File not found
INSPIRATION

घर के बाहर दीपिका कक्कड़ के सपोर्ट में उतरे पति शोएब, लिखा ये इमोशनल पोस्ट

नई दिल्ली: टीवी की दुनिया के चर्चित और सुपरहिट रियलिटी शो बिग बॉस 12 में को भी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं शो में महज बीते तीन दिनों में ही माहौल नेगेटिव होता हुआ और बिगड़ता हुआ नजर आ रहा है. दरअसल, गुरुवार को घर में चौथे दिन दीपिका कक्कड़ टास्क हारने के बाद थोड़ी इमोशनल नजर आईं लेकिन उनके पति शायद को पूरी तरह से फॉलो कर रहे हैं और घर के बाहर होते हुए भी अपनी पत्नी का सपोर्ट कर रहे हैं. जिसके चलते उनके शौहर शोएब इब्राहिम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर किया. 
आपको बता दें, गुरुवार को बिग बॉस द्वारा घरवालों को केप्टेंसी टास्क दिया गया था और घर के पहले कार्य में लड़कियों द्वारा अच्छा प्रदर्शन किए जाने के चलते उन्होंने केवल लड़कियों में से ही कैप्टन के लिए एक सिंगल और एक जोड़ी को चुनने के लिए कहा था. जिसके बाद सिंगल्स द्वारा मिल कर दीपिका को दावेदार बनाया गया. वहीं जोड़ियों ने भी काफी मशक्कत के बाद कृति-रोशमी की जोड़ी को कैप्टन बनाने के लिए चुना. 
बिग बॉस द्वारा दिए गए कैप्टेंसी टास्क में अनूप जलोटा को राजकुमार बनाया गया और उनको गुलाबों के कुछ फूल दे दिए गए. जिसके बाद दीपिका और कृति-रोशमी में से जिसके बाद अंत में जिसके पास ज्यादा फूल होंगे उसको विजेता और घर का पहला केप्टन बनाया जाना था. इस कार्य में काफी वक्त तक अनूप जलोटा को खुश करने के बाद उन्होंने सारे गुलाब के फूल दीपिका को दे दिए लेकिन कृति-रोशमी द्वारा गुलाब के फूल छीन लेने के कारण वह इस कार्य में हार गईं और उसके बाद थोड़ी इमोशनल होते हुए नजर आईं. 
शोएब ने अपने इंस्टाग्राम पर दीपिका के लिए इमोशनल मैसेज शेयर करते हुए लिखा, इंसान गलतियां करते हैं लेकिन अपनी गलती को मानना बड़ी बता है. एक अच्छा इंसान वही है जो अपनी गलती को मानता भी है और अपनी गलती को सुधारने के लिए काम करता है. मुझे तुम पर गर्व है दीपि, मैं जानता हूं तुम कैसी हो और यही तुम्हें बाकियों से अलग बनाता है. मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं. यहां देखें पोस्ट-
गौरतलब है कि, शोएब और दीपिका पिछले साल शादी के बंधन में बंध गए थे. वहीं बिग बॉस की बात करें तो शुक्रवार को बिग बॉस द्वारा घरवालों में से 3 सदस्यों को उनके कार्य के आधार नॉमिनेट किया जाएगा और साथ ही आज घर के कोई तीन सदस्य जेल भी जाएंगे.