File not found
INSPIRATION

Bigg Boss 12: विकास गुप्ता ने घरवालों को दिखाया सच का आइना

नई दिल्ली: बिग बॉस का दूसरा हफ्ता पहले दिन हुई नॉमिनेशन के बाद और फिर लग्जरी बजट टास्क के बाद से ही सुर्खियों में बना हुआ था. जिसके बाद गुरुवार को भी घर में दिन की शुरुआत गहमा गहमी से हुई. दरअसल, श्रीसंत एक बार फिर घर से बाहर जाने की जिद करते नजर आए क्योंकि रोमिल और निर्मल अपनी गलती नहीं मान रहे थे. वहां दूसरी ओर इन सब बातों से दूर घर के सबसे चर्चित प्रेमी जोड़ा अनूप जलोटा और जसलीन मथारू एक दूसरे के साथ रोमांस करते हुए नजर आए. इस जोड़ी के रोमांस ने घर के माहौल को थोड़ा शांत भी किया. 

You might also like: omg! क्या झूठ बोलकर बिग बॉस में एंटर हुआ है खुद को किसान बताने वाला यह कंटेस्टेंट?

टास्क में मारा था तेज पानी

श्रीसंत को गुस्सा आने की वजह बस यही थी कि उन्हें लग रहा था कि रोमिल और निर्मल को प्रोब्लम क्या है कि वह अपनी गलती नहीं मान रहे. श्री संत का मानना है कि दोनों की जोड़ी ने टास्क के दौरान लेडी कंटेस्टेंट पर पानी बहुत तेज मारा था. लेकिन रोमिल और निर्मल इस बात को स्वीकार नहीं कर रहे, श्रीसंत का कहना था कि अगर किया है तो स्वीकार करने में परेशानी क्यों है. जिस कारण बात काफी बढ़ गई थी और श्रीसंत का गुस्सा काफी बढ़ गया.

रोमिल-निर्मल की जोड़ी घरवालों के निशाने पर 

इस दौरान 'बिग बॉस' ने घरवालों से कालकोठरी में जाने वाले सदस्यों के नाम देने के लिए कहा. जिसमें एक जोड़ी के नाम पर सारे घरवाले एक साथ एकमत थे. क्योंकि इस जोड़ी ने टास्क में गलत व्यवहार किया था, इसलिए सभी इन दोनों को ही सजा मिले इस पक्ष में नजर आए. ज्यादातर घरवाले रोमिल और निर्मल को ही कालकोठरी में भेजने पर सहमत हुए.   

घर में आया सच का आइना

बिग बॉस 11 में कंटस्टेंट रह चुके विकास गुप्ता घर में अंदर आए तो उनके हाथ में एक आइना था. यह था 'सच का आइना'. इस आइने के साथ विकास ने सारे सदस्यों से वह कहा जो शायद दर्शक कहना चाह रहे थे. विकास ने सभी कंटेस्टेंट के नजदीक बैठक प्यार से उन्हें उनका खेल दिखाया. इस दौरान किसी की तारीफ की तो किसी की बुराई. लेकिन श्रीसंत से विकास ने कहा कि वह आइने में खुद को देख रहे हैं क्योंकि वह भी खेल के दौरान घर के भागने का सोचते रहते थे. वहीं, विकास से मिलने पर दीपिका कक्कड़ कुछ इमोशनल नजर आईं. तो विकास ने उवर्शी को डांट लगाई.

पूल में कूदी जसलीन 

जसलीन की ब्यूटी के अनूप जलोटा ही नहीं सभी दीवाने हैं, ऐसे में जब जसलीन और रोशनी ने बिकनी में स्वीमिंग पूल में छलांग लगाई तो जैसे 'बिग बॉस' का माहौल ही बदल गया. वहीं, मेल कंटेस्टेंट भी पूल में अपना दिमाग कूल करते दिखे, दीपक और सौरभ ने पूल में काफी समय बिताया.

वहीं जसलीन, अनूप जलोटा को घरवालों के सामने Kiss करती नजर आई. दरअसल जसलीन बाथरूम एरिया में तैयार हो रही थीं. तभी अनूप वहां आते हैं और जसलीन पूछती हैं कि मेरा मेकअप कैसा लग रहा है. यह सुनते ही अनूप उनके पास जाकर कहते हैं, 'मैं और कहीं कैसे देखूं...' इसके बाद अपने होठों पर लिपस्टिक लगाकर जसलीन, अनूप जलोटा से कहती हैं कि वह उनके साथ कुछ करने वाली हैं और वह मना नहीं करेंगे. इस पर अनूप उन्‍हें हां कहते हैं और जसलीन Kiss कर अनूप के सिर पर और एक गाल पर किस के निशान बना देती हैं. यह देख कर पूरा घर तालियां बजाता है. इसपर अनूप भी हांमी भरते हुए कहते हैं, अब यह पूरे दिन ऐसे ही रहेगा.

You might also like: omg! क्या झूठ बोलकर बिग बॉस में एंटर हुआ है खुद को किसान बताने वाला यह कंटेस्टेंट?