Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Travel Today Tales Facts Others Education & Jobs Cricket World Cup 2019 Scinece & Tech

omg! क्या झूठ बोलकर बिग बॉस में एंटर हुआ है खुद को किसान बताने वाला यह कंटेस्टेंट?

नई दिल्‍ली: टीवी की दुनिया के सबसे चर्चित शो बिग बॉस की शुरुआत काफी वक्त पहले हुई थी और यह रियलिटी शो हमेशा से ही चर्चाओं का हिस्सा बना रहा है. हर साल शो में कई सेलेब्रिटीज आए और खूब सुर्खियां भी बटोरीं. यहां तक की शो ने कई सितारों की जिंदगी भी बदली लेकिन बिग बॉस 10 ने पहली बार कॉमनर्स को घर में आने का मौका दिया. जिसके बाद से हर सीजन में कॉमनर्स के लिए दरवाजे खुल गए.

सीजन 10 में कॉमनर्स की एंट्री के साथ ही बिग बॉ़स कई तरह से बदल भी गया. कॉमनर्स को दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है और साल दर साल कॉमनर्स ने घर में अपने लिए अलग जगह बनाई है और अब देश का कोई भी इंसान बिग बॉस के मंच पर पहुंचते ही एक सेलेब बन जाते हैं और घर के अंदर सेलेब्स को जबरदस्त मुकाबला देते हैं. 

बता दें, बिग बॉस 10 के विजेता रहे मनवीर गुर्जर एक कॉमनर थे और बिग बॉस के नए सीजन में आए मध्‍यप्रदेश के सौरभ पटेल उन्‍हें ही अपना आदर्श मानते हैं. लेकिन लगता है कि सौरभ, मनवीर की तरह ही कुछ सच छिपा कर घर में आए हैं.

You might also like: Bigg Boss 12: अनूप-जसलीन नहीं घर के इन सदस्यों के बीच पक रही है रोमांटिक खिचड़ी, देखें Video

दरअसल, सौरभ पटेल इस घर में इंदौर के बिजनेसमैन शिवाशीष मिश्रा के साथ जोड़ी बनाकर आए हैं. सौरभ ने खुद को पेशे से एक किसान बताया है. यह दोनों एक-दूसरे को दोस्‍त बनकर इस घर में आए हैं. लेकिन एक अंग्रेजी वेबसाइट में प्रकाशित खबर की मानें तो सौरभ पटेल ने न सिर्फ अपने पेशे बल्कि अपने नाम के बारे में भी झूठ बोला है. सूत्र के हवाले से दी गई रिपोर्ट के अनुसार, 'उसका असली नाम सौरभ नहीं है और वह पेशे से एक कास्टिंग डायरेक्‍टर है.'

इस रिपोर्ट के अनुसार पटेल एक स्‍ट्रगलिंग एक्‍टर हैं और वह एक्टिंग के श्रेत्र में कुछ बड़ा करना चाहता है. वह रश्मि शर्मा और बीएजी फिल्‍म्‍स जैसे प्रोडक्‍शन हाउस के साथ काम कर चुका है.

एक दूसरे सूत्र ने अपना नाम छिपाने की शर्त पर बताया है, 'उसका असली नाम साहिल रामेश्‍वर पटेल है. मैं नहीं जानता कि वह अपने नाम और प्रोफेशन को लेकर झूठ क्‍यों बोल रहा है.'

अगर आपको याद नहीं है तो आपको याद दिला दें कि बिग बॉस के सीजन 10 में एक कॉमनर के तौर पर पहुंचे मनवीर गुर्जर ने भी घर में एंट्री लेते वक्त अपने बारे में एक सच्चाई को छिपाया था. दरअसल, वह शादीशुदा थे और उन्होंने घर में एंट्री से पहले और घर से बाहर निकलने तक इसकी खबर किसी को भी नहीं होने दी. हालांकि, शो जीतने के बाद उनकी शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर रातों रात वायरल हो गईं थी और इसके बाद मनवीर काफी वक्त तक तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में भी रहे थे. हालांकि, इस बात का उन्होंने कभी खुलासा नहीं किया कि घर में उन्होंने अपनी शादी के बारे में कभी किसी को क्यों नहीं बताया और फैन्स को इतने वक्त तक अंधेरे में क्यों रखा. 

Comments

Trending