Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Tales Facts Others Education & Jobs Cricket World Cup 2019 Scinece & Tech

Bigg Boss से पहले, पापा की अडल्ट फिल्म में बॉल्ड अवतार में नजर आ चुकी हैं जसलीन मथारू

नई दिल्‍ली: देश के भजन गायक के लिए मशहूर और पद्मश्री अनूप जलोटा के साथ बिग बॉस के घर में एंट्री करने वाली जसलीन मथारू जब से इस घर में आई हैं सुर्खियों में छायी हुई हैं. घर में कदम रखने से ही जसलीन और अनूप जलोटा का रिश्ता खबरों में है और जसलीन के पिता केसर मथारू ने भी इन खबरों पर अपनी नाराजगी जताई है.

जसलीन के पिता उनसे इसलिए नाराज हैं क्योंकि उन्होंने अनूप जलोटा के साथ अपने रिश्ते की बात को उनसे छिपाया. वहीं जसलीन इस शो में अनूप जलोटा की शिष्य के तौर पर पहुंची थी लेकिन जैसे ही एंट्री से पहले अनूप और जसलीन के वीडियो को दिखाया गया तो देश की जनता हैरान रह गई. अनूप और जसलीन के रिश्ते की जानकारी ने सबको चौंका दिया था लेकिन क्या आप जानते हैं कि शो से छोटे पर्दे में कदम रखने वाली जसलीन इससे पहले फिल्म में भी काम कर चुकी हैं.

अब अगर आप एक बार फिर हैरान हो गए हैं तो आपको बता दें कि आपका हैरान होना जायज भी है क्योंकि जसलीन किसी सामान्य फिल्म नहीं बल्कि एक एडल्ट फिल्म में काम कर चुकी हैं. इस फिल्म का नाम डर्टी बॉस है और इस फिल्म में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अनुपम खेर के बड़े भाई राजू खेर के साथ नजर आईं थीं. जसलीन की इस फिल्‍म को किसी और ने नहीं बल्कि उनके ही पिता केसर मथारू ने निर्देशित किया है. इस फिल्‍म की कहानी भी जसलीन के पिता ने ही लिखी है. इस फिल्‍म में जसलीन काफी बोल्‍ड अंदाज में नजर आ चुकी हैं.

इस फिल्‍म को सेंसर बोर्ड की तरफ से 'ए' सर्टिफिकेट मिला था. जसलीन के पिता केसर मथारू खुद इस बात को स्‍वीकार कर चुके हैं कि उन्‍होंने ही अपनी बेटी को 3-4 साल पहले अनूप जलोटा से मिलवाया था. लेकिन उन्‍हें यह भनक ही नहीं लगी कि जसलीन और अनूप के बीच क्‍या रिश्‍ता पनप रहा है.

एक निजी चैनल से बात करते हुए केसर मथारू ने कहा था, 'मैं इस रिश्‍ते को कभी अपनी मंजूरी नहीं दूंगा. मेरा आशिर्वाद उन्‍हें कभी नहीं मिलेगा और मैं इस सब से अपनी दूरी बना लूंगा.' केसर मथारू ने बताया कि कैसे उन्‍होंने ही अनूप जलोटा से अपनी बेटी को 3-4 साल पहले मिलवाया था, ताकि वह अपनी गायकी को और भी निखार सके. परिवार को कभी भनक भी नहीं लगी कि इन दोनों में क्‍या पक रहा है.'

इस मामले पर बोलते हुए केसर मथारू ने कहा, 'हमें बताया गया था कि वह इस घर में 'गुरू-शिष्‍य' की जोड़ी बनकर जा रहे हैं. उसने मुझे इस सब के बारे में कुछ नहीं बताया था. जब इस शो पर उन दोनों ने इस बात का खुलासा किया तो हमारे पूरे घर को विश्‍वास ही नहीं हुआ. हम सब बहुत नाराज हैं.' गौरतलब है कि शो में सलमान खान के सामने अपने रिश्ते का खुलासा करने के बाद वह भी थौड़ा हैरान नजर आए थे.

Comments

Trending