Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Travel Today Tales Facts Others Education & Jobs Cricket World Cup 2019 Scinece & Tech

Bigg Boss 12: कृति-रोशमी बनी घर की पहली कप्तान, इस वजह से इमोशनल हुईं दीपिका कक्कड़

नई दिल्‍ली: गुरुवार के दिन 'बिग बॉस' के घर में इस सीजन का पहला कप्‍तान चुने जाने की प्रक्रिया हुई. दिन की शुरुआत में एक ओर जहां अनूप जलोटा ट्रेडमिल पर कसरत करते दिखे तो वहीं जसलीन उनसे पहले तैयार होकर न आ पाने पर दुख जताती हुई नजर आईं. इसके बाद 'बिग बॉस' ने घर में पहले कप्‍तानी टास्‍क की घोषणा करते हुए पिछले टास्‍क में लड़कियों की मेहनत की तारीफ की और घर के पहले कप्‍तान की दावेदारी का मौका सिर्फ फीमेल सदस्‍यों को दिया. 'बिग बॉस' ने सिंगल और जोड़ीदारों को अपना-अपना उम्‍मीदवार चुनने का मौका दिया.

सिंगल आए सदस्‍यों ने आपसी सहमति से दीपिका कक्‍कड़ को अपना उम्‍मीदवार चुना. वहीं जोड़ियों को सोमी-सबा और कृति-रोशमी की जोड़ी में से एक को चुनना था, लेकिन उनमें आपसी सहमति नहीं बन पाई. हालांकि, ज्यादातर जोड़ियां कृति और रोशमी को दावेदार बनाने के पक्ष में ही नजर आईं लेकिन सोमी और सबा बच्चों की तरह जिद्द पर अड़ती हुई नजर आईं जिस कारण उनके बीच सहमति नहीं बन पाई. 

बाद में बिग बॉस के द्वारा और वक्‍त दिए जाने पर इन दोनों जोड़ियों ने आपस में बात की और कृति-रोशमी ने सोमी-सबा को वादा किया कि अगर वह कप्‍तान बनती हैं और उन्‍हें कोई ताकत बिग बॉस देंगे तो वह उसका फायदा इन खान सिस्‍टर्स को देंगी. इस बात पर सोमी और सबा कृति और रोशमी को दावेदार बना देती हैं

'बिग बॉस' कप्‍तान बनाने के लिए एक टास्‍क देते हैं, जिसके चलते अनूप जलोटा को एक राजकुमार बनाया जाता है जिसके पास गुलाबों का गुलदस्‍ता होता है. दीपिका और कृति-रोशमी की जोड़ी को किसी भी तरह राजकुमार अनूप को खुश कर उनसे इनाम में यह गुलाब लेने थे और ज्‍यादा गुलाब सुरक्षित रखने वाली प्रतियोगी इस टास्‍क में विजेता बनेगी.

इस कार्य के लिए जसलीन को अनूप की वजीर बनाया गया था. टास्‍क में जहां कृति और रोशमी ने राजकुमार को खुश करने के लिए डांस किया तो वहीं जसलीन ने राजकुमार अनूप को खुश करने के लिए रोशमी से स्‍वीमिंग करने को कहा. टास्‍क के आखिर में राजकुमार बने अनूप जलोटा ने दीपिका कक्‍कड़ को सबसे ज्‍यादा गुलाब दिए लेकिन तभी रोमिल और कृति ने यह गुलाब छीन लिए और बाथरूम में छिप गए. इस सब के बाद पूरा घर इन गुलाबों को वापस पाने में लग गया. लेकिन आखिर में कृति और रोशमी की जोड़ी इस टास्‍क की विजेता बन घर की पहली कप्‍तान बन गईं.

टास्‍क के दौरान श्रीसंत के मुंह से निकले अपशब्‍द को लेकर श्रीसंत और शिवाशीष में काफी कहासुनी भी हुई. वहीं अपने हाथ से गुलाब छिनने के चलते टास्‍क और अपनी टीम के हारने के दुख में दीपिका रोती हुई नजर आईं. वहीं श्रीसंत और शिवाशीष के झगड़े में बीच में आई खान सिस्‍टर्स के चलते शिवाशष के साथ जोड़ी में आए सौरभ काफी इमोशनल हो गए और उनकी आंखों से भी आंसू आ गए.

गुरुवार को हुए इस सारे ड्रामे के बाद भी यह सब अभी थमने वाला नहीं है. शुक्रवार को घर में कालकोठरी की सजा का एलान होना है और 'बिग बॉस' तीन सदस्‍यों के रवैये के चलते उन्‍हें सीधे नोमिनेट करने वाले हैं.

Comments

Trending