File not found
INSPIRATION

Bigg Boss 12: घर के राजा बने अनूप जलोटा, लड़कियों से कराई स्विमिंग- Video

नई दिल्ली: भजन सम्राट अनूप जलोटा जबसे बिग बॉस के घर में आए हैं तब से ही सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. बिग बॉस के घर में अनूप जलोटा अपनी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू के साथ आएं हैं और दोनों साथ में कई बार गाने गुनगुनाते हुए भी दिखाई दिए हैं. हालांकि, गुरुवार के एपिसोड में आपको अनूप जलोटा घर के राजा बने हुए दिखाई देंगे और उनके इर्द गिर्द घर की लड़कियां घूमते हुए नजर आएंगी. 

You might also like: Adaa Khan: Bigg Boss is not my cup of tea

इस दौरान वह अपने हाथों में गुलाब के फूल लिए नजर आएंगे और उनसे गुलाब का फूल हासिल करने के लिए लड़कियां उन्हें लुभाती हुई नजर आएंगी. आपको बता दें, कि गुरुवार को बिग बॉस घरवालों को एक टास्क देंगे. इसमें अनूप जलोटा घर के राजकुमार बनेंगे और दीपिका कक्कड़ और रोशमी-कृति की जोड़ी राजकुमारी बनेंगी और उन्हें खुश करेंगी. ऐसे में जो राजकुमारी अनूप जलोटा से ज्यादा फूल जीतने में काम्याब रहेगी वह इस खेल की विजेता होगी. 

इस टास्क के दौरान राजकुमारी बनी दीपिका कक्कड़ अपने डांस से उन्हें खुश करते हुए नजर आती हैं तो वहीं रोशमी को वह स्विमिंग करने के लिए कहते हैं. जिसके बाद रोशमी स्विमिंग करती हैं और उनकी स्विमिंग की प्रतिभा को देख अनूप जलोटा उन्हें एक फूल देते हैं. आप भी देंखे ये मजेदार वीडियो-

गौरतलब है कि बुधवार को घर में इस सीजन की पहली नोमिनेशन प्रक्रिया की गई थी. जिसमें सृष्टि रोड, शिवाशीष- सौरभ, कृति-रोशमी, सोमी-सबा और दीपिका कक्कड़ बेघर होने के लिए नोमिनेट हुए हैं और इसके बाद से ही घर के माहौल में भी बदलाव देखने को मिला है. घर के सभी सदस्य दो दिन की मस्ती के बाद अब ज्यादा सतर्क हो गए हैं और अपने गेम में आगे ज्यादा अच्छा करने के प्रयास कर रहे हैं. 

साथ ही आपको बता दें कि बिग बॉस 11 की शुरुआत में भी बिग बॉस द्वारा एक ऐसा ही कार्य सौंपा गया था. जिसमें पूर्व सदस्य हितने तेजवानी राजा बने थे और बिग बॉस 11 की विजेता शिल्पा शिंदे और अर्शी खान राजकुमारी बनी थी. जिसके बाद कार्य के दौरान दोनों द्वारा हितेन को खुश करने की कोशिश की गई थी और इस कार्य में घर के अन्य सदस्य हितेन के सेवल बने थे. बिग बॉस 11 भी कई कारणों से चर्चाओं का हिस्सा रहा था और अब बिग बॉस 12 भी शुरुआत से ही सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है. हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले वक्त में इन घरवालों के सामने क्या क्या चुनौतियां आती हैं और ये उनसे किस तरह से बाहर निकलते हैं. बिग बॉस 12 से जुड़ी और मजेदार अपडेट्स के लिए बने रहिए All Dat Matters के साथ.