगर वह अनूप को छुड़वाना चाहती हैं तो उन्हें अपने बाल काटने होंगे, दीपिका यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने जसलीन से उनके सारे कपड़े और मेकअप का सामान भी मांग लिया.
जसलीन ऐसा नहीं कर पाईं और अनूप को जसलीन का ये फैसला चुभ गया. इसके बाद आज के एपिसोड में उनके बीच काफी अनबन हुई. हालांकि, जसलीन फिर भी कोशिश करती रही और उन्हें अपना पक्ष समझाती रहीं लेकिन अनूप ने भी उन्हें कहा कि उनका यह फैसला अडिग है और वह अपने इस फैसले से किसी भी तरह नहीं पलटेंगे. उन्होंने कहा कि क्या कपड़े और मेकअप उनके प्यार से ज्यादा ऊपर हैं. उन्होंने कहा कि क्या घर के बाहर उनके पास कपड़े नहीं थे. 
वहीं दूसरी ओर सृष्टी के किडनैपर बनने पर उन्होंने सौरभ को किडनैप किया और शिवाशीष से दोनों के सारे कपड़ों और शिव को उनके सर और मुह के सारे बाल काटने की मांग की. इस टास्क को करते वक्त दोनों के बीच काफी बेहस हुआ और अंत में सृष्टि ने खुद को नॉमिनेट करने को कहा. श्रीसंत ने सबा को किडनैप किया और इमोशनल होने के कारण उन्होंने सोमी से ज्यादा कोई डिमांड नहीं की जिस कारण वह भी इस टास्क में बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गए. जिसके बाद मंगलवार को घर से बेघर होने के लिए जोड़ियों में अनूप-जसलीन और सिंगल्स में सृष्टि, करणवीर और श्रीसंत नॉमिनेट हुए. 

Comments

Trending