Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Tales Facts Others Education & Jobs Cricket World Cup 2019 Scinece & Tech

OMG! पहले ही हफ्ते घर के 3 सदस्यों से नाराज हुए बिग बॉस, सुनाई कालकोठरी की सजा

नई दिल्ली: टीवी के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 12 में शुक्रवार को धमाका और भी डबल होने वाला है. आपको बता दें, शो को शुरू हुए अब तक एक हफ्ता भी नहीं हुआ है और बिग बॉस को इतने सालों में पहली बार एक कड़ा फैसला लेते हुए घर के तीन सदस्यों को अगले हफ्ते के लिए नॉमिनेट करने के साथ-साथ उन्हें कालकोठरी की सजा भी सुनानी पड़ी.

गौरतलब है कि, बिग बॉस के घर में हर साल कालकोठरी में हर हफ्ते घर के किसी न किसी सदस्य को किसी न किसी कारण जाना ही पड़ता है लेकिन हर बार घरवाले खुद तय करते हैं कि कौन सा सदस्य काल कोठरी में जाएगा. सभी घरवाले आपसी सहमति और बिग बॉस द्वारा दिए गए कार्य में सबसे खराब प्रदर्शन के आधार पर ये फैसला लेते आए हैं लेकिन इस बार घर के तीन सदस्य करणवीर बोहरा, निर्मल सिंह और रोमिल चौधरी को बिग बॉस द्वारा कालकोठरी की सजा दी जाएगी.

You might also like:  घर के बाहर दीपिका कक्कड़ के सपोर्ट में उतरे पति शोएब, लिखा ये इमोशनल पोस्ट

अब अगर आप ये सोच रहे हैं कि तीनों ने ऐसी कौन सी गलती की है कि बिग बॉस उन्हें नॉमिनेट करने के साथ साथ कालकोठरी की सजा देने वाले हैं. तो आपको बता दें, इसका खुलासा भी आज शाम को प्रसारित होने वाले एपिसोड में ही होगा लेकिन ये कहना गलत नहीं होगा कि जाने अंजाने में ही सही लेकिन करणवीर, निर्मल और रोमिल ने जरूर कोई बड़ी गलती की है. या घर के किसी नियम का उल्लंघन किया है. यहां देखें प्रोमो वीडियो-

बता दें, गुरुवार को बिग बॉस द्वारा कप्तान के लिए टास्क दिया गया था. इस टास्क में अनूप जलोटा दिलफेक राजकुमार बने थे और कप्तान बनने की दावेदार दीपिका और कृति-रोशमी की जोड़ी में से किसी को उन्हें खुश कर उनसे ज्यादा से ज्यादा गुलाब हासिल करने थे. टास्क में अनूप द्वारा दीपिका को ज्यादा फूल दिए गए थे लेकिन कृति-रोशमी ने उनसे फूल छीन लिए और अंत में दोनों की जोड़ी घर की पहली कप्तान बनी. वहीं आज के एपिसोड में और क्या क्या हंगामें होंगे, यह देखना बेहद दिलचस्प होने वाला है.

Comments

Trending