Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Tales Facts Others Education & Jobs Cricket World Cup 2019 Scinece & Tech

इंतजार हुआ खत्म, Thugs Of Hindostan से सामने आया आमिर खान का First Look

नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन, फातिमा सना शेख और कैटरीना कैफ के बाद आखिरकार अब फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान से आमिर खान की पहली झलक रिलीज कर दी गई है. मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान एक बार फिर सबको चौकाने के लिए तैयार हैं. पिछले काफी वक्त से चर्चाओं में रही इस फिल्म की रिलीज डेट जैसे-जैसे नजदीक आ रही है. वैसे वैसे आमिर ने फैन्स को सरप्राइट देना शुरू कर दिया है.

You might also like: 

बता दें, फिल्म में आमिर के किरदार का नाम है फिंरगी, जो कि एक ठग है. इस लुक के बाद तो फैंस इस फिल्म के लिए और भी बेसब्र हो जाएंगे. विजय कृष्णा आचर्या के निर्देशन में बनी यह फिल्म8 नवंबर 2018 को रिलीज होने वाली है. आमिर खान ने अपने किरदार को सामने लाते हुए लिखा है- और इ हैं हम, फिरंगी मल्लाह... हम से ज्यादा नेक इन्सान इस धरती पे कहीं नहीं मिलेगा आपको..य सच्चाई तो हमरा दूसरा नाम है, और भरोसा हमरा काम... दादी कसम!!!

बता दें, यह फिल्म Philip Meadows Taylor के लिखे उपन्यास Confessions of a Thug पर आधारित है. वहीं, आमिर के फर्स्ट लुक के बाद कहीं ना कहीं यह साफ है कि ठग्स ऑफ हिंदोस्तान हॉलीवुड फिल्म Pirates Of The Caribbean से प्रेरित होगी. यह फिल्म आपको उस वक्त में ले जाएगी, जहां बर्बर ठग राहगीरों को बेहरमी से लूटा करते थे और इनका इलाका दूर दूर तक फैला रहता था.

फिल्म में अमिताभ बच्चन ठगों के सरदार बने हैं. जबकि जाफिरा के किरदार में फातिमा एक दमदार योद्धा हैं. जिनका निशानेबाजी में कोई टक्कर नहीं. यह बहुत ही बहादुर किरदार है, जो कभी अपनी सूक्ष्मता के लिए जानी जाती है. वहीं, कैटरीना कैफ हैं सुरैया... जो कि ठगों के समूह में एक डांसर हैं और इन्हें फिरंगी से एकतरफा प्यार होता है.

फिल्म को माल्टा और राजस्थान के रमणीय जगहों पर फिल्माया गया है. फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' को डिजिटल रूप में आईमैक्स फॉर्मेट में बनाया गया है. यह इस फॉर्मेट में पांचवीं भारतीय फिल्म है. इससे पहले 'धूम 3', 'बैंग बैंग', 'बाहुबली 2'  'पद्मावत' को आईमैक्स फॉर्मेट का रूप दिया गया.

गौरतलब है कि इस फिल्म के सभी किरदारों के लुक्स को फैन्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म को अभी से ही पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है लेकिन फैन्स अब भी फिल्म की कहानी को सही से नहीं जान पाए हैं. कहीं न कहीं फैन्स फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि फिल्म का ट्रेलर फैन्स को कहानी से जुड़ी जानकारी भी दे देगा.

हालांकि, अब तक यह नहीं बताया गया है कि फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज किया जाएगा लेकिन आपकी बेसब्री को कम करने के लिए हम आपको बता दें, कि मेकर्स द्वारा फिल्म के ट्रेलर को भी अब जल्द ही रिलीज कर दिया जाएगा.

वहीं आपको बता दें, इस फिल्म के बाद कैटरीना जल्द ही शाहरुख खान और अनुष्का की फिल्म जीरो में नजर आएंगी. वहीं बिग बी भी जल्द ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगे. 

View this post on Instagram

Suraiyya #ThugsOfHindostan | @yrf | @TOHtheFilm | @_aamirkhan | @amitabhbachchan | @fatimasanashaikh

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

View this post on Instagram

The stunning @fatimasanashaikh as #Zafira @yrf | @TOHTheFilm | @amitabhbachchan | @_aamirkhan |

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

Comments

Trending