Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Tales Facts Others Education & Jobs Cricket World Cup 2019 Scinece & Tech

मणिकर्णिका: टीजर में दिखी बाहुबली की झलक, मिलते जुलते हैं ये Scenes

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की सबसे चर्चित फिल्म 'मणिकार्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी' को लेकर काफी खबरें लगातार बनी हुई हैं. कंगना के खूबसूरत लुक से लेकर इस फिल्‍म की स्‍टार कास्‍ट तक, कई ऐसे मामले हैं जिनमें फैंस की जमकर दिलचस्‍पी है. ऐसे में मंगलवार को इस फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है. ''मणिकर्णिका'' का टीजर रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है. 2 मिनट के इस टीजर में कंगना का आपको ऐसा रूप नजर आएगा, जिसके बारे में आप कल्पना भी नहीं कर सकते, क्योंकि इस बार कंगना रोमांटिक फिल्मों से हटकर खुद के साथ कुछ ऐसा एक्सपेरिमेंट किया है जो लोगों को बेहद पसंद आने वाली है.   

You might also like: Bigg Boss से पहले, पापा की अडल्ट फिल्म में बॉल्ड अवतार में नजर आ चुकी हैं जसलीन मथारू

हालांकि, कहीं न कहीं आपको देशभर की सुपरहिट और सबसे चर्चित फिल्म 'बाहुबली' की भी याद आ जाएगी क्योंकि इस फिल्म के टीजर महज में ही आपको 'बाहुबली' की झलक देखने को मिलेगी. फिल्म की शुरुआत में ही जिस तरह से अमिताभ बच्चन की आवाज में 'मणिकर्णिका' को इंटरड्यूस किया जाता है उसमें इस्तेमाल किया गया वीएफएक्स काफी हद तक 'बाहुबली' जैसा ही नजर आएगा. बता दें, 'बाहुबली' साल 2015 में रिलीज हुई थी और रिलीज होते ही चर्चाओं में आ गई थी. 

वहीं दूसरी ओर टीजर को थोड़ा आगे देखने पर कंगना फिरंगियों के झंडे को तलावर से चीरते हुए दिखाई देती हैं. यह सीन भी काफी हद तक 'बाहुबली' की कॉपी कहा जा सकता है क्योंकि 'बाहुबली' 2 में देवसेना की भूमिका में नजर आई अनुष्का शेट्टी भी एक सीन में कुछ इसी तरह दुश्मनों को मारते हुए तलवार से एक सफेद कपड़े को चीरते हुए नजर आती हैं. हालांकि, उस सीन में देवसेना काफी शांत नजर आती हैं और उनके चेहरे पर किसी तरह की शिंकन दिखाई नहीं देती. 

इसके अलावा टीजर के अंत में कंगना रनौत गुस्से में 'मणिकर्णिका' बोलते हुए नजर आती हैं लेकिन उनका बोलने का अंदाज काफी हद तक शिवगामी से मिलता जुलता लगता है. अगर आपको याद नहीं है तो बता दें, शिवगामी 'बाहुबली' 1 में इसी तरह से गाववालों को अपने पोते का नाम बताती हैं और काफी तेजी से बोलती हैं अम्रेंद्र 'बाहुबली'. इस सीन में उनकी आंखें और जिस तरह से वह बोलती हैं दोनों ने ही जनता का दिल जीत लिया था. 

वहीं 'मणिकर्णिका' के टीजर में जिस तरह से कंगना रनौत की महल में एंट्री दिखाई गई है वो भी 'बाहुबली' में शिवगामी की एंट्री से मिलती जुलती है. इसमें दोनों के ही आस पास कई सारी ज्योत जलती हुई नजर आती है. 

आपको बता दें, 'मणिकर्णिका' की कहानी भी 'बाहुबली' के लेखक द्वारा ही लिखी गई है और शायद यह भी एक कारण है कि दोनों ही फिल्मों में इतनी समानता नजर आ रही है. गौरतलब है कि पिछले काफी वक्त से चर्चा में रही यह फिल्म 25 जनवरी 2019 को रिलीज होगी. फिल्म का स्क्रीनप्ले और कहानी विजेंद्र प्रसाद ने लिखी है और प्रसून जोशी ने फिल्म के डायलॉग्स लिखे हैं. वहीं फिल्म का निर्देशन राधा कृष्ण और जगार्लामुदी द्वारा किया गया है. 

You might also like: Bigg Boss से पहले, पापा की अडल्ट फिल्म में बॉल्ड अवतार में नजर आ चुकी हैं जसलीन मथारू

You might also like: Adaa Khan: Bigg Boss is not my cup of tea

Comments

Trending