File not found
INSPIRATION

Bigg Boss 12: अनूप-जसलीन नहीं घर के इन सदस्यों के बीच पक रही है रोमांटिक खिचड़ी, देखें Video

नई दिल्‍ली: बिग बॉस के घर में पहले दिन से ही अनूप जलोटा और जसलीन की जोड़ी का रोमांस सुर्खियों में छाया हुआ है. घर में एंट्री के साथ ही अनूप जलोटा और जसलीन की जोड़ी ने सबकी बोलती बंद कर दी थी लेकिन अब लगता है कि घर में आए बाकि के सदस्य सारा फुटेज अनूप और जसलीन को देने के लिए बिलकुल भी सहमत नहीं है. इस बार भी पिछले सीजन्स की तरह रोमांस का तड़का लगने वाला है. घर में कृति और शिवाशीष की बढ़ती नजदीकियों पर अगर अब तक आपका ध्यान नहीं गया है तो जरा अब ध्यान दीजिए. 

दरअसल, एमटीवी के शो रोडीज के बाद घर में एंट्री लेने वाली कृति वर्मा और इंदौर के बिजनेसमैन शिवाशीष के बीच दोस्ती के बाद अब शायद रोमांस की खिचड़ी भी पकने लगी है. यहां तक की इस बात की भनक खुद सलमान खान को भी लग गई है. सलमान खान ने रविवार को वीकेंड का वार में इसकी छोटी सी चिंगारी लगाई थी. 

You might also like: 

वहीं शो में वीकेंड का वार के दौरान वरुण धवन अपनी फिल्‍म 'सुई धागा' का प्रमोशन करने पहुंचे थे. इस दौरान वरुण ने अक्‍सर टाइट कपड़े पहनने वाले शिवाशीष को एक धोती गिफ्ट की. इस धोती को पहने हुए देखकर वरुण ने शिवाशीष से पूछा कि उन्हें लूस कपड़ों में कैसा लग रहा है. शिवाशीष अपना जवाब दे ही रहे थे कि वरुण ने सलमान से कहा, 'हमें कृति से पूछना चाहिए कि शिवाशीष कैसे लग रहे हैं.' कृति ने कहा कि वो अच्‍छे लग रहे हैं. लेकिन वरुण यहां नहीं रुके. वरुण ने आगे पूछा, 'कृति आपको कैसा बॉयफ्रेंड चाहिए? देसी या स्‍टालिश टाइप...' इसपर कृति ने कहा, 'ये दोनों क्‍वालिटी हों...' और तुरंत ही सलमान खान ने शिवाशीष की तरफ इशारा कर दिया.

हालांकि, बात सिर्फ इतने पर ही खत्म नहीं हुई थी. रविवार को वीकेंड का वार एपिसोड में शिवाशीष और कृति ने वरुण और सलमान के कहने पर जमकर डांस भी किया था और जसलीन और अनूप जलोटा ने उनके लिए गाना गाया था. घरवालों द्वारा और यहां तक कि सलमान खान द्वारा भी दोनों के बीच पक रही खिचड़ी को देखा जा रहा है. 

सिर्फ वीकेंड के वार पर ही नहीं, इस जोड़ी में इससे पहले ही कुछ पकना शुरू हो चुका है. हालांकि, कृति ने शिवाशीष और अपने रिश्‍ते को अभी 'जस्‍ट फ्रेंड्स' ही बताया है और इससे ज्यादा अपने रिश्ते पर दोनों ने कुछ भी स्वीकार नहीं किया है. 

बता दें कि कृति वर्मा और रोशमी की जोड़ी बिग बॉस के इस सीजन की पहली कप्‍तान बनी हैं. जिस वजह से दोनों लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. वहीं शिवाशीष प्रीमियर पर ही सलमान खान के साथ ब्रांडेड कपड़ों की बातों और अपनी अनोखी अंग्रेजी के चलते खबरों में हैं. इसके अलावा वह अपने फिटिंग वाले कपड़ों को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. साथ ही आपको यह भी बता दें कि दूसरे हफ्ते में घर से बेघर होने के लिए करणवीर बोहरा, दीपिका कक्कड़, कृति-रोशमी और रोमिल निर्मल की जोड़ी को घरवालों द्वारा चुना गया है.

View this post on Instagram

GYM TYM PART 1 "jyada socho mat exercise kro" 😂 . .. 👉LIKE 👉COMMENT 👉TAG YOUR FRIENDS @BIGBOSS12.2018 ➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖ Follow us for latest updates @BIGBOSS12.2018 Tag a bigboss lover!!! Follow this page for more updates... A bigboss fan ➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖ #bigboss12 #bigboss #biggboss12 #biggboss13 #salmankhanfans #bigbosstwelve #bigbossseason12 #salmankhan #beingsalmankhan #biggboss2018 #hinakhan #bb12 @bigboss12.2018 #sabakhan #somikhan #srishtyrode #romilChaudhary #nehapendse #kritiverma #roshmibanik #deepakthakur #urvashivani #nirmalsingh #dipikakakar #karanvirbohra #anupjalota #jasleenmatharu #sreesanth #shivashishmishra #tiktokindia #sourabhpatel

A post shared by Bigboss Season 12 (@bigboss12.2018) on