Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Tales Facts Others Education & Jobs Cricket World Cup 2019 Scinece & Tech

Bigg Boss 12: सिंगल्स ने लिया जोड़ियों से बदला, लग्जरी बजट टास्क में जीत की हासिल

नई दिल्‍ली: बिग बॉस में मंगलवार को मिले लग्जरी बजट टास्क में जोड़ियों ने सिंगल्स को जमकर टॉर्चर किया था. जिसके बाद सभी जोड़ियां थोड़ा डरी हुईं थीं क्योंकि आज सेलीब्रिटीज टास्क में उन्हें टॉर्चर करने वाले थे और बदला लेने वाले थे. दिन की शुरुआत में ही घर पूरी तरह दो हिस्‍सों में बंटा नजर आया. वहीं जसलीन, सोमी और कृति, दीपिका कक्‍कड़ की बुराई करती दिखीं. बता दें कि मंगलवार को बिग बॉस ने घरवालों को लग्‍जरी बजट टास्‍क दिया था, जिसका नाम था समुद्री लुटेरे. पहले दिन टास्‍क में घर की जोड़ियां समुद्री लुटेरे बनीं और सिंगल्‍स को जोड़ियों से अपनी चार सोने की रिंग्‍स को बचाना था.

You might also like: Bigg Boss 12: कृति-रोशमी बनी घर की पहली कप्तान, इस वजह से इमोशनल हुईं दीपिका कक्कड़

बुधवार को टास्‍क में समुद्री लुटेरे बनने की बारी जोड़ियों की थी और टास्‍क के चलते उन्‍हें ही टॉर्चर चेयर पर बैठना था. सिंगल आए सेलीब्रिटीज ने सबसे पहले सबा-सोमी की जोड़ी को चुना और सोमी को टॉर्चर चेयर पर बैठाया. दीपिका, करणवीर और नेहा ने सोमी पर पानी, शेंपू और पाउडर से हमले किए और आखिर में सोमी परेशान होकर अपनी कुर्सी से उठ गईं. इस तरह पहली रिंग सिंगल्स के कब्जे में आ गई. इस पूरे टास्‍क के दौरान सोमी की बहन सबा बुरी तरह चिल्‍लाती और खासकर दीपिका कक्‍कड़ को भला-बुरा कहती हुई नजर आईं. आज भी कार्य की संचालक कप्‍तान कृति-रोशमी ही थीं.

इसके बाद टॉर्चर चेयर के लिए अनूप जलोटा और जसलीन की जोड़ी को चुना गया और टॉर्चर चेयर पर पहुंचीं जसलीन. जसलीन को दीपिका और करणवीर ने पानी, शैंपू और पाउडर से प्रताड़ित किया और कुछ देर बैठने के बाद वह भी कुर्सी से उठ गईं. जसलीन अपने साथ हुए टॉर्चर से काफी चिढ़ गईं और गुस्‍से में उठ गईं यह रिंग भी सिंगल्‍स को हासिल हो गई.

जिसके बाद जोड़ियों में से शिवाशीष को चुना गया. शिवाशीष पर पानी और शेंपू फेंका गया. लेकिन इस बीच दो बार पानी का मग नेहा के हाथ से शिवाशीष को लगा और वह गुस्‍से में अपनी सीट से खड़ा हो गया. शिवाशीष गुस्‍से में गालियां देने लगे. हालांकि, नेहा ने गलती से मग लगने के लिए माफी मांगी लेकिन वह नहीं मानें. वहीं संचालक कृति ने ऊपर आकर इसे हिंसा माना और इस टास्‍क में शिवाशीष को विजेता घोषित कर दिया. चौथे सदस्‍य के तौर पर सिंगल्‍स ने दीपक और उर्वशी की जोड़ी में से उर्वशी को चुना.

उर्वशी को सिंगल्‍स ने ज्‍यादा टॉर्चर नहीं किया और वह आखिर तक अपनी सीट पर बैठी रहीं. इस तरह जोड़ियों के पास भी दो रिंग हो गए. कार्य की समाप्‍ती पर बिग बॉस ने घोषणा की कि क्‍योंकि दोनों जोड़ियों के पास बराबर रिंग्‍स हैं, इसलिए अब फैसला समय के आधार पर होगा. इस आधार पर 2 मिनट से सिंगल्‍स यह टास्‍क जीत गए.

टास्‍क के बाद सभी जोड़ियां, दीपिका कक्‍कड़ से खासी निराश नजर आईं. सोमी, सबा, जसलीन उनकी बुराई करते दिखे. वहीं दीपिका इस बात पर रोती दिखीं कि उन्‍हें सब मिलकर टारगेट कर रहे हैं. सभी सेलीब्रिटीज इस बात की चर्चा करते दिखें कि अब कैप्‍टन उन्‍हीं में से चुना जाएगा, इसलिए कौन कैप्टन बनना चाहिए. वहीं जसलीन मथारू, अनूप जलोटा से दीपिका की शिकायत करती दिखीं. जसलीन की शिकायत पर अनूप जलोटा बोले, वह तुमसे चिढ़ती है, तुम हो ही इतनी अट्रैक्‍टिव. इसके बाद अनूप ने एक पुराना किस्‍सा बातते हुए कहा, 'पिछली दिवाली पर मैंने जसलीन को एक शेर लिखकर भेजा कि 'दिवाली के मौके पर तुझे क्‍या पेश करूं, तू तो खुद एक पटाखा है...' यह सुनते ही जसलीन शर्मा गईं थी.

अभी तक घर में काफी गहमा गहमी का माहौल है, लेकिन गुरुवार के एपिसोड में घर में काफी कुछ मजेदार होने वाला है. जसलीन और अनूप के बीच में प्‍यार भरा रोमांस नजर आने वाला है, जबकि शिवाशीष और करणवीर से, रोमिल का झगड़ा होते भी नजर आएगा.

Comments

Trending