Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Travel Today Tales Facts Others Education & Jobs Cricket World Cup 2019 Scinece & Tech

सिंगिंग ही नहीं बल्कि डांसिग में भी माहिर हैं अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड, देखें ये Unseen Pics

नई दिल्ली: बिग बॉस सीजन 12 की शुरुआत इस साल एक महीने पहले ही कर दी गई है. एक ओर जहां पहले दिन से ही दर्शक इस शो को लेकर उत्साहित हैं तो वहीं दूसरी ओर घर में विचित्र जोड़ी में शुमार हुई अनूप जलोटा और जसलीन मथारू पहले दिन से ही सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. पहले दिन जसलीन मथारू और अनूप जलोटा द्वारा शो में एंट्री करते वक्त ही इस बात का खुलासा किया गया था कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. जिसके बाद अनूप जलोटा को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा.

हालांकि, इसके बाद भी वह और जसलीन लगातार देशवासियों की चर्चाओं का हिस्सा बने हुए हैं. वहीं आपको बता दें, अनूप जलोटा की शिष्य और उनकी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू केवल एक अच्छी सिंगर ही नहीं बल्कि अच्छी डांसर भी हैं. वह भरतनाट्यम, हिप-हॉप, साल्सा और बैली डांसिंग में ट्रेंड हैं और बेहतरीन डांस करती हैं.

You might also like: Bigg Boss 12: अनूप जलोटा और जसलीन के रिश्तेपर घरवालों ने उठाए सवाल

यहां देखें जसलीन की अनसीन पिक्स 

View this post on Instagram

Jasleen Matharu In Big Boss 12....😋

A post shared by Jasleen Matharu🎤🎸🎵 (@jasleenmatharu) on

यहां तक कि वह किक बॉक्सिंग में ब्राउन बेल्ट हैं और पिछले 7 सालों से इसकी प्रेक्टिस कर रही हैं.

बता दें, जसलीन ने बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह के साथ एक ट्रूप के दौरान लगातार 3 साल काम किया है. उन्होंने 16 साल की उम्र में इंटर कॉलेज सिंगिंग कॉम्पिटिशन में हिस्सा लिया था और इसमें जीती भी थी. जिसके बाद उन्होंने लगातार 3 साल तक मीका के साथ एक ट्रूप के दौरान काम किया था.

यहां तक की जसलीन ने सिंगिंग मे सोलो डेब्यू लव डे, लव डे सॉन्ग से किया था. उनके इस गाने का म्यूजिक डीजे शीजवाडू ने दिया था और गाने को उनके पिता ने डायरेक्ट किया था.

जसलीन ने पंजाबी सिंगर सुखविंदर के साथ भी गाने नच्चुंगा सारी रात में काम किया है. बता दें, जसलीन और अनूप की जोड़ी को देख घर में भी बाकी सभी सदस्य हैरान रह गए थे.

गौरतलब है कि घर के अंदर जसलीन और अनूप की जोड़ी पगहले दिन से ही घरवालों के निशाने पर है. घर के पहले कार्य जिसमें सिंगल सदस्यों को बताना था कि जोड़ी उनसे क्यों कमजोर है में भी अनूप और जसलीन की जोड़ी को घरवालों द्वारा कमजोर जोड़ी बताया गया था. वहीं उस दौरान दोनों के रिश्ते को लेकर भी घरवाले सवाल करते हुए नजर आए थे. घरवालों ने जसलीन से कई बार उनके और अनूप के रिश्ते को लेकर सवाल किए थे लेकिन वह हर बार अपने रिश्ते को कबूल करने से बचती नजर आईं. वहीं अनूप जलोटा शुरुआत से ही अपने रिश्ते पर साफ बात करते हुए नजर आए.

हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि अनूप और जसलीन की जोड़ी आने वाले वक्त में किस तरह से घरवालों की सोच को गलत साबित करती है और घर में अपनी मजबूत जगह बनाती है. इसके अलावा अनूप जलोटा की बात करें तो उन्हें भजन सम्राट के नाम से जाना जाता है और उन्हें देश के सबसे प्रतिष्ठित नागरिक सम्मान पद्मश्री से भी सम्मानित किया जा चुका है.सिंगिंग ही नहीं बल्कि बसे प्रतिष्ठित नागरिक सम्मान पद्मश्री से भी सम्मानित किया जा चुका है.

Comments

Trending