File not found
INSPIRATION

Bigg Boss 12: बिग बॉस ने खेला घरवालों के साथ ये नया GAME, अब क्या करेंगे सदस्य

नई दिल्ली: टीवी की दुनिया का सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस में हर साल नए चहरे और नया एंटरटेनमेंट देखने को तो मिलता ही है लेकिन इस बार कई मायनों में बिग बॉस का ये घर काफी अलग है. वहीं दूसरे हफ्ते के वीकेंड का वार में बिग बॉस ने घर के सभी सदस्यों के साथ एक नया गेम खेला है लेकिन अब तक घरवालों को इसकी भनक भी नहीं लगी है.
दरअसल, रविवार को वीकेंड का वार एपिसोड में बिग बॉस के घर से दूसरा नॉमिनेशन किया गया. जिसमें रोमिल और निर्मल की जोड़ी घर से बेघर हो गई लेकिन शो के सेट पर पहुंचते ही सलमान खान ने दोनों को घर में वापस जाने का मौका दे दिया लेकिन इसके साथ एक शर्त रखी कि घर में दोनों में से केवल एक ही सदस्य लौट सकता है. 
जिसके बाद दोनों ने आपसी सहमति से रोमिल का नाम चुना और सलमान खान ने उन्हें घर में वापस भेज दिया. हालांकि, घर के अंदर रह रहे सदस्यों को इसकी जानकारी नहीं दी गई और सोमवार की सुबह वह घर में दोबारा इस साल की पहली वाइल्ड कार्ड के साथ प्रवेश करेंगे. जिसके बाद घर की राजनीति में काफी बदलाव देखने को मिलना तो तय है. 
इसके अलावा घर में वीकेंड का वार की शुरुआत से ही कई सारे हंगामें देखने को मिले. दरअसल, घर में सलमान ने पहले घरवालों को एक टास्क दिया जिसमें उन्हें सलमान द्वारा बोली गई स्टेटमेंट को सुन को ये गैस करना था कि उनके खिलाफ ये स्टेटमेंट किसने दी है और उसके मूह पर कपकेक मारना था. इस टास्क में सभी घरवालों ने अपनी तरफ से सही गैस करने की कोशिश की. हालांकि, कई सदस्य इसे सही से गैस नहीं कर पाए.
इस दौरान सृष्टि को सलमान खान ने एक स्टेटमेंट सुनाई कि, घर में किसी ने कहा है कि वो प्रोमिस ज्यादा करती हैं और डिलिवर कम करती हैं. इसके अलावा वह हम से खुद को दूर कर रही हैं. जिसका जवाब देते हुए वह पहले तो जसलीन का नाम लेती हैं लेकिन घरवालों के समझाने के बाद वह दीपिका को कपकेप मारती हैं. हालांकि, इसके बाद सलमान उन्हें हिंट दे देते हैं और उन्हें समझ आ जाता है कि यह बात उनके लिए नेहा ने कही थी. इस बात पर थोड़ा मुद्दा गरत होता हुआ भी नजर आता है. 
वहीं घर में करण पटेल एंट्री लेते हैं और घरवालों को एक टास्क देते हैं. इस टास्क में घरवालों को एक दूसरे को अपनी क्वालिटी डोनेट करनी होती है. इस दौरान जब नेहा को करण बताते हैं कि मुझे आपकी सबसे अच्छी क्वालिटी आपकी मेंटल स्ट्रेंथ लगती है. तो वह उनका शुक्रिया करती हैं और फिर करण उनसे पूछते हैं कि वह अपनी यह क्वालिटी किसे डोनेट करना चाहती हैं, जिस पर वह श्रीसंत का नाम लेती हैं और श्रीसंत इस बात पर गुस्सा हो कर उठ कर चले जाते हैं और टास्क नहीं करते. इस दौरान सब उन्हें शांत करने की कोशिश करते हुए नजर आते हैं. 
वहीं शो के सेट पर आयुष और वरीना हुसैन अपनी जल्द रिलीज होने वाली फिल्म लवयात्री के प्रमोशन के लिए आते हैं और दोनों सलमान के साथ काफी मस्ती करते हैं और उनसे कई सार सवाल भी पूछते हैं. इसके अलावा आने वाले दिनों में घर में क्या होने वाला है यह जानने के लिए बने रहिए हमारे साथ.