File not found
INSPIRATION

Bigg Boss 12: जोड़ियों के जुल्म से गुस्साए सिंगल्स, दूसरे टास्क में जमकर हुआ हंगामा

नई दिल्‍ली: मंगलवार को बिग बॉस के एपिसोड की शुरुआत दीपक और सौरभ के झगड़े से हुई. जिसके बाद घरवालों को दूसरा लग्जरी बजट टास्क मिला. बिग बॉस द्वारा इस सीजन में दूसरा ही टास्क काफी मुश्किलों और टॉर्चर वाला दिया. दरअसल, इस टास्‍क का नाम था समुद्री लुटेरे. टास्‍क में पहले दिन घर की जोड़ियां समुद्री लुटेरे बनीं. जिन्‍होंने घर पर हमला बोल दिया है. वहीं सिंगल्‍स को जोड़ियों के हमले से चार सोने की रिंग्‍स को बचाना था. टास्‍क के चलते सिंगल सदस्‍य को टॉर्चर चेयर पर बैठना था, जिसे जोड़ियों को इस हद तक प्रताड़ित करना था कि वह चेयर से उठ जाएं और अपने हाथ में पकड़ी हुई रिंग उन्‍हें दे दें.

You might also like: omg! क्या झूठ बोलकर बिग बॉस में एंटर हुआ है खुद को किसान बताने वाला यह कंटेस्टेंट?

घर के दूसरे कार्य में जोड़ियों में शुमार कृति-रोशमी को इस टास्क का संचालक बनाया गया. वहीं तबियत खराब होने के चलते श्रीसंत को इस कार्य में नहीं जोड़ा गया. कार्य की शुरुआत में सबसे पहले नेहा पेंडसे टॉर्चर चेयर पर बैठीं. उनके साथ घरवालों ने काफी नुस्‍खे अपनाए. सिर पर अंडा फोड़ने से लेकर बर्फ का पानी डालने तक कई तरह के हमले किए गए. लेकिन नेहा टस से मस नहीं हुईं और आखिर में उनकी रिंग सुरक्षित रही. इसके बाद बारी आई सृष्‍टी रोड की. सोमी और सबा ने सृष्‍टी की आंखों में नींबू निचोड़ा, उनपर साबुन का पानी डाला. आखिरकार सृष्‍टी परेशान होकर उठ गईं और उन्‍हें अपनी गोल्‍ड रिंग जोड़ियों को देनी पड़ी. इसके बाद दीपिका कक्‍कड़ की बारी आई. दीपिका काफी कोशिश करती दिखीं, लेकिन जोड़ियों ने उनपर लगातार पानी फेंका और आखिर में वह भी उठ गईं.

इसके बाद करणवीर बोहरा टॉर्चर कुर्सी पर बैठे. करणवीर को प्रताड़ित करने के लिए रोमिल-निर्मल और शिवाशीष-सौरभ की जोड़ी ने काफी कोशिशें की. लगातार पानी फेंकने से लेकर, कचरा फेंकने और आटा नाक में भरने तक कई कोशिशें की. इस बीच करणवीर को सांस तक न आने की समस्‍या हुई, जिसपर दीपक काफी भड़क गए और उन्होंने सौरभ से लड़ाई भी कर ली. टास्क के दौरान दीपक अपनी ही टीम का विरोध करते हुए नजर आए. हालांकि, आखिर तक भी करणवीर अपनी सीट से नहीं उठे और उन्‍होंने अपनी रिंग बचा ली.

टास्‍क के बाद सभी सेलीब्रिटीज, जोड़ियों की हरकत पर निराश और दुखी होते नजर आए. वहीं दीपिका कक्‍कड़ इसके चलते रो भी पड़ीं. वहीं इस टास्‍क से नाराज श्रीसंत दूसरे दिन बदला लेने की बात करते दिखे. दूसरी तरफ सेलीब्रिटीज को परेशान करने के बाद जोड़ियों ने खुद को बचाने के लिए नई तरकीब अपनाई. जसलीन, शिवाशीष, संचालक कृति-रोशमी, रोमिल बाथरूम में से स्‍प्रे, शैंपू और बाकी का सामान छिपाते नजर आए.

बुधवार के एपिसोड में लग्‍जरी बजट टास्‍क का दूसरा हिस्‍सा होने वाला है. इस हिस्‍से में सेलीब्रिटीज, जोड़ियों को टॉर्चर करते दिखने वाले हैं लेकिन इसके साथ आपको बहुत सारे हंगामें भी देखने को मिलेंगे और यह भी कि पहले दिन हुए टॉर्चर से गुस्साए सिंगल्स, जोड़ियों से जीतने के लिए किस हद तक जाते हैं और उन्हें कितना टॉर्चर करते हैं. बिग बॉस की सारी अपडेट के लिए बने रहिए हमारे साथ.