File not found
INSPIRATION

Bigg Boss 12: सिंगल्स पर भारी पड़ी जोड़ियां, दीपिका-करणवीर हुए नॉमिनेट

नई दिल्ली: बिग बॉस में सभी घरवालों ने पहले हफ्ते किसी भी सदस्य के बेघर न होने का जश्न तो जरूर मनाया लेकिन आगे का वक्त उनके लिए कैसा रहेगा इसका अंदाजा शायद घरवालों ने नहीं लगाया था. दरअसल, घर की पहली कैप्टन बनी रोशमी-कृति की जोड़ी को बिग बॉस द्वारा जिम्मेदारियों को ठीक से न निभाने के कारण दंड दिया गया और दंड के दौर पर बिग बॉस ने दोनों से कैप्टन होने के नाते नॉमिनेशन से सुरक्षित होने के अधिकार को छीन लिया.

आपको बता दें, कृति-रोशमी की जोड़ी द्वारा खुद भी कैप्टन रहते हुए कई गलतियां हुईं. माइक को कवर करके बात करना और इंग्लिश में बात करने जैसी गलतियों के चलते भी बिग बॉस ने दोनों को यह सजा दी. जिसके बाद खान सिस्टर्स कृति और रोशमी पर हमला बोलते हुए नजर आईं और यह कहते दिखीं कि उन्होंने अपनी जिम्मेदारी को ठीक तरह से नहीं निभाया है. जिसके बाद दोनों के बीच छोटी सी नोकझौंक भी हुई. 

You might also like: Bigg Boss 12: कृति-रोशमी बनी घर की पहली कप्तान, इस वजह से इमोशनल हुईं दीपिका कक्कड़

वहीं, सोमवार को घर में दूसरी नॉमिनेशन की प्रक्रिया हुई. इस प्रक्रिया में करणवीर बोहरा, निर्मल और रोमिल के पहले से ही नॉमिनेट होने के कारण उन्हें नॉमिनेट करने का ओपशन घरवालों नहीं दिया गया. वहीं रोशमी और कृति के कैप्टन होने के कारण उन्हें घर में जोड़ी या सिंगल में से किसी एक को सुरक्षित करने का मौका मिला. जिसके बाद उन्होंने उर्वशी और दीपक की जोड़ी को सेफ किया. हालांकि, इससे पहले दोनों के बीच छोटा सा मतभेद जरूर हुआ. रोशमी शिवाशीष और सोरभ को सुरक्षित करना चाहती थीं लेकिन अपने पार्टनर की बात मानते हुए उन्होंने दीपक और उर्वशी को सुरक्षित करने का फैसला किया. 

जिसके बाद जसलीन और अनूप द्वारा दीपिका और सृष्टी को नोमिनेट किया गया. दीपक और उर्वशी ने नेहा पेंडसे और दीपिका को नोमिनेट किया. खान सिस्टर्स ने श्रीसंत और दीपिका को नोमिनेट किया. वहीं रोमिल और निर्मल ने भी दीपिका और नेहा को नोमिनेट किया. दीपिका को नोमिनेट करते हुए ज्यादातर जोड़ियों ने उन्हें स्ट्रोंग कंटेंडर बताया और इसी प्वाइंट पर उन्हें नोमिनेट किया. वहीं करणवीर द्वारा कृति को नोमिनेट किए जाने पर वह शोक्ड नजर आईं क्योंकि नोमिनेशन से पहले उन्होंने करणवीर के साथ नोमिनेशन डिस्कसस किया था. अपनी पार्टनर की इस गलती को जानने के बाद रोशमी भी कृति से निराश हो गईं. जिसके बाद घर से बेघर होने के लिए करणवीर बोहरा, दीपिका कक्कड़, कृति वर्मा- रोशमी बानिक और रोमिल-निर्मल की जोड़ी नोमिनेट हुए.

नोमिनेशन के बाद भी खान सिस्टर्स एक बार फिर कृति और रोशमी के साथ लड़ते हुए नजर आईं. वहीं नेहा, सृष्टी और दीपिका के साथ कृति और रोशमी के बारे में डिस्कस करते हुए नजर आईं. साथ ही आपको बता दें कि घरवालों के लिए आज का दिन और भी मुश्किल होने वाला है क्योंकि बिग बॉस द्वारा लग्जरी बजट टास्क में सभी घरवालों को काफी परेशानियों और टोर्चर को झेलना पड़ेगा. लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि दूसरे हफ्ते में होने वाले कार्य में सिंगल वर्सेज डबल्स में किसकी जीत होती है और जीत के बाद बिग बॉस द्वारा उन्हें क्या एडवांटेज मिलती है.