File not found
INSPIRATION

OMG! क्या प्रियंका चोपड़ा ने कर ली शादी, जानें क्यों शादी के जोड़े में उनकी ये Pic हुई Viral

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा पिछले काफी वक्त से निक जोनसे के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में है. बता दें, दोनों ने अपने रिश्ते का खुलासा कुछ वक्त पहले ही किया था. जिसके बाद पिछले महीने दोनों ने एक दूसरे से सगाई भी कर ली लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा की शादी के जोड़े में एक तस्वीर सुर्खियों में बनी हुई है. 

दरअसल, प्रियंका द्वारा इस तस्वीर को खुद उनके इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया गया है. इस तस्वीर में वह शादी के जोड़े में दिख रही हैं और उनका चेहरा भी साफ नजर नहीं आ रहा लेकिन उनके द्वारा ये तस्वीर शेयर करने के बाद से ही चर्चाओं का हिस्सा बनी हुई है. एक ओर उनकी शादी की खबरें पहले से ही सुर्खियों में है और अचानक इस तस्वीर ने ऐसी खबरों को और हवा दे दी. 

You might also like: निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा के बाद ये एक्टर और एक्ट्रेस कर रहे शादी

हालांकि, आपको बता दें कि यह उनकी शादी की तस्वीर नहीं है. वैसे डेडिकेशन के मामले में प्रियंका चोपड़ा का जवाब नहीं. अपनी शादी से पहले अपने सारे काम फटाफट निपटाने में वह इन दिनों काफी व्यस्त हैं.

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा सोमवार की रात इटली से लौटी हैं और मंगलवार तड़के काम पर पहुंच गईं. प्रियंका, ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की एंगेजमेंट सेरिमनी में शिरकत करने के बाद भारत लौटी हैं. लौटने के तुरंत बाद ही प्रियंका ने खुद की एक चौंकाने वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है.

प्रियंका ने मंगलवार की सुबह ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह एक पारंपरिक भारतीय दुल्हन के लिबास में नज़र आ रही हैं. हालांकि, प्रियंका ने अपना चेहरा साफ तौर पर नहीं दिखाया, लेकिन इस तस्वीर में जितना भी नजर आ रहा है उसे देख कर यह कहा जा सकता है कि ब्राइडल लुक में प्रियंका बेहद खूबसूरत दिखेंगी. तस्वीर में प्रियंका दुल्हन बनी बैठी हैं, जिनके सिर पर सफेद तौलिया मोड़कर रखा दिख रहा और उसपर आयरन दिख रहा है.  

आपको बता दें कि यह तस्वीर प्रियंका की अपकमिंग मूवी के सेट की है. प्रियंका चोपड़ा आजकल शोनाली बोस के निर्देशन में बन रही फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग में बिज़ी हैं. इस फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर और ज़ायरा वसीम नज़र आएंगी.

बताया जा रहा है कि यह फिल्म मोटिवेशनल स्पीकर 'आयशा चौधरी' की ज़िंदगी पर बेस्ड है और इस फिल्म के जरिए प्रियंका बॉलिवुड में वापसी कर रही हैं. हालांकि, इससे पहले वह सलमान खान की फिल्म 'भारत' से बॉलीवुड में कमबैक करने वाली थीं और उन्होंने इसकी घोषणा भी कर दी थी लेकिन ऐन वक्त पर उन्होंने किन्ही कारणों के चलते इस फिल्म का हिस्सा न बन पाने की बात कहते हुए फिल्म को छोड़ दिया था. जिसके बाद अब वह 'द स्काई इज पिंक' से कमबैक कर रही हैं. गौरतलब है कि, प्रियंका की आखिरी बॉलिवुड मूवी 'बाजीराव मस्तानी' थी जो साल 2015 में रिलीज हुई थी.