File not found
INSPIRATION

Bigg Boss 12: वरुण धवन के साथ घरवालों ने की जमकर मस्ती और लड़ाई


नई दिल्ली: टीवी की दुनिया के सबसे चर्चित शो बिग बॉस 12 में पहले ही हफ्ते से प्लानिंग, स्ट्रेजी बनाने का सिलसिला शुरू हो गया है लेकिन सलमान खान के साथ पहला वीकेंड का वार खत्म होते ही अब घरवालों के बीच जोड़ियों और सिगंल्स को लेकर भी अलग से ग्रुप बनने लगा है. यहां तक कि घरवाले अब खेल को सिंगल वर्सेज जोड़ी की तरह ही आगे बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं और इसी आधार पर स्ट्रेटेजी बनानी भी शुरू कर दी है.

 

हालांकि, इसके साथ ही वीकेंड के वार में सलमान खान द्वारा घर के कई सदस्यों को समझाया भी गया. साथ ही अपनी फिल्म सुई धागा का प्रमोशन करने के लिए घर में पहुंचे वरुण धवन के साथ घर के सदस्यों ने जमकर मस्ती भी की. साथ ही वह घर में अपने साथ घरवालों के लिए एक टास्क भी लेकर आए, जिसके कारण घरवालों के बीच छोटी से मुठभेड़ भी हो गई.

 

दरअसल, शो के रविवार के एपिसोड की शुरुआत में ही वरुण की घर में एंट्री हुई और उन्होंने घरवालों को एक टास्क दिया जिसमें सिंगल्स की ब्लू टीम और जोड़ियों की ओरेंज टीम बनाई गई. सिंगल्स में श्रीसंत को कैप्टन बनाया गया और जोड़िुयों में सबा को. जिसके बाद घरवालों ने कुशन लेकर उसमें रुई भरी और उन्हें सिला. इस टास्क में जोड़ियों ने जीत हासिल की. वहीं सलमान खान द्वारा कालकोठरी में बंद रोमिल, करणवीर और निर्मल को बाहर निकालने के आदेश दिए गए.

 

जिसके बाद वह तीनों को समझाते हुए नजर आए और उन्होंने तीनों से पूछा कि आखिर वो लोगों को जेल की सजा के लिए क्यों चुना गया. जिसके बाद तीनों सफाई देते हुए नजर आए और सलमान ने उन्हें समझाया कि आपने इसे काफी हसी मजाक में लिया था और इस वजह से सभी घरवालों ने भी आप लोगों की इसके लिए चुना. जिसके बाद तीनों को अपनी गलती का पछतावा हुआ.

 

वहीं घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुईं जोड़िुयों में शिवाशीष-सौरभ, सोमी-सबा और कृति-रोशमी में से इस हफ्ते कोई भी बेघर नहीं हुआ और सलमान खान द्वारा यह बताए जाने के बाद सभी जोड़ियां काफी शांत नजर आईं. दरअसल, इस साल बिग बॉस द्वारा वोटिंग लाइन शुरू नहीं की गईं थी और इस वजह से घर से कोई भी सदस्य बेघर नहीं हुआ.

 

वहीं आपको बता दें, सलमान खान द्वारा सबको अलविदा कह देने के बाद घर में उर्वशी और सबा के बीच लड़ाई होते हुए नजर आई. उर्वशी ने सबा को कहा कि उन्होंने कुशव वाले टास्क में चीटिंग की और सही नहीं किया. जिसके बाद घर का माहौल काफी गर्मा गया. एक ओर सबा खुद की टीम को लेकर सफाई देते हुए नजर आईं. तो वहीं दूसरी ओर उर्वशी उन पर चीटिंग का आरो लगाती नजर आईं. जिसके बाद कुछ जोड़ियां दीपक के भी खिलाफ होते हुए नजर आईं. हालांकि, अब यह देखना दिलचस्प होगा कि घर में अगला हफ्ता कैसा बीतता है और घर में कितने नए तूफान देखने को मिलते हैं.